Vani OS: Pura, haq se

1.9K 171 33
                                    

‘Bani mujhe pata hai ki tum mujh par bharosa nahi karogi lekin main tumhe pyar karta hu. Or is bar main tumhe dhoka nahi dunga.’ Jai spoke to Bani.

Bani was shocked to hear that, she knew that he had changed but she didn’t expect this confession from him as she didn't feel the same for him.

‘I know Jai ki tum badal chuke ho lekin yeh possible nahi hai.’ Bani spoke keeping her hand on his shoulder consoling him.

‘Par kyu Bani? Tumhara or mera joda sadio purana hai Bani, kya tum yeh bhul gayi ho?’ Jai spoke convincing her.

“Ha Jai tum mere jode ho or aaj se nahi sadio se or vo Veer mera dushman hai. Janti hu main. Lekin tum yeh bhi jante ho ki yeh vo sachai hai jo mujhe lagta thi, jo sabko lagti thi. Lekin Bholenath ne kuch or hi soch rakha tha, tum mere jode the jab tak main sab sach nahi janti thi or Veer mera dushman tha jab tak main use nahi janti thi.
Manti hu jo hua past hai lekin is bat mein koi shaq nahi hai ki Veer ne na hi tab mujhe koi chot pahuchai or na hi ab. Infact usne mujhe har waqt bachaya hi hai. Usne mujhse sirf pyar hi kia hai, yeh jante hue ki maine usse kitni nafrat kari hai.

Or vahi dusri taraf tum ho jisne sirf mujhe dokha dia, infact tumne toh mujhe marne tak ki koshish ki hai.

Mera joda tum nahi ho JAi shayad kabhi bhi nahi the, mera joda Veeranshu hai or vohi rahega.’ Bani spoke honestly.

Jai replied ‘lekin vo ek cheel hai Bani, uspe bharosa nahi kia ja sakta.’ 

Bani got angry ‘pehli bat Cheel or NAago ki dushmani khatam ho chuki hai, or jab yeh dushmani thi tab bhi main Veer par pura bharosa karti thi. Or mera bharosa tuta bhi nahi, in fact tumne mera bharosa toda tha. Toh please ainda yeh bat kabhi mat kehna.

Or dusri bat itihas gavah hai ki zaruri nahi NAgin ka joda Naag hi ho.’

She continued after taking a pause ‘Or kyuki tumhare yaha rehne ki har vajah khatam ho gayi hai toh main chahti hu ki tum yaha se jao. Finallly, main meri zindagi ki ek nayi shuruwat karne ja rahi hu or main nahi chahti koi bhi usme dakhal de.’

JAi for the last time tried to convince her ‘Bani ek baar phir sochlo.’
Bani this time closed her eyes and showed him her red fierce eyes ‘JAi leave.’

Jai left from there.

Bani left the room and went to find Veer to confess her love to him.

She opened the door with a smile and spoke ‘Veer’ Veer turned and his eyes were blood red. 

Seeing Bani happy made him more sad and hurt.

Bani saw his eyes and came forward ‘Veer kya hua? Tumhari aankhen..’ she tried to cup his face but Veer removed her hand.

‘Ek bar bol kar dekha hota Bani Sharma main tumhe haste haste azaad kar deta. Oops tumne toh kaha tha ki yeh ek kaid hai tumhara dam ghutta hai par main hi nahi mana.’ Veer spoke, wiping his own tears.

Bani interrupted ‘Veer tum yeh batein aaj kyu utha rahe ho.’

Veer spoke dangerously coming closer ‘sshhhh. Aaj tum chup rahogi, bahut bola tumne bahut suna maine. Aaj main bolunga or tum sunogi.’

‘Mujhe laga tumhare man mein feelings hai, sahi galat mein farak nahi pehchan pa rahi ho isliye maine tumhe tumhari marzi ke bina bhi yaha rakha or tumhe tumhara space dia. Lekin main kitna galat tha Bani, tum wohi ho. Tumhare man mein mere liye kuch nahi hai, tum us dhabevale ko hi pasand karti ho.

 Toh aaj main tumhe is zabardasti ki shadi se azaad karta hu.’ 

Saying those lines he pulled the mangalsutra out and rubbed her sindoor.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Dec 03, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Vani OS: Pura, Haq seWhere stories live. Discover now