scene-1:
rudraksh after a long discussion with his father came to saransh room just to check wheather he is asleep or not...but like every another day he is still awake..
rudra:saransh..tu soya nahi abhi thak?..kal school hena tera
saransh:needh nahi arahi...
rudra:kyu nahi arahi...chal main sulatha hun tuje...saransh:rudra ee sab kyun horaha hai..? mamma hamare sath kyun nahi hai...
rudra:(flashing the scenes of him shouting at her..."i hate you preesha"..)..mamma nahi tho kya huva main hun na tere sath ..chal so ja
saransh:rudra aap mamma ko miss nahi karthe ?
rudra:bhahut bolne lag gaya tu...aab chal ankee band kar neendh apne aap ajayegi..
(finally rudraksh is successful in putting him to sleep as rudraksh about to leave shardha comes)..
shardha:so gaya?
rudra:ha maa...bhahut mushkil se soya..bechara bhahut pareshaan horaha hai..bhahut miss kar raha hai apni mamma ko..
shardha:aur tu?
rudra:nahi...main uss aurath ki shakal bhi nahi dekna chahtha..aap plz uska naam bhi math lejiye mere samne...
shardha:rudra...bache lak chupaye maa ko patha chalhi jatha hai...agar tera maan nahi hai tho main kuch nahi bolongi..chal tu bhi ja soja..main hun saransh pe paas..
vaise bhi tu bhi tik se nahi soparaha kuch dhin se..
rudra:ji...
shardha:rudra!!! parso karvachauth hai...tho main kal bahar jarahi hun saransh ko bhi leke chalun?
rudra:ha..shayad uska maan thoda beheljayega
shardha:yaad rahe gana?
rudra:ha..maa aap itni baar kyun bolrahi hai..
shardha:shayad badh main kaam aye?...(he gives a irritating look n leaves)scene-2:
at preesha's house
(preesha is fast asleep somebody sneeks into her room n comes close to her and about to leave ...she holds his hand to stop)preesha:apne idli sambar se bina mile hi chale jao ge??
rudraksh:tume lagtha hai tumhare mogenbo ese karsaktha hai?
(preesha gets up and sits and rudra hugs her seated back to her)preesha:miss kar raha tha muje?
rudraksh:tum se na kuch bhi nahi chuptha aur tumhara beta bilkul tum pe gaya jat se pakadletha hai..
preesha:kaisa hai oo..
rudraksh:kaisa hoga apne mamma ke bina ...mayus rehtha hai hamesha..bas ee yuvaraj ka drama khatam hojaye..phir main meri idli sambar(kissing her forehead to which preesha smiles) aur mera beta hamesha keliye sath honge..hena(he hugs her tight)
preesha:hmnn..par rudraksh inn sab ka bura asaar saraansh pe padraha hai...
rudraksh:ha..par kal maa usse bahar lejane vali hai...shayad uska mann thoda beheljaye...
preesha:bahar kaha?
rudraksh:oo parso karvachauth hena..tho maa shopping jarahi hai...fikar math karna bhabs nahi ja rahi unke sath...
preesha:karva chauth??
rudraksh:dont tell me, tume karvachauth nahi patha??
preesha:mr.mogenbo...shayad tum bolgaye ho main tamillian hun..abb bathao na?
rudraksh:karvatchauth matlab auratein apni pati ki lambi umeer keliye vrat rakthi hai, pura dhin kuch nahi kathi..rath ko jab chand nikale ga thab sabse pehle apne pathi ki
shakal dekh ke apni fast break karthi hai..
preesha:wow..rudra tume tho bhahut kuch patha hai ...
rudraksh:ha..oo maa har saal karthi hena...tho patha hai muje
preesha:rudra...muje bhi karni hai..
rudraksh:shopping ??
preesha:nahi...duffer karva chauth
rudraksh:pagal hogayi ho kya...ee possible nahi hai(preesha makes a angry face) ok...tho tum serious ho??
preesha:aur nahi tho kya...muje karvachauth ka vrat rakna hai matlab rakna hai..
