Episode 20

3.4K 287 33
                                    

-Lady- praan naath hamne sath janmo li kasme khai hai ....hamare rishte mei apne kisi teesre ko aane diya (looking at sana) ...mei fir bhi apko apnane ke liye tayaar hu ...

Sana- enough is enough nowwwww.....kabse bas bad bad bad bad ......mera sidharth esa kar hi nahi sakta hai samjhe naaa!!! Vo bohot respect karta hai ladkiyo ki ... don't you dare say anything about him...

Mahhi- exactly sidharth can never do this....vo kisi ko bhi dhoka nahi de sakta.....

Jay- tumhe kya lagta hai kuch bhi bolte rahoge aur ham maan lenge... huh ...yeh edited photos aur nakli jaali marriage certificate aaj ke zamane mei banana koi khaas baat nahi hai ... so apni bakwass apne pas rakhoo...

Baaz- sidharth se acha insaan mene aajtak nahi dekha hai ..apna pooran na apne pas rakhoo ....

Papa gill- puttar (towards sid ) ...tu billkul fikar na kar asi sare tere naal khade aa...hun mei vekhda aa kon anda hai tere nede...

Mommy gill - haur ki ...koi bhi kuch bhi bolega aur ham maan lenge...madam aap niklo hamare ghar se... out ....

Sidharth was numb...his heart swelled with love and proud ...he was so happy seeing the love and trust that "his" family showed towards him ...he was feeling blessed .....

Sana- ohh madam aab kya invitation Doon nikalne ka kashta karenge ya dhake mukke pr aau ....

Lady-(in male voice) Shaant shaant gada dhaari bheem Shaant kahi nai jaarha apka pati
....

Uss lady ne apna ghunghat hatayaa....

Guess karo kon hai ????.kon haiii

Sid-kamineee tuuuu ....teri toooo ....tu ruk .....

And he started running behind him ....

Okay suspense kholte hai it was Kushal (aap logo ko kesa lag raha hai 🤪🤪🤪🤪mujhe maarne ka man to nahi kar raha!!! Itna tang kiya na mene pechle part mei hehehe).....

Sid catched him and held is collar....saale tu nahi sudhrega na....tujhe pata hai mei kitni tension mei thaa.....

Sana(coming towards them and holding his ear) kushal ke bachee sharam nahi ayi zara si bhiii .....

(Offcourse guys vo kushal ko jaanti hai ...same industry mei hai plus they have worked together) ....

Kushal - bass karooo abbb...is nanhi si jaan ko kitna torture karoge
....

Aunty uncle dekhiye yeh mia biwi milke mera katla kardenge....

Sana- tu aur tere drame....... she left him ...

Sid also left him but not before giving death glares to him ....

Mahhi- kush yaa tu kitna acha actor hogya hai ... bhanak tak nahi lagi hame ki tu hai .....

Kushaal chuckled and went and touched feet of papa and mommy gill ....

Kush- hello uncle aunty mei hu kushal aur mei bhi actor hu aur chaaro ka bohot acha friend ...

Mommy and papa- jiunda reh puttar par ese mazzak vapas nahi karna 🤪🤪🤪....

All of them laughed except for jay who was looking upset ....

Sid- mummy ji bohott zyadaaaaaaa bhook lag rahi hai kuch khila doo ...

Kushaal- mere pet mei bhi chuhe daud rahe hai ....

Mommy gill- arey puttar table pe betho khana hune aagya 🤪🤪....

And they all had full on masti and gappe ka session while having food ....

sidnaaz- tera hone laga hoon❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें