Part-4

540 28 12
                                    

Kuhu : baitho andar.
Kunal : haa.
Kuhu started the car .
Kunal started praying : he bhagwaan bacha lejeye gaa please.
Kuhu looks at him angrily.
Kuhu : mein batati hu tumhe.
She turned the car.
Kuhu : seatbealt pehno.
Kunal : haa.....haaaa
She started driving fast.
Kunal : eeee rajkot walo bachao bachao mujhe mujhe abhi nhi jaana abhi mene abhi uma patel se kal ke meeting bhi discuss nhi ki .
Kuhu speed up the car more.
Kunal : kuhu band kardo yaar please dheere chalao abhi abhi car le hai chali jayegi .
Kuhu : pehle sorry bolo .
Kunal : kyu?
Kuhu : maine bola bolo !
Kunal : nhi bolunga !
Kuhu : mat bolo .
She drives more fast.
Kunal : accha sorry accha sorry.
Kuhu : hmm.
She stops the car .
Kuhu came outside .
And stop the car near the lake .
And sat near the bench .
Kunal came to her .
Kuhu : mr.rajvansh mein aap se seedhe seedhe bolti hu ke ham 1 month baad alag hone wale hai toh aap mujhe apni patni ke naam se adress karna band kariye mein aapse jaate jaate koi favour nhi lena chahti please nhi chahiye mujhe koi ehsaan aapka . Aur please hamare shaadi abb ekk aise mor pe hai ke mein nhi chahti ke ham ekk dusre ko bhoj samjhe apne kaam me . Aur please mere kareeb logo ko hurt karna band kariye .
Kunal was shocked .
Kunal ( kya bhi kuhu ne yeh kaha ke mein uske leye matter nhi karta ) .
Kunal : mein tumhare leye matter nhi karta kya ?
Kuhu : nhi.
Kunal : jhutt .
Kuhu : sach .
He held her by arms tightly.

Kunal : jhut yeh ho hi nhi sakta tum toh mujhse pyaar karti thi naa 3 months mein aisa kya hogaya ?
Kuhu : karti thi naa !
Kunal : yeh bhi jhut kyu kuhu. Agar tum mujhse pyaar nhi karti toh ekk baar mere aakho mein dekh ke bol do.
Kuhu turned aside .
Kunal : bolo
He said coming closer .
Kunal : bolo naa.
Kuhu ( i love you kunal magar mujhe pata hai ke tum mujhse kabhi nhi kar paoge. Mein tumhare leye bojh nhi ban na chahti mein chahti hu ke tum move onn karo kise acche ke saath mein bojh nhi ban na chahti tumhari life ke. )
All his statements are hitting her .
" yeh shaadi nhi sirf ekk deal hai ".
" apni family ko sab sach batadena aur mere ghar vapas mat aana ".
" mujhe tumse kabhi pyaar nhi hoga ".
" bol dona this marrige is over " .
" lo abb khatam " .
She was trembling by standing . Her legs were shaking .
Kunal was shocked to see her .
She was standing there lifeless .
Kunal : kuhu kya hua ? Kya hua bolo naa ?
He said holding her hands .
Kuhu : bass ! Just stop this just stop this .
Kunal : kuhu.
Kuhu : bass mein kya koyi business deal hu yaa koyi khilona hu jab man kare kuhu ko use karo aur fek do . Bachpan se sabki second priority banke thak gayi hu bass ekk sapna tha ke mujhe mere fairytale mil jaye. Voh sapna bhi tumne tor diya . Dadu dadi mumma papa chachi sab ko lagta hai ke kuhu ke life perfect hai #perfectmarrige par sach kya hai voh mujhe batane ke zarurat nhi hai . Kunal tum kis hak ke baat kar rahe ho maine tumhe apna har haq diya tha voh tumne khud cheena hai maine nhi  Okayy. Aur abb unlog ko hurt karna band kardo jisse mein pyaar karti hu kunal. Tumhari life perfect hai magar mujhe sab kuch hassil karna padta hai har cheez ke leye larna padta hai . Tumhe family god gift mein mile hai magar mujhe voh bhi hassil karne padi hai toh please mujhe move on karne do please kunal she said joining her hands .
Kunal can't control himself seeing her like this.
She was lifeless .

Vote and comment .
Sorry for such boring update .
I want everyone to understand kuhu's pain too.
If you want ask me something about myself ( not soo personal 😛) 

Can We Be Together ? Where stories live. Discover now