DriKshit's Wedding

523 53 6
                                    

Divya - di mere liye aap krlo Rakshit se Shaadi.

Drishti - shut up Divi main aisa nahin krungi.

Divya - di aap Rakshit ke saath chat krti thi thn Rakshit bhi chat ke saath mujhe relate krta hai mujhe & main irritate hojati.

Drishti - main tere liye Rakshit se Shaadi nahin krungi Divi.

Divya - di aap ko meri kasam aap Rakshit se Shaadi krlo.



Drishti slapped Divya.


Drishti - Divi.

Divya - di mujhe jana hoga mera modeling mein 1 day hai & aap tayar hojana mere liye aap ko aisa krna hoga main agr mom dad ko mere modeling ke bareme boli thn mujhe jane nahin denge.

Drishti - Divi mere bareme soch Rakshit ke bareme soch.

Divya - di aap & Rakshit Shaadi ke baad bht khush rehenge.

Drishti - Rakshit tujhse pyaar krta hai Divi.



Divya hugged Drishti.


Divya - di mere liye mera career aage.

Drishti - tere liye main kya hoon Divi ??

Divya - di aap meri duniya ho.

Drishti - thn kyun mujhe museebat mein daal rehi hai tu Divi ??

Divya - di aap tayar hojao & main chalti hoon.



Divya went in her bedroom balcony & climbed down holding pipe. Drishti standing in Divya's balcony. Divya looked at Drishti & waved her. Drishti waved Divya.

Rakshit entered in Sharma house. Vidya welcomed Rakshit with all rituals. Sarthak made Rakshit sit on mandap. Mahima Vidya hugged eachother & Chetan Sarthak hugged eachother. Vidya went in Divya's bedroom & saw bride sitting hiding her head with her veil. Vidya takes Drishti downstairs & made her sit beside Rakshit on mandap.

DriKshit takes their saath phere holding eachother's hands. Rakshit puts Sindoor on Drishti's hairline & made her wear Mangalsutra on her neck.


Mahima - Vidya tumhri badee beti Drishti kahan hai ??

Vidya - main bhi dhund rehi hoon Drishti ko.

Sarthak - Divya ki Shaadi hogyi bt Drishti kahan chali gyi ??

Chetan - relax Drishti ghar pe hogi.

Vidya - vidayi ki time hogyi hai.

Sarthak - yap.












DriKshit entered in Shergill Mansion. Mahima welcomed DriKshit with all rituals.









Precap - DriKshit scene.

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

Mujhse Dosti Karoge ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें