Family Meet

In earlier chapters you saw that both Avni and Siddharth have come to attend the engagement of their siblings and both can see each other at the airport, but they feel that they are their misunderstanding. And the both left for their respective homes.
So let's continue....................

At Avneet side
She reach her home without informing anyone so that she can surprise as she entered her Singhania's mansion and saw that whole mansion is decorated with flowers and lights. And all her family members are busy in doing preparations for the engagement and anyone didn't notice her. She was shocked that she had came after so long and even her mom dad didn't notice her. She yelled..........

Avi- STOPPPPPPP!

Everyone was shocked to see her.

Avi- Ab aap log mujhe ese kyo dekh rahe ho mai yaha pichle 10 minutes se khadi hun or aap logo ne mujhe dekha hi nahi.

Akshara- Are beta itna gussa kyo ho rahi ho tum.

Avi- kya mumma gussa nahi karu to kya karu. Mai itne din baad aayi hu aur aap logo ne mujhe notice bhi nhi kiya.

Akshara- Are vo tumhari di ki sagai hai aur hame bhot saari taiyaariyan karni hai to usme kisine dhyan hi nahi diya. Aur vese bhi hame pata tha ki tum aane waali ho.

Avi- kya! Kisne bataya me to sabko surprise dene vaali thi.

Akshara- Tumne kisi ko nahi bataya tha ki tum aane vaali ho sivaaye ek ke.

Avi- kiske??

Akshara- Jannat ke. Tum dono jab phone par baat kar rahe the tab mene tumhari baatein sunnli thi.

Avi- are ye jann bhi na private place par baat nahi kar sakti thi kya😠 par koi baat nahi mene iss baar ke liye use maaf kar diya🤗 vese vo hai kaha mujhe usse abhi baat karni hai.

Akshara- shayad vi terrace par flowers lene gayi hai.

Avi- mujhe usse abhi milna hai.

She ran towards terrace to meet jannat. And she saw her at the terrace doing some work and she back hugged her.

Avi- Jaann!😘😘

Jan- Avi tu...😍

Avi- haan tujhe bataya to tha

Jaan- Are haan mai ti taiyaariyo mai bhul hi gayi.

Avi- tu to bhool gayi par mumma ko sab yaad rha.

Jaan- Aunty ko unhe kese pata tune unhe bhi bataya tha.

Avi- jab ham baat kar rahe the to unhone bhi sun liya tha aur mera surprise bigad gaya 😒

Jaan- oh i am sorry avi.

Avi- haaye itne cute tarike se maange gi to kon mana karega.

And she hugged her.