PART-3

3.3K 205 7
                                    

I hope you guys are loving the story....please ignore if there are any mistakes...

After 2 weeks the day of entry into the house...

In the vanity...

Sid: baby dyan se rehna...time se khana khaoo...koi bhi jaroorat ya emergency hoo tho kaushal ko bathana...maa ka kyal rakhna...agar bahar jana hei tho driver kho leke jana...

As he was saying... she was listening like an obedient child and nodded her head looking down...he made her look at him...that was it...her eyes welled🥺🥺 up and hugged him tightly...

After sometime she controlled herself for him and kissed his fore head and said she will be fine...

They came out of the vanity and saw hina and gauhar are talking...they saw them and came to greet them...

Gauhar & Hina: Hi siddharth and shehnazz..🙂🙂

Sid & Sana: hello...🙂🙂

Sana: Tum dono please iska dyan rakhna....ye kud ka koyi kam nahi kar sakta...maine sab kuch inke hisab se packing kiya hei...jab ye gusse me kuch bhi bole tho please seriously mat lena and went on telling them...

He was smiling😊😊 proudly seeing her baby taking care of everything about him...

Sid: Baby bas kar yarr....kitna bologe...mai koyi chota bacha nahi hun...mai apna dyan kudh rak saktha hun...apne pati ka izzat uda rahi ho...🙄

Sana: tum na apna muh band rakho🤫 aur pata hei tum kinta dyan rakti hoo kud ka🙄🙄...aur tum dyan se sun...subha breakfast karne ke badh nahalena...aur time se khana kana...kisi pe bhi jyada gussa mat karna...

Sid: aur tum bhi and ma aka bhi dyan rakhna...

While they were talking others were adoring their bond...they were so cute...and then entered our salman khan...he saw them came to talk to them...

Sal: hi sid and sana...

Sana: hi sir...kaise ho app...asked while hugging him and smiling widely😄

Sid: hello sir...

Sal: mai thik ho...tum dono batao kaise chal rahi he apke married life...👫

Sana: ek dam boring sir...pata nai kaise es sadu se pyarr karke baita🤣...she said with different expression...🙄🙄

Sid: acha ji....mai sadu hu aur app kaun gadhi...😜

Sana: kutta

Sid: kamini

Sana: kamina

They continued their banter and salman was smiling widely listening to them...🤭🤭

Sal: chup ho jao tum dono...tum dono kabhi nahi badaloge...said while smiling

Sid: kabhi nahi sir...agar hum badal gaye tho life boring ho jata he...

Sana: haa sir...she said while side hugging siddharth👩‍❤️‍👨...sir kya app mera ek help karoge...

Sal: kya karna he...bolo...

Sana: Sir ghar me main nhi rahungi na iska juloos nikalne ke liye...kya app meri ye ek help karoge...

Sid: abbey gadhi kya bol raha hei tu...😣😣

Salman started laughing loudly 😂😂

Sal: main pakka try karungi sana..👍👍

Sid: kya sir app bhi eske saath milke...

Surprise....Bb-14जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें