episode 9 (Dev shouts at Sonakshi Ishwri slaped Dev after hearing it)

253 14 0
                                    

The episode starts with Sonakshi cried lot. Ishwri n all: kya hua? Sonakshi :wo . Ishwri : wo kya? Dev ne tum par haath uthaya😦😦😦. Sonakshi :nahi aisa kuch nahi hai. Ishwri : jhoot mat bolo mujhe jhoot pasand nahi hai.  Sonakshi :aapka beta mujhe Dekna bhi nahi chahata😢😢mei karu to kya karu. Ishwri:tum har nahi maanogi itni asani se. Tum abhi office jao mei bhi dekti Hoon Dev kabtak aisa karta hai.
Sonakshi :aap jaayegi na mere sath pls. Ishwri :zaroor jaaungi baccha. Sonakshi smiled...... After some time Sonakshi goes to Devs office.  All:Aap kaun hai? Sonakshi :Mr Dev Dixit ki wife😊. All:ok ma'am aap aaiye.  Sonakshi enters in office and asks about Devs Whereabout. Dev :hello Dev Dixit speaking.  Reception :Sir aapke ghar se koi aaya hai keh raha hai lunch time hai. Dev:ok 😊bhejdo usse. . Dev :kissed nisha😘in her forehead 😘. Sonakshi sees it unknowingly 😢  in minutes. Sonakshi :may i coming Sir? Dev: yes. Come on😄 Dev:come and Sonakshi comes with red saari. See it. Dev:lost in his sense after seeing Sonakshi in red saari😍as she is looking damn gorgeous 😍. Sonakshi :Mr Dixit wo maa ne mujhe aapko khana dene keliye bheja hai😊. Pls aap khalijye ga.

Dev :ok

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Dev :ok.  Nisha:Dev yeh middle class ladki yahan kya kar rahi hai 😡. Sonakshi :😢😢 Dev :wo maa ne bheja hai na issiliye kha lunga me dont worry. Now get lost 😡. I said get lost😡(shouts). Sonakshi :😭😭😭sonakshi runned from there🏃🏃. Ishwri:😡😡😨😨 after seeing all these. Sonakshi reached in home.  Ishwri :kya hua? Phirse mere bacchi rorahi hai😦.  Sonakshi :Kuch nahi maa bas aise hi. Ishwri:aaj me Dev ko nahi chodungi 😡aisa kaise kar sakta hai wo tumhare sath.  Sonakshi :chodiye na maa☺. Phir sab aur sonakshi lunch karte hai. In night Dev returned in home. Sonakshi :Aap aagaye☺mei aapke liye khana laga deti hoon. Dev:koi zaroorat nahi hai😡. Ishwri slapped ✋dev. Dev:maa😦😭. Tune mujhe maara. Ishwri:kyu 😡nisha ke sath dinner khake aaya hai. Dev:maa😧. Ishwri:meine sab dekha kaise tune sona par haath uthaya Aur kaise tune Office me sabke saamne Sonakshi ki insult ki. Biwi se pyaar na sahi at least Ek aurat par to respect aa sakta hai na. Abhi sorry bol Sonakshi se. Dev:😦😦😦😡nahi me nahi bolunga sorry Sonakshi ko😡. And he left in his room angrily.  Sonakshi :😢😢😢. Riya, nikki vicky, n Neha: bhabhi😦😦😦sambhaliye apne aapko😖. All hugged Sonakshi 😍😢 (Episode ends) Precap :Sonakshis mirror Accident happens thankfully jatin Comes to save Sonakshi. #Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi #Devakshi #Sharica.........

Must vote and comment.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 13, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Devakshi Story.Where stories live. Discover now