Shehnaaz- sidharth I need space from you.
Sidharth- what?? Tu.. tu meko chod rahi hai..
Shehnaaz- haan aur woh bhi hamesha hamesha ke lia..
Sidharth came near her and grab her shoulder harshly.
Sidharth- tu kyaa bool rahi hai teko samjh bhi aa raha hai ki nhi..
Shehnaaz- samjh aara hai aur bahut acche se aara hai, tu abb nikal meri life se.
Shehnaaz said and showed him the way towards the door.
Sidharth- accha tune bola aur maine maan liya , haan?
Sidharth gave a sarcastic comment and pinned her to the wall.
Shehnaaz- sidharth chod.
Sidharth- kabhi nhi chodunga , pechle 10 din maine kaise guzare hai meko hi pata.
Shehnaaz- toh ussmai meri galti nhi hai, mujhe tujh se bhi zaada dard hua hai sidharth!! Teko samjh aara hai?
Sidharth- kaise?
He said tears still rolling down from his eyes, he put his head on her shoulder.
Shehnaaz- shayad tu bhul raha hai mai kiss cheez se guzar rahi thi? Lakin tujhe usse kya tu toh apne maze mai tha, haina?
Sidharth- right, right, right, mai apne maze mai tha , tujhe mujhse durr karke, haina?
Shehnaaz can feel his hot fresh tears on her shoulder which was making her weak by every passing second.
Shehnaaz- sidharth plzzz leave me!
Sidharth- nhi phele ek baat bata ..
Shehnaaz- nhi mujhe na ek baat batani hai na doo baat.
Sidharth- purr phir bhi mujhe puchni hai.
Shehnaaz- aur maine jawaab nhi dena.
Sidharth- thik hai mat de , lakin sunn le phele... jawaab toh mai tera chera dekh ke bata sakta hu...
Shehnaaz- jhut!!
Sidharth- woh mera sawaal sunne ke badh pata chalenga..
Shehnaaz- aur mera jawaab ek hi rahenga LEAVE!!
Sidharth- accha leave!.. mere bagair ek din bhi reh sakti hai tu??
Shehnaaz- haan, phele bhi rehti thi na abbhi bhi reh lungi.
Sidharth remove his face from her shoulder and look straigh into her eyes with an another innocence and love in his eyes for her, she can clearly see how much he is getting affected by her words but she need to do this, because of his stupid insecurities he made her suffer for something she have never done and will not do also in the future he knows how much immensely she loves him but for her change his insecurities raised a big barr between them, and this time sidharth only made the bar and he was the only one who raise this insecurity bar and he will only break this by showing how much love he has in his heart for her.
He came close to her lips shehnaaz close her eyes by feeling his hot breath on her lips.
Sidharth- accha phele rehti thi na.. abb nhi reh paengi.
Shehnaaz- tujhe kaise pata nhi paungi?
She said and push him a little, by which he didn't shift a little inch.
Sidharth- kyuke abb mai teri rag rag se wakif hu.
Shehnaaz- accha toh tub toh tujhe yeh bhi pata hona chaheye ki mai teko apne se dur rakhna chahati hu.
Sidharth- ek hafta bhi tu mere bagair nhi reh paiengi.
Shehnaaz- challenge karra hai?
Sidharth- haan... kuch bhi samjh le..
Shehnaaz- mai phir tere paas kabhi nhi aungi.
Sidharth- plzzz meri jaan aisa kyu bool rahi hai??
Shehnaaz- because tere lia teri ego bahut mayne rakhti hai sidharth, aur tu apni ego and insecurities mai itna pagal hogaya ki tune socha , isse phele ki mai tujhe reject karu tu mujhe karr le, haina??
Sidharth- nhi meri jaan maine aisa kuch nhi socha..
Shehnaaz- tune yeh hi socha aur tujhe yeh hi laga isslia tune woh itna ghatiya idea lagaya mujhe tujhse durr karne ke lia..
Sidharth- i know mera idea ghatiya tha but meri intentions ghalat nhi the..
Shehnaaz- oohh my god rasdi jal gae lakin ... tch tch tch.. tere intentions toh sabse ghatiya the.. tujhe laga ki mai tujhe chod dungi jab ki mai aisa kuch nhi karti tu bhi janta hai mai sabse jaada pyaar , yaha tak ki apni parents se bhi jaada pyaar tujhe karrti hu.. lakin tune meko sabse bada dhoka diya hai sidhart...
Sidharth- maine dhoka nhi diya hai mai terese bahut pyaar karta hu shehnaaz, marr raha tha, marr raha tha mai baby tere bina.. tujhe samjh aara hai!?
Shehnaaz- nhi , nhi samjh raaha hai
Sidharth- toh samjho phirr.. plzzz tere bina nhi reh sakta..
Shehnaaz- i don't care!!
Sidharth- but i care for you , and now you are comming at my place and that final.
Sidharth said sternly and wiped all his face with tears.
Shehnaaz- thik hai i am comming to your place, aur ek aur baat ..
Sidharth- haan bolo mai discharge papers leke aata hu..
Shehnaaz- tune meko challenge kiya na ki mai tere bagair nhi rehsakti , yeh mera challenge hai tujhe ki agar tune 1 haftey mai mwre dil mai tere lia phirse phele jaisa pyaar leke aagaya toh mai...
Sidharth- toh tu..
Shehnaaz- toh mai kya.. tere sath hi rahungi agar tu khud phir bhagaiga na toh bhi nhi jaungi..
Sidharth- pakka?
Shehnaaz- pakka!!
Sidharth- woh toh tu abbhi bhi mujhe phele jaisa hi pyaar karti hai..
Shehnaaz- nhi karti!
Sidharth- kisi ne explanation nhi manga tha tu karti hai ki nhi lakin phir bhi tune bola that means tu karti hai.
Shehnaaz taps his foot harshly on the floor- nhi karti nhi karti nhi karti!!!
She shouts .
Sidharth- teen baar bolne ki kya zarurat thi.
He smirk and went away from the ward and shehnaaz went into a deep taught.............
YOU ARE READING
BAD DECISION (COMPLETED)
Fanfictionsidharth took an unknown decision... while he didn't know that all his life will turn upside down with this decision...