Bela-Twinke tum abhi 1 month pregnant ho so take care of yourself..
Twinkle- Hmm
Bela-Besai ishika tum tro ek fashion designer ho naa.
Ishika nods
Bela-So Kya tum merai liyai ek dress design Kar sakti ho bo naa mujhe ek wedding attend Kar hai.
Ishika- Off course Kyu nehi dii.
Bela-Tum nei mujhe kiya bulaaya.
Ishika and Twinkle look on and ishika Said- Sorry agar aapko bura laga Mera dii kehnaa.
Bela- Aareh mujhe Kyu bura lagaaga utla mujhe tro bohut khusi huyi ki mujhe itni Pyari behen milii.
Ishika smiles.
Bela-Aaj tro Karan Trisha ki ban baajnei wali hai.
Twinkle-Bo bhaala Kyu
Bela-Bo Meri dadi aama ko Jo lekai gayai hai.
Twinkle and ishika laugh.
Ishika-Dadiamma
Bela-Kya bolu ishika itna sawal karti rehti hai and ice cream and chocolate kei liyei tro yeh pagal hai.
Twinkle- Baachi hai naa issliye. Par uskai bo cute cute baatein sun Kar bohut accha lagta hai.
Bela- Haa Twinkle mera aur mahir ji kaa saara thakan mit jaata hai jaab hum maiera Kai baatein sun tro. Ishika and Twinkle smiles.
Bela-chalo hum nichei chaltai hai Kal maiera ka school bhi hai jyada late ho gaa tro problem hogaa.
Twinkle nods and they went to hall.Bela- Mahir ji humeh chalnaa chahiyaa.
Mahir-Haa Bela baas maiera ko aa janei do
Meera-Itni jaldi bhi Kya hai thoda aur thoda saa time idhar reh lo.
Bela- Aunty bo maiera ka Kal school hai issliye jaana hogaa nehi tro late ho gaya tro uski neend Puri nehi hoo gi.
Meera- Thik hai..
Trisha Karan and Maiera also came...
Bela-Maiera baby enjoy kiya naa
Maiera-Bohut Sala enjoy kya.thachu and bua bohut accthai hai.
Karan-Waah Bhai waah mujhe Chachu Acchai sei nehi bulaaya par iss pagal ko bua bohut acchai sei bola.
Trisha and Maiera chuckledTrisha-Kyuki maiera loves bua more than Chachu. Hai naa sweetie.
Maiera- Bilkul bua..
Karan make a sad face.
Maiera-Oh ho thachu aap bhi naa maiela aap dono thai balabaar love karti hai.
Karan kiss in her cheeks .
Meera- Bela beta tum naa maiera ko yaaha laatei rehnaa uskai aanai sei Ghar mein ronaak saa ho uthaa.
Bela- Ji aunty bilkul
Meera- Aunty nehi mummy. Tum Meri bahu ho
All look puzzled.
Meera-Aareh jaab Bela Karan and Kunj ki bhabi huyi tro Meri bahu hi tro huyi naa and Mahir Mera beta Kyu Manoj jii.
Manoj-Bilkul sahi kaa Meera. Mujhe aaj ek beta bahu aur ek pyaari sei naati mil gayii...
Behir smile and Maiera hug Manoj
Maiera- Dadu mein naa yaaha fir aaungi
Manoj-Bilkul aana Meri guriya jaab maan saahaai aa Jana.
YOU ARE READING
Dil Kai Rishtey
FanfictionA twinj story❤️ A story with lots of drama, romance and loves A story with lots of emotions and feelings... Sisterhood and Brotherhood+ a little bit of rivalry To know more just peeps inside...