Affair - Part I

3.5K 14 2
                                    

दोपहर के तीन बजे थे। होटल का कमरा था, बेड पर स्मिता अपने होंठो को लस्ट से चबाते हुए,

स्मिता : "आआह्ह्ह्हह, आअह्हह्ह्ह्ह, आअह्ह्ह्हह।"

थोड़ी देर में नितिन स्मिता के बाजु में लेट गया। नितिन हांफ रहा था, पुरे शरीर पर पसीना ही पसीना था।

स्मिता भी खुद को रिलैक्स फील कर रही थी। आँखे बंद करके स्मिता भी हांफ रही थी।

नितिन : "आज मज्जा आया, ये नई सुप्प्लिमेंट वाकिये में असरदार है।"

स्मिता : "नितिन, आज के बाद दोबारा ये सुप्प्लिमेंट मत लेना। आज तो तुमने मेरी हालत ख़राब कर दी।"

नितिन : "अच्छा एक बात बताओ, सच्ची-सच्ची बताना।"

स्मिता : "क्या....."

नितिन : "मज्जा आया के नहीं आज, आज ज्यादा देर तक हमने सेक्स किया है।"

स्मिता (हसकर) : "हाँ, मज्जा तो आया।"

स्मिता ने उठकर नितिन के लिप्स पर किस किया।

स्मिता : "थैंक्स बेबी।"

नितिन : "थोड़ी देर और करते है।"

स्मिता : "नहीं, अब लेट हो जायेगा, आज अनूप जल्दी घर आने वाला है। उसके घर पोहचने से पहले मुझे घरी पोहचना। में नहीं चाहती अनूप को मुझ पर कभी शक हो।"

नितिन : "ओके बेब।"

नितिन और स्मिता दोनों बेड से उठे। नितिन ने उसका अंडरवियर पहना फिर उसकी जीन्स पहनी, फिर शर्ट पहना। नितिन ने वाच पहनी और टेबल पर रखा हुआ वॉलेट अपनी जीन्स के पिछले पॉकेट में डाला। वही स्मिता ने पैंटी और ब्रा पहनी ली, स्मिता ने उसकी जीन्स पहनी ली। फिर उसका पिंक कलर का टॉप पहना। अपने बालो को ठीक करके स्मिता आईने में खुद को देखने लगी। नितिन ने आज उसकी सारी लिपस्टिक ख़राब कर दी थी। स्मिता ने पर्स फाउंडेशन और लिपस्टिक निकाली। स्मिता ने फेस पर फाउंडेशन लगाया और उसके बाद पिंक कलर की लिपस्टिक को अपने होंठो पर लगाना शुरू किया।

नितिन अभी भी स्मिता को हवस भरी नज़रो से देख रहा था। स्मिता सच में दिखने में एकदम हॉट थी। ३४-२७-३६ उसका फिगर था। उसका काले बाल, लेयर कट वाला हेयर स्टाइल। उसका गोल चेहरा, गाल पर डिंपल, कोई भी मर्द स्मिता को देखकर उस पर लट्टु हो जाता था।

Affair - Part Iजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें