Rohan and Gayu's marry each other and come to Goenka Villa for rituals.
All the rituals take place and now it's the night time...
Gayu is seated on the floral bed...
Other girls including Naira are sitting beside her and chit-chatting.Keerti : Ab yeh saare boring baatein band karo ... Ab kuchh interesting baatein karte hain Jaise kii .....
Naira : Suhaagraat..!!!
Keerti : Toh chalo start karte hain ...Naira se.
Naira : Kya dii aap toh jaante hai naa kya hua thha...
Keerti : Han phhir bhi baaki sab ko Apne zubaan se keh do.
Other girls : Kahoo naaa Naira Didi /bhabi
Naira : Mere 1st night mein toh Woh mendak kahinka soo hii Gaya thhaa
Everyone bursts into laughter...
Keerti : Ab chalo sab chalte hain...Rohan bhi kuchh der main aajayega...
Girls: Han Han hum chalte hain...Good luck Gayu / dii / Bhabhi
Everyone leaves...but Naira comes back again...
Naira: Dii , Aap theek toh ho naa...Tab aapse thik se baat Nahin kar paa rahi thhi...kyunki baaki sab thhe...Aap boliye mujhse aap iss rishte se khush toh hain ...
Gayu : (Hugs Naira and cries) Yeh sab kya hogaya Naira ... Mujhe Teri baat par bharosha Kar lena chahiye thha...tune mujhe kitni Baar warn Kiya hai
Naira : Woh sab jane dijiye dii... Bhagwan ji joh karte hai sabke bhale ke liye karte hai...Kya aap sach mein Rohan bhaii ke saath...
Gayu : Han Naira main sure Hun...Aur waise bhii woh ek bahut achhe achhe insaan hai...Mujhe unpar bharosha hai...
Naira : Dii kya woh sachmein aapko pasand karte hai...Nahin Woh Maine Dadi ki baatein chhup ke sunn lii thhi
Gayu : Dadi jhoot kyun bolengi Naira...Woh toh pehle se hii yeh rishta chahti thhi...
Naira : Han
Gayu : Tu meri fikr mat Kar Naira...Iss Duniya mein agar Vivaan Jaise log hai toh Rohan jii ke Jaise bhi kuchh kam nahi hai...Main ek nayi zindagi shuru karna chahti hun ...Rohan ke Saath...Aur waise bhi main apni feelings ko lekar kuchh confused sii thhi.
Naira : MATLAB dii Aap bhii...
Gayu: Pataa nahin par itna jaanti hun kii jis insaan se meri shaadi huyi hai woh ek achhe insaan hai , mere dost bhi hai...aur rahi baat Vivaan ki toh mujhe uske intensions pehle se hii thik nahin lag rahe thhe..humesha feel kiya ki main uska pyaar nhi bus uskii lust thhi..aur aaj toh uska asli rang saamne aa hii gaya...
Naira: Main bas yahi chahtii hun kii aap aur Rohan khush raho...Toh fir main chalti hun dii..aur han ...CONGRATULATIONS....Aapke ish naye rishte ke liye...
Gayu: Thankuuu Nairaa ....Tu dekhna main ish rishte main apna best dungi...
Naira: (smiles and leaves)
AFTER SOME TIME ROHAN ENTERS..
HE SITS BESIDE GAYU....
Rohan : Gayu humaari shaadi jis tarike se huyi waise honi nahin chahiye thii...Par Main tumse kuch chipana nahin chahta...
Gayu: Han Rohan tum bejhijak bolo....Hum Husband-Wife baad mein , pehle dost hai...
Rohan: Han Gayu...Dost toh hum hain hii par patni-patni ka yeh rishta shayad main thhik se nibha na paaun...
G: Koi baat nhi Rohan ...Tum apna time lo..main tumhe force nhi karungi ish rishte ko nibhane ke liye ...
R: Nahin Gayu..Tum thhik se samjhi nhi , shayad main tumhe kabhi v apni patni ka darja na de sakun kyunkii MAIN KISI AUR SE PYAAR KARTA HUN....
Gayu becomes surprised
R: Han Gayu....Mere life mein ek ladki thi Ankita ...Ek trip mein hum mile aur kaafi ache dost v ban gaye...Phir lautne ke baad v hum touch mein thhe...Din kii shuruaat Uske Good mrng se lekar Raat kii Good night pe khatam hoti thii...Kab main uss se pyaar karne laga pata hii nhi chala...
Phir ek din maine use propose kardiya...aur usne accept v kiya...2 saal ke relationship ke baad humne ghar waalon ko v inform kiya.sab kuch thhik thha par humaare engagement waale din hii mujhe yeh pataa chala kii woh mujhe kisi aur ke liye dhokha de rahi hain...woh mujhse nahin mbas mere paise se pyaar karti thi...
Rohan sighs..
R: Mujhe us din ke baad se pyaar ke naam se v nafrat hain..aur yeh v decide kiya tha kii kabhi v shaadi nhi karunga..aur aaj jab maine tumhare saath v woh sab hote dekha tab daadi ke kehne par main maan toh gaya ..par ab lag raha jaise maine ek galti kar di, I AM SORRY GAYU ...par main kabhi tumhe apna nhi paaunga...Ish rishte mein tumhe respect, care aur woh sab milega joh tum deserve karti ho ...pyaar v milega par ek dost jaisa...
G: Koyi baat nhi Rohan...I understand you...Mujhe bas yahi chahiye...
R: Thankuu Gayu mujhe samajhne ke liye ...
Gayu fake smiles...
R: Ab raat bahut hogayi hain chalo so jaate hain..tum bed par so jaao main sofe pe so jaaunga ...Good night....
G: Good night...
THE NEXT DAY ...ROHAN AND GAYU GO FOR PAGFERA....
GAYU COMES BACK FROM FLASHBACK....
Gayu: Kaash Rohan ko v mujhse pyaar hojata ...Aaj v woh mujhe apna nhi paaye hai...Ek bahut achhe dost hain...Pyaar v karte hain bahut zyaada par sirf dost ki tarah...
Swarna : Arey Gayu tum abhi tak taiyaar nhi hoyi...Jaldi Karo betaa..
Gayu: Ji badimaa
ALL OF THEM GET READY FOR THE FUNCTION AND LEAVE FOR SINGHANIYA SADAN
KAIRA'S OUTFIT
KEERTII 's OUTFIT
SINGHANIA SADAN
Singhanias and Goenka greet each other and start the function..
Precap : KEERTI-NAIRA's Godhbharaii
.
.
.
.
.
.
Hllo guysssss...FINALLLY back after a long time...As I am a std 12th student so I was unable to upload episodes 4 you...But now I will be uploading it regularly...Keep reading ...Keep supporting....NEXT EPISODE WILL BE PUBLISHED WHEN THIS CHAPTER GETS 50 VOTES...Ur votes , comments , reviews matters a lot guys...
NEXT EPI will have many KAIRA scenes....Till then love u guyssssssssssssssss...........
YOU ARE READING
KAIRA : THE LOST BABY
FanfictionHEY GUYS...THIS IS NOT BASED ON THE CURRENT TRACK OF KAIRA... NO BABY SWAP TRACK....And rest of you want to know then do read it...😜😋🥰