rudraksh:lekin preesha...dekho(holding her face in hands) ee sab itna ulja huva hai..aur tum vrat rakogi tho sab ko patha chal jayega ki hum drama kar rahe hai..hena tho
iss saal rehne dhethe hai
preesha:nahi..rudraksh muje rakna hai ...iss se na pyar badtha hai plz plz....(making a puppy face)
rudraksh:tho tum manaogi nahi na(she nods in no)...acha baba tik hai...(she hugs him tight he smiles at this)scene:3
khurana mansion
(rudraksh slowly enters into his room)
rudraksh:(self) kya musibat hai yaar ...apne hi ghar main chooron ki thara ana padraha hai...shukar hai kissine dekha nai..chal beta soo...
(lights gets on..shardha is here with saraansh n rudra trying to cover up)...aap dono soye nahi...jake soojav muje bhi bhahut neendh arahi good night(yawning)...
(saransh smells rudra hoodie) ee tu smell kyun kar raha hai pagal hogaye ho kya..
saransh:aap mamma se milke araho hena?
rudraksh:(eyes widen) what?...main usse milne kyun jaonga...aur tuje kaise patha? ha?
saransh:kyunki oo meri mamma hai..aur aapke hoodie pe unka perfume hai..
rudraksh:excuse me..sirf teri mamma hi perfume use karsakthi hai kya?...main nahi karsaktha?
saransh:karsakthe ho par ladkiyon ki perfume nahi..(saransh and shardha lol)
shardha:chalo abb jake so jao...saransh?
saransh:dadi muje rudr ke pass sona hai..
shardha:tik hai...good night..
rudraksh:(saransh looks at him angrily) yaar eesa math dekh ...
saransh:acha...kyun? aap maze se mamma ke sath time spend karke aye hai aur main yaha...
rudraksh:sry yaar...hum chahthe the ki...khair chod..aab tu batha tuje manao kaise
saransh:next time..jab aap mamma se milne jaoge na muje bhi leke jao..
rudraksh:tho tu ese nahi manega(he nods in no) bilkul apni maa gaya hai tu(both hug)...scene:4
next day evening..
(rudraksh gets a call from preesha)
rudraksh:ha...preesha bolo
preesha:tume yaad hena kal kya hai?
rudraksh:ha bilkul yaad hai..baba abb kya likh ke dhu tuje
preesha:nahi...oo karva chauth main na saas apni bahu ko oo kya hai...ha sargi ...tum 4:00am oo leke anna..bolna math
rudraksh:4:00 baje...aur sargi pagal hogaye ho kya...yaha pe tamasha hojayega..
preesha:kyun?
rudraksh:aree kyun kya?...yaha sirf maa rakrahi hai vrat unka saas tho hai nahi..bhabs tho vrat rak nahi sakthi..tho tereliye sargi banayega kaun?
preesha:maa!! ..rudra muje nahi patha tume lana hoga thats it bye luv you...
rudraksh:preesha meri bath tho..(she cuts the call) katdiya...kisi ne sahi kaha..auraton ko koye nahi samaj saktha...abb ee sargi ka jugad kaise karoon??scene:5
next morning at 4:00am
(rudra sneeks into kitchen n shardha notices it)
shardha:kya baath hai?..itni jhaldi kaise utgaye...
rudraksh:oo maa..muje na kheer kane ka bada mann horaha tha...maine socha tha subha poochu par muje yaad aya ki aaj aapka karvachauth hai...aap jhaldi utengi so main bhi...vese
shardha:sargi vaha table pe rakha hai..jhaldi leke jao..usse sabere hone se pehle hi khana hoga...(he nods n leaves)
rudraksh:oo yeah..aap ko tho patha hai...main bhi na...chaltha hun bye maa..scene:6
at preesha's house
(like every time rudra comes through window into preesha's house n notices her sleeping)
rudraksh:wahh!...main 3:00 baje utkar itna jugad karke iske liye sargi laya aur ee maharani saheba maze se sorahi hai..preesha uto...(someone hugs from back) kaun?
preesha:tume kya laga?...karva chauth ke dhin sothi rahungi main?
rudraksh:nahi...acha jhaldhi se khalo maa ne kaha ki ...
preesha: sabere hone se se pehle khana hai...patha hai muje...aab jhaldhi se khilao..
rudraksh:bhahut research karli hai ...karvachauth ke barre main ha ?(he looks around and holds her waist) thoda apni pathi par bhi research karlona kam ayega...
preesha:acha..chodo...pehle sargi
rudraksh:tum aur tumhare beta na romance ki dushman ho...
