53.💗

Bela went to Mahir's room and entered without knocking and saw him doing something on laptop and silently goes and stands beside him. He was working on some ppt (chutti mein bhi work from home.)

Bela: Aee!! Ye pila(yellow) nhi lal(red) gola dalo.(He was inserting pie chart.)

Mahir shockingly snapped his head towards her and found her standing dangerously close to him. He got tensed and shifted on bed to make some space between them but Bela sat on bed taking opportunity and killing further distance.

Mahir: Aa..aaa..aap? 😨😰 Y..y..yha kya kar rhi hai? J..jaiye bahr...

Bela: Arre mujhe bahr akele mein acha nhi lag raha tha. To main yha aa gyi. Acha kra na maine?😁

Mahir: 😦

Mahir again shifted and she too shifted.

Bela: Arre aap udhar udhar kyu jaa rhe hai? Aaiye mere paas...

Mahir: Kya😱?

Bela: Mera mtlb hai aaiye bethaiye mere paas. Zara do(two) meethi meethi baate karte hai.

Mahir: Nahi

He stands from bed and left his laptop on bed and mistake his finger clicked on minimize screen button and desktop screen opened showing the wallpaper. Bela saw her pic on screen and her heart filled with love but she controlled herself from hugging him and decided to play.

Bela: Ye kon hai sundar kanya(girl)?

Mahir: (while picking his laptop) meri hone wali biwi.

He out laptop at table and started to walk towards door to go out but bela stands quickly and held his wrist from back.

Bela: Arre rukiye to shi. Kha jaa rhe hai? Itni bhi kya jaldi hai ha? Abhi to mile hai hum😏.

He turned and she pulled him towards her but he jerked her away and before he could go out Bela closed the door and stands in front of it.

Mahir: Ye kya kar rhi hai aap? Aapko sharam nhi aati?

Bela: Kyu aaye mujhe sharam? Kya kara hai maine?

Mahir: Mujhe laga tha aapne ghunghat le rakha hai to aap

Bela: (cuts him) To kya? Arre ye to hamare yha ki parampara(custom) hai ki hamare yha na ladkiya apne unke(husband) alawa kisi aur ko shakal nhi dikhati. Par aapko dikha skti hu...

Mahir: Kya? Mujhe kyu?

Bela: Kyuki (by stepping closer and he goes backward) aap

Mahir: Mai kya?

Bela: Aap

Mahir was moving backward and Bela forward and finally he came near bed and again both moved and Mahir's foot slipped and both fell on bed. Bela quickly settled her veil again before Mahir can see and hold him by his shoulders.

Mahir: D..d..dekhiye...uthiye mere upar se please... (His eyes were closed tightly)

Bela: Aur na uthu to?

Mahir: Please hatiye... Main apni hone wali patni se bht pyaar karta hu... Aap mujhe galat samj rhi hai... Hamare bech aisa kch nhi ho sakta.

Bela: Par main usse zyada sundar hu. Ek baar dekho to mera chehara. Shayad mann badal jaye tumhara.

Mahir: Nahi... Kabhi nahi. Meri Sona sbse sundar hai aur main unke alawa kisi ke bare main soch bhi nhi sakta.

Bela: Tumhara matlab hai main sundar nhi hu? (In a fake disappointed voice)

Mahir: Mujhe nhi pata. I mean hongi aap bhi. Har larki sundar hoti hai par mere liye unse zyada sundar aur koi larki nhi hai. Meri mumma hai par vo mumma hai. Mumma aur love main difference hota hai. Samj rhi ho na.

Bela: Nhi..nhi samj rhi aur na mujhe samajhna hai. Mera ghunghat uthao aur mera chehara dekho aur phir dekhna apni uss Sona ko bhi bhul jaoge😏.

Mahir: Aisa kabhi nhi hoga. Hato...

He pushed her and got up but she again pulled him and he landed on her.

Then his eyes went to her hands with which she was holding him and saw the ring on her finger and finally recognized that she's his Sona.

Mahir: 😯😲😱

________________________________________

Happy choti diwali guys...😀😀 (Choti diwali pe chotu sa update 🤭.)

(I will try to write and post one more update tomorrow also i.e. on main badi diwali. Jiski hamari baat hui thi.)

Ha to ab kya hoga aage? Kya karega Mahir?

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB