Raghav- to chale lunch karne ke liye...mujhe bohat Jor se bhuk lagi hai or mujhe pta hai mere Aarav ko bhi lagi hai kyoki uske kuchh nhi khaya...chalo aajo... or mama ko rest Karne to...aram we uthna...
Aarav- okk papa...
Dining table...
Divya- bhaiya shikhar ka call aya tha or Aarav ke admission ki baat ho gayi hai shivika ke school me to kal Aarav kaa admission ho jayega bus uski information chahiye... to aap mujhe pta do kya send karna hai...
Raghav- thik hai me tum ko sub kuchh mail kar duga...
Divya- lekin fathar kaa naam... wo..
Raghav- yeh bhi koi Puchhne wali baat hai Aarav mera beta hai to mera naam hi hoga naa... Aarav Raghav shergill... hai yeh...
Divya- Di se to puchh lete...
Raghav- angel se Puchhne ki jarurat nhi hai... bus short me... R.S kar Dena mere naam ke aage... Aarav shergill son of Raghav shergill (R.S) school me yehi naam rahega Aarav kaa...or shikhar ko bhi bol Dena...
Divya- thik hai bol dugi.....
Raghav- Aarav aap khush ho naa...apne new school ke liye...
Aarav- I'm happy and sad...
Raghav puts him to his lap...
Raghav- champ aap sad kyo ho aap ko to happy hona chahiye naa.
Aarav- papa me sad isliye hu kyoki mujhe apna yha ka school chhodna pad rha hai or saath me mujhe apne saare friends ko bhi chodna pad rha hai me unko miss karuga...
Raghav- aap miss kyo karoge aap apne friends se kabhi bhi baat kar lena or agar aap ko unse Milne kaa man kare to hum unse Milne a jayege yha par fir aap unke saath khub khelna...
A big smile comes on aarav face
Aarav- sachi
Raghav- muchi...
Aarav kisses Raghav cheeks...
Aarav- thankyou papa you are the great... my papa is the best....world's best father... I love you so much....
Raghav- and my son is the best world's best son..... I love you to...ab aap sad to nhi ho naa... ab to aap happy ho...
Aarav- yes... I'm so so happy me abhi mamma ko pta ke ata hu... ki me apne saare friends se Milne a sakta hu...
Divya - Aarav no... Pehle lunch baad me Di ko ptana...
Aarav- no me abhi jauga...
Raghav- okk... bhago mat gir jayoge...
Divya- Aarav Pehle lunch karo fir jana...
Raghav- divi rehne do jaane do use dekha nhi kitna sad tha...or ab dekho kitna happy hai...
Divya- bhaiya lekin lunch...
Raghav- tum mera or champ kaa lunch Angel ke room me leke ajao... hum wahi kha lege...
Divya - okk bhaiya.. aap jaiye....
Drishti room
Raghav also comes to room...
Aarav- mamma mamma... pta hai aap ko papa ne kya bola abhi mujhse...
Drishti- mu....mujhe.... ke...se.... p...pta... hooo....ga... Ra...gh...av.... ne... kkk...ya.... booo....la.... hai...
Aarav puts his hand on the forhead... with cutes way
Aarav- ofo...me bhi kitna stupid hu... aap ko kese pta hoga yeh baat...jb papa ne yeh baat boli...papa ne bola hai me apne saare friends jo yha hai unse kabhi bhi baat or mil sakta hu...jb mera man karega unse Milne kaa...
आप पढ़ रहे हैं
son of drikshit
RomanceDrishti is heart patient and she is suffering hole in the heart ... but only three persons know her problem her childhood best friend raghav her little brother Romi and her little sister divya....doctor tells she couldn't surgery because her heart i...