10..

601 47 4
                                    

Scene starts in SARNA MANSION..

In hall......

All are present there....

Yuvi- twinkle... Mera jana jruri h kya...?? Tumlog hi le ana n rings... Pls...

Tw- ha. Tmhra jana jruri h.... Mahi v Ni ja rhi h.... Mahi aur karan MAA k ghar gye h... Mom dad s milne.... To usne v kaha ki vo Ni jayegi .... Isiliye tumko to chlna hi prega .....

Yuvi- par....

Tw- par var kux Ni.. tum chal rhe ho bas....

Yuvi- thik h ... Mai ready hoke ata hu...

Yuvi leaves to his room....

Tw to avni- Avni tum kya kar rhi ho... Jao jaldi s ready hoke aao... Tumhe v chalna h ...

Avni- ham kya karenge jaakar....???

Tw- are.... Tumhe v to apne dress s matching jewelry leni hogi ....? Chalo jaldi ready ho jao....

Avni- par hamare pas h....

Tw- to kya tum old jewelry pahnogi....??? 😑

Avni- ham ate h ready hokar.... ( She sighs.... As she knows.... there is no benefit of arguing with the SIYAPPA QUEEN....😜)

Kunj twinkle yuvi and avni leaves for the jewelry shop....

In jewelry shop....

Seller- (rings dikhate huye....) (to twinkle) mam .... Ring ki size kya h ..??

Tw- yuvi... Idhar aa....

Yuvi comes...

Yuvi- kya hua...

Tw- (to seller) bhaiya aap iske size ki ring de dijiye ...

Seller - yes mam...

They select the ring for yuvi....

Seller- mam.. dusri ring kon si size ki chahiye.....

Tw- vo to ayi hi Ni h.... (Smirks) 😜😂

Kunj- ab kya chal rha h tre dimag m.... (Tense)

Tw- ruko to tum....

Tw- (to yuvi) yuvi ye ring dekho n... Mahi k finger m aajayegi kya...??

Yuvi takes the ring ....

Yuvi- ab mjhe kya pata twinkle.... Tu khud hi dekh le n....

Tw- mjhe nahi pata uska size..... Ek kaam kar Avni k ring finger m laga k dekh ati h ya ni.....

Yuvi- par.....

Tw- Avni aur Mahi dono ka finger size same hi hoga..... Tu try kar....

Avni- par twinkle ji....

Tw- kitna time waste kar rhe ho dono.... Engagement aaj hi h.... Aaj hi jana h hame....

Left with no option.... Yuvi puts ring in Avni's finger... It fits her finger....

Tw- Wah y to fit aagyi... Chalo ham use hi pack karwa lete h.....

And they got busy in chating.....

at the same tym Avni's phone rings....

Avni sees kakima calling.... She goes in corner... And picks it up ...

Avni- ha kakima kya hua....

Kakima-............b

Avni- kya.... Ham av aarhe h.... Aap chinta mat kijiye....(tense)

Love Story Of A VILLAIN 😈  Sequel Of Tashan E Ishq~Love Trust And Happiness ❤Where stories live. Discover now