(both feeds each other n after that rudra was about to leave)
rudraksh:preesha...waha kya hai?
presha:kya?
rudraksh:aree dekhona waha left main..(as she looks he kisses on her cheek) bye..(he leaves n she smiles touching her cheek)scene:7
evening at 7 pm
at preesha's room ..
(preesha waiting despersately for rudraksh)
preesha:(to her self) kaha reh gaya hai ee ..muje tho itna bukh lagrahi hai sube se kuch nahi khaya..(lights got off)..aur light bhi chali gayi hey venkateswara aab main kya karon..
(suddenly a pull on her waist)
rudraksh:chilayi tho kiss kardhonga(both smiles n ligts gets on)
preesha:acha..tho ee sab tumne ki hai...rudra patha hai main kitni darr gayi thi...ek tho main subh se kuch kaya nai upar se tum
rudraksh:acha baba sry..abb surprise dekna ya nai
preesha:surprise mereliye...kaha hai
rudraksh:pehle ankh band karo...(he keeps his hand on eyes on eyes)..mr.surprise abb aap bahar asakthe hai...(saransh comes n hug preesha)..
preesha:(opens her eyes)saraansh aap...rudra eese bada surprise ho hi nahi sakthe..kaise ho..aap ko patha hai mamma ne aapko kitna miss kiya..
saraansh:main bhi mamma...isliye main aapse milne agaya..rudra muje mana kar rahe the par maine mana hi nahi ..
preesha:zidd ki aapne?
rudraksh:ha preesha ...bhahut ziddhi hogaya hai...(winks at her)
saraansh:sry ...mamma main aapko bhahut miss kar raha tha..isliye
preesha:its okay bacha...aa ge ke math karna ok?(he nods)
rudraksh:chalo...hogaye rona dona..aap rasam puri kare...beta mamma subh se bhuki hena..
(rudraksh breaks preesha's fast by making her drink water n he feeds her sweet)
saraansh:chalo rudra abb aapki bari
preesha:kyun? isne vrat thodi rakha hai..(rudraksh and saraansh look at each at other n smile)...sach main rudra tumne vrat raka hai...par kyun?
rudraksh:kyunki..maine socha..ee karvachauth tho pati ki lambi umar keliye hai...tho muje laga muje lambi umar milegi tho tume bhi tho milne chaihiye dekho akele
kya karoonga tumhare bina hena...isliye maine bhi rakli ...sahi hena champ?
saraansh:yes rudra!!(preesha hugs rudr tight)..
preesha:i love you rudraksh..
rudraksh:i love you too aab mera vrat thod dho plz...bukh lagi hai...(she hits on his chest n all 3 laugh)
(finally preesha also break his fast).. saraansh chale mamma ko bye bolo
saraansh:bye mamma..
preesha:bye bacha..ache se rehna ziddh bilkul nahi ok...(they both emotionally hug each other n saransh leaves n preesha holds rudraksh's hand)
rudraksh:kya huva ? preesha ..(she hugs him tight)..ok ek fast keliye itna pyar ..ese tho muje rozz vrat rakna hoga...
preesha:koye zaroorat nahi hai...tum muje eesehi pyar karthe rehna bass
rudraksh:pakka..jo hukum mere aka(both smile).
-THE END-
YOU ARE READING
RUSHA STORIES
Romancethis is all about rudraksh (the insensitive rockstar) and preesha (gyneocologist) ...and their son saransh(as in the show yeh hai chahatein)..as the title mentioned there will be different stories as per the situation n occassion sometimes it might...