BOND OF HEARTS ...

585 21 4
                                    

Hlo guys m back with one.more part nd ousm action suspens ...bonding nd nd mistery.......so 1st O fall thank you very much for your comments nd ..support u hi saath bnaye rakhe ....aage bdte h .next part ke liye ....so .come with me.....

CHAPTER 2.

Acp way washroom aera nd .....after 10 min back on room.........

Salukay -  toh boss kya socha h......

Acp -  kis bare mein....?

Salukay - indono kebare mein ...?

Acp - meri toh kuch samjh nhi aarha boss kya kru ?

Nurse comeing ........aap dono ko dr ne bulaya hai ?

Acp - ok .hum aate h ........
Both wY dr cabin......here dr waiting for him.......

Acp - hum.ander aaskte hai dr

Dr - aayiye sir mein apka hi intezar kr raha tha ?

Acp - kya hua dr apne achank ...

Dr -  nhi bas aese hi ..sir aap mil liye apne inspector se ...

Acp - ji ha lekin ...ab meri muskile bdne wali h ...?

Dr -  kesi muskile sir ?

Salukay - drasal inke jo bde bete h ....yahi ki ins abhijeet ..woh hospital mein rokna nhi chahte .....or abhi aesi condision mein bhi nhi h ki ghar jaske ...

Dr - oh ...dekhiye mein samjhta hu lekin yha drs zada ache se kyal rakh payege ....

Acp - hmm.....

Dr -  dont worry sir hum khyal rakhenge ........

Nurse wapas dr ke cabin mein aati h ..nd she said ....dr paisent dawai lene se mna kr rahe h or bahut gusse mein bhi h......

Dr -  what ...?

Teeno room ki traf jate hai ........

Abhijeet thode gusse mein bethe hote hai ......

Acp - abhijeet ....ye kya kr rahe ho tum ...bechari sister ko dra diya tumne .

Abhijeet - sir...ye mujhe jabrdasti nind ki dawai derahi thi ..nhi cahiye mujhe ...mujhe daya se milna hai ...mein daya ke pas jana h sir ..aap le chlege mujhe ...pleasesir mujhe daya se milwa dijiye .......

Acp - thik h abhijeet ..tumhe daya ke pass jana hai ..mein lekr chluga tumhe daya ke pass......lekin tum use bilkul tang nhi kroge ...ache bache ho na ...

Abhijeet - ji mein nhi tang kruga mujhe bas dekhna h .....

Acp dr ko ishara krte h ..nd dr hami dedete h ......

Dr - nurse ..wheel chair....

Abhijeet - nhi...mein khud jauga daya ke pass .......

Acp - thik h mere sath chlo ......aao hath pkdo mera ....

Abhijeet follow sir order h both way daya's room.....

In daya's room.........abhijeet see daya ....sleep....

Abhijeet sitting near him.......

Abhijeet - d.daya.....(love care) dekh na mein hu yar abhi......tum bahut dramebaz ho yar tumne kha Tha ki boss mein tumhe sir ki daat se bachauga apni smile se ...or tum yha chain se so rahe ho ...tumne phir se mujhe fasa diya ..daya ....late tumne kiya ...or ab yha bhi .....tum meri sun nhi rahe ho.........daya uth ja na yar ....
Dekh tu mere sath aesa mazak nhi kr skta ....uth na bhai .......

BOND OF HEART'Sजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें