So after her mehndi was done.......all were sitting in the hall as the guest have gone in their respective rooms to have some rest before the sangeet starts......
Sidnaaz along with their families kiran's family vishal asim rashmi and the bin bulaye whatsapp group was sitting in the hallKiran : di aapko pata hai na punjab mei bolte hai ki jiski mehndi ka colour dark hota hai uska pati Usse bhut pyaar krta hai.....
Baaz : ohh ji phr to sana ki mehndi pkka kaali hjani h kyunki humare sidharth jijaji jo hai vO kuch zyada hi pyaar krte h meri moto se.....kyu shehnaaz aur jijaji.....
Sidnaaz got his teasing and were blushing about it....
Preeti di : chote kuch zyada hi pyaar h mai kya batau.....
Preeti baaz asim vishal rashmi started laughing on it....but humari arti mahira aur devo ko kaha chain hai.....
Arti : ohh is hisab se to meri mehndi ka colour sabse dark hona chajiye kyunki sid to mera frnd h na ......
Asim : hnn ab aage tu bolegi ki humaara sidarti bhi kitna famous h bahar....
Arti : asim tu mera sacha dost h tu kitne ache se janta h mere baare m.....
Vishal : arti ji apki rag rag se ache se wakif h hum.....
Sana : arti tujhe ek baat mai man se samjhari hu to sun....ye jo h na chal ek baar ko manle tera friend h lekin mera hone wala khasam h....kya hai...asim baaz aur vishal
Asimbaazvishal : khasam....
Sana : hnji to madam friends...aur khasam yaani husband m difference to malum h na tujhe to plss yaha try marni bnd krde yaha teri daal ni galni meri maa......tu khi aur try krna hosakta h teri doli uthne ka sapna pura hojaye.....phr teri maa jaisi bhabhi tere se jo picha chudane ka sapna h vo bhi pura hga....lkin mere bande se dur reh aur m sachi m last baari muh se samjhari hu yeh baat kyunki mera dimag kharab hra hai.....aur rhi baat friendship ki vo bhi sidharth ache se clear krchuka hai....
Arti just made faces and excused herself after getting so much of bezzati....
Devo : oooo mmmm ggg sana guest se aise baat ni krte mujhe sid baby k liye bhut bura lagra h tum to aise krke uske saare closed ones ko insult krogi.....
Baaz : ohhh ji aap sab k roz k kote hote h kya ki apni bezzati ka kota pura kiye bina apni tashreef uthake nikloge ni....
Devo : are mujhse aise baat nhi krskte tum mai tumpar hnn mee too ka case krdungi......
Vishal : aee mee too vali didi hum sab ko baksh do .....tera bas chale tu puri industry p mee too ka case lagade behen.....
Sana was getting so much irritated by devo and arti and to make the case worst.....paras and mahira started their drama....
Mahira : paras mat kar na yaar tu baar baar kya ye meri mehndi wale hatho ko kiss krra hai.....
Asim : hnn yar krna hai to iske chipkali vale lips ko kr....
Mahira : oww excuse me maine aisa kab bola tehzeeb m baat kar asim meri ammi dekhlegi....
Sid : hae bhagwan iski ammi ne mara hume to.....
Sana : ahaaan...yar plss mai bohot irritate hri hu tum kyu shuru hojate ho saare k saare mera dimag kharab hua na mai sachi batari hu .....tum...sab k liye agle function m no entry ka board lagadungi arghh pareshan krdiya.....
Sana was getting very much frustated and her modd swings were playing a major role in it and she started crying.....
Sid : are mera bacha kya hua kyu rori hai darling plss...mat ro...baba....
आप पढ़ रहे हैं
the big boss-saga
Fanfictionhey guys so some of my readers wanted that pregnancy part of sana in bb so mere pyaare readers ki wish puri krne k liye i m here ye story agar apko achi lage gi i will continue aur ye jyada badi ni hgi matlab 10-12 parts hnge isme....aur it totally...