Thank you so much guys for votes and comments 😘😘🤗🤗❤❤
So Let's start 😀
Evening, Malhotra mansion
Bani 's room
B: -bolo kya bolna hai.
V: - tum Tumhari friend se hi milne gyi thi na, ....ya firr...?
B: - iska jawab me de chuki hu.
V: - acha to tumhari frnd ka naam kya hai....Vo bta do..?
B: - kyu, ...kyu janna h tumhe uska naam..?
V: - bs aese hi, btao to....oh acha shayad tum mujh se kuch chhupa rhi ho.
B: - ( Disinterestedly) me kuch nhi chhupa rhi ..... Jaya..... Jaya.. naam h uska... ab khush..
V: - really (stern) tumne mujhse juth bola Bani.
B: - ( ignoring him) konsa juth, mene koi juth nhi bola h.
V: - ( laughing ) wow... Kya acting krti ho tum..? ( clapping) ,Superb, fantastic, ekdum great.
B: - (angrily) shut up, ye faltu baate mt karo. Jo bolna h , saaf saaf bolo wrna me jaa rhi hu.
She starts going from the room, he holds her hand angrily and compelled her to look into his eyes.
V: - tum us Jaya urf Jay mathur ki baaho me kya kr rhi thi Bani...? (Raised eyebrows)
Her eyes Widnes in shock.
V: - hmm.. Kyu...Shock lga.. Bolo....shock lga na... Ki mujhe kese pta chala..
She gasps in fear.
B: - tum mujhe pr nazar rakh rahe the..
V: - nhi.. Bilkul nhi.. Per ab rakhunga....ab zarur rakhunga....Vo kya h na.. Me bhi wahi tha but tumne mujhe notice nhi kia.. Lekin mene sb dekh liya.. Ek baat yaad rakhna miss Bani malhotra.. Next time agar mene tumhe us loser k sath dekha na....to acha nhi hoga ... Do u get it
She frees her hand with jerks
B:- (angrily) tum mujhe control nhi kr skte... Smjhe... Me koi tumhari naukar nhi hu.. Jo bologe vo maan jaungi...
V: - me tumhe control krna chahta bhi nhi hu.. U r free bird but... But us geere hue insaan se tum nhi milogi bs...
B: - tum bol to aese rahe ho jese bahut kuch jaante ho jai k baare me..
V: - ha me jaanta hu...itne saalo se vo mera business rival hai.... To itna to me use smjhta hu ...ki vo bina mtlab k kuch nhi krta....Or ab to mujhe usse nafrat krne ki ek or wajah mil gyi h..
Suddenly jhanvi comes there but she doesn't notice her because jhanvi is behind her.
B: - kya bakwas kr rahe ho tum.. Tumhe kya lagta h...tum mujh se bologe Or me maan jaungi nhi....kabhi nhi ...I trust him i trust him blindly.. Or jay
Jhanvi shouts on bani
J: - (angrily) Baani.... Ye kya tarika h baar krne ka...?
Tears appears in bani' s eyes
V: - it's ok aunty, i mean Mom.. She doesn't know me well. ( seeing bani)Isliye mujh per abhi belive nhi karegi. Me chalta hu.. Kl ki bahut saari arrangements karni h.
J: - i m sorry beta.. Bani ki taraf se me..
V: - no mom plz don't say sorry.. Ye aapki galti nhi hai... Ye jiski galti hai use bhi bahut jldi smjh aa jayegi..
And he leaves from there..
J: - what's wrong with u Bani..? Tumhari shadi ho rhi h usse.. Tum kese baat kr rhi thi..
(tears are falling down from her eyes )
B: -mumma jai.... Me kese
Jhanvi makes her sits on the the bed. Wipes her tears and takes bani's hand in her hand.
J: - look bani, I believe all this things r not easy for u but this is life .. Or yaha koi kisi k liye nhi rukta... We can't stop at one place.. We have to move on... Accept it.. Jay Tumhara past tha , Veeranshu tumhara present or future hai... Isse jitna jldi maan logi utna acha hoga.. Baki.. Isse bhagogi to khud ko taklif dogi Or sath hi Veeranshu ko bhi...
B: - aap uski side le rhi ho mumma.
Jhanvi smile little and cups her face.
J: - nhi meri bachi, me uska side nhi le rhi..me tumhe smjha rhi hu..
Bani rests her head near the neck of jhanvi and jhanvi caresses her hairs lovingly..
B: - Mr.Singhaniya Jay k baare me..
J: - I m sorry bani but mene tum dono ki baat sun li (she didn't hear their full conversation she just listen about Jay that whatever veer said ki vo bina mtlb k kuch nhi krta etc.)
B: - don't be sorry mumma..
J: - me bs itna kehna chahti hu beta.... Zaruri nhi ki jo hume dikh raha hai ya jo hum sun rahe hai , wahi sahi ya sach ho
B: - mtlb ...? Aaap ache se smjhao.. Confuse mt karo.
J: - mtlb ye ki, hum jo dekhte hai.. Ya jo hume dikhaya jaata hai.. Hum use hi sach maan lete.. Pr kabhi kbhi sach usse paarey hota h ,jo shayad humne kabhi socha bhi naa ho.. Isliye kisi pe bhi blindly trust mt karo .... Baki tum khud smjhdaar ho..
Chalo bs stop crying.. Kl Engagement h tumhari.. Aese swollen eyes leker make up karaogi to Veeranshu bhi dar k bhag jayega.
She smiles .
J: - Chalo khana khalo...
B: - aap chaliye mumma me aati hu..
J: - ok come fast... She goes from there.
Bani starts thinking..
Whatever mumma said ...Is Mr. Singhaniya right...? Kahi me jay pe trust kr k galti to nhi kr rhi...
Nhi bani..no...bilkul nhi ....? How can i trust him.. Tum Mr. Singhaniya pr itni jldi believe nhi kr skti .. Stop thinking about him bani...Wrna tu pagal ho jayegi.. Stop this.
And she goes to have dinner.
Singhaniya mansion
Veer's room
Veer is sitting on the bed and he is upset for something. Sujata comes and she sit beside him and puts her hand on his shoulder.
S: - veer saari arrangements ho gyi hai fir tu pareshaan kis baat se hai..
V: - maa vo.. Me soch raha tha ki..
S: - smjh gyi tu..us k baare me soch raha h naa... Meri baat hui thi usse... Teri shadi k baare me jaan k vo bahut khush hai...
V: - kash vo bhi... Yaha
S: - it's ok veer.. Is baare me soch kr tu udaas mt ho...hum kuch nhi kr skte.. Isliye tu upset mt ho tomorrow is ur engagement.. U be should be happy...
V: - yes.. Maa i m happy ( and he smiles)
B: - yes..ye smile hi to chahiye thi chal khana kha le...
V:- Chaliye maa.. And they goes to have dinner ..
How was the update guys tell me with your precious comments and votes till then by by tc 😊😊💖💖