Part -4

1.1K 68 7
                                    

Episodes starts with karan entering lm singing kaise huva.

Rakhi: karan kaha tha tu abhi tak. Pata tha na ke aaj karvachut ka vrat hai,preeta ne tere liye vrat rakha tha tu jaldi kyun nahi aaya.
Mahira: karan kaha the tum, tum jante the na ke meine vrat rakha tha. Bua ne mujhe forcefully vrat thodne ko kaha.
Karan: coach sir ke saath next matches ke liye meeting the. Avoid nahi kar sakta tha mere career ka sawal tha mein koi risk nahi lesakta tha. Mere phone ke battery katam hogaye the isliye call nahi kar paya. Sorry mom, sorry everybody.
Mein sone ja rahahun im very tired.goodnight everyone.

Everyone retreat to their rooms.
Preeran room:
Karan backhugs preeta and says
Karan: bahut mazza aaya aaj.
Preeta: par rakhi ma ko juthe bolke acha nahi dekhra.
Karan : par kabhi kabhi jhut bolne mein koi problem nahi hote.
Chalo ab so jate hai im tired
Preeran slept in each others embraces
Smiling away from everyone and from every problem.

Next morning:
Karan woke and saw preeta sleeping on his chest cutely.he was lost in her and was admiring her.
He saw preeta waking up he acts like he was sleeping so that preeta doent feel embarrassed as everything was new to them.
Preeta woke and saw karan sleeping so she carsed his hair and gave a kiss on his cheek.
Karan: yeh cheating hai babydoll
Preeta: haaaw kya matlab hai tumara
Karan: mai chota bacha nahi hun ke tum mujhe cheek par kiss karro. mujhe toh lips par kiss chahiye.
Preeta : theek hai tum apne aankhe band karro mein kiss dunge.
Karan close his eyes. Preeta pushes him and runs inside the washroom after taking her clothes.
Karan: preeta yeh tumne theek nahi kiye bach kar jao ji kaha mere pass he aana hai tumhe.
Preeta comes out wearing a beautiful saree karan is lost in her and tries to kiss her.
Karan: bahut khoobsurat dekh rehe ho and leans to kiss her.
Both are lost in the kiss mahira sees them and  gets angry and shouts on sherlyn.

Sapphire restuarant:
Karan called sameer, shirsti and kritika.
Sameer :kya huva bhai aapne hume kyun bulaya.
Karan :tum sab ke liyee mere pass ek news hai aur ek kaam hai. Is sab ke baare mein  preeta ko nahi pata chalna chahiye. Already bahut tensed hai.
Shirsti,sameer,kritika promises karan not to say preeta anything.
Karan: humare life mein jo bhi problems hai woh sab sherlin aur mahira ke waja se hai.
Karan says everything that about the proofs and ask them to help him in bringing out sherlin and mahira's truth.
Sameer: kyun nahi bhai hum toh yeh sab jante hai.
Kritika: sherlin giri huve hai yeh pata tha par mahira bhi itna gir gayege yeh nahi sochata.
Karan:ok , sab yeh phele mera plan suno.kritika tu ghar par rehte hai na isliye tu sherlin par nazar rakh.
Hume sherlin ke boyfriend ke barre mein pata karna hoga.
Shiristi: mujhe ek insaan par shak hai.
Karan: kis par??
Shirsti: jhanki aunty ne kaha tha ke prithvi aur sherlin ka affair tha isliye woh unhe marne ke koshish kar rehe the.
Karan: par janki aunty ne yeh sab kab kaha.
Shristi: reception wale din jis din di ka kidnap huva tha.
Karan: what? Preeta ka kidnap matlab kya hai tera shristi?
Sameer😤
S: 🤦  im sorry jiju yah baat aap ko batane nahi the . Slip hogaya
Karan: ab mujhe bata de warna babydoll ko jakar yeh kahunga ke shirsti ne mujhe sab bata deya hai tumne mujhe jhoot kyun bola.
Shristi: jiju plz di ko kuch mat batana mein sab sach bata te hun.
Shristi narrates everything that happened on the reception.
Karan is very angry about everything.
Scene ends on karan's angry face.

Kundli Bhagya(recent track)Where stories live. Discover now