Chapter 25: Flashback Continues

235 46 75
                                    

Rajveer and Naina looked at Anand. Anand shouted "don't you dare step into my house with her"

Rajveer entered inside ignoring his threat. Anand raged at him "Rajveer.. How dare you?"

"Dad maine aapse pehle hi kaha tha main shaadi usse hi karunga jisse main pyaar karta hun... aapne meri baat nahi maani aur koi raasta choda nahi aapne mere paas toh better yahi hai aap ye accept karle" Rajveer said in calm tone.

Anand denied "never.. Jante ho kya kiya hai tumne? Tumhari iss galti ki wajah se meri reputation ki dajiya udh jayegi.. Wo deal cancel hui toh.."

Rajveer interrupted "It's not my fault.."

"Ek mamuli ladki ke liye tum mere against gaye.. Zara sa bhi hamari ijzat ka khayal nahi aaya?" anand asked.

Rajveer smiled "ijzat?? Agar ek middle class parivar ki ladki aapki bahu banegi toh kya aapki ijzat kum ho jayegi? It is just aapki gatiya soch hai ye" he replied to which Anand slapped him.

Rajveer was shocked, he had it enough and shouted "bas Dad.. bahut ho gayi aapki manmani.. Hamesha se aapne apni chalayi hai.. You never let me live my life the way I wanted... school ke baad humhe kahi jaane ki ijazat nahi di.. Ye kahke hum bade log hai aur sadako pe aise ghumte nahi hai.. College mein sirf padhai kisi sport mein hissa nahi lene diya aapne.. You always controlled my life but not anymore"

Anand eyed him and said "apne baap se aise baat karte hai"

"Main aapko sach bata raha hun.. Aur Naina yahi rahegi warna main ye ghar chodke chala jaunga" Rajveer declared.

"Ye ladki iss ghar mein nahi rahegi.. Achi tarah se janta hun aisi ladkiyon ko ameer ladka dekhti hai fasati hai aur paisa.." Anand's words were left incomplete.

Rajveer said "Dad.. don't you dare say anything about her.. Samjhe aap"

"Ek baat meri sunlo tum.. Ye ladki iss ghar mein ek second bhi nahi rahegi" Anand shouted.

Rajveer asked "ye aapka final decision hai?"

Anand looked on with a yes, Rajveer smiled "jaisi aapki marzi.. Jabtak aap Naina ko apnayenge nhi main bhi iss ghar mein nahi rahunga"

Aarav was shocked hearing this, he looked at Rajveer and said "bhai ye kya kah rahe ho aap? Aise ghar chodke nahi jaa sakte ho aap"

"Aarav.. Aur nahi tolerate hoga mujhse inke ye so called asul... ghamand aur yahan rahke ye naina ko beijzat kare ye bhi main bardasht nahi karunga" Rajveer exclaimed.

Naina denied "no.. tum ghar.."

Rajveer looked at her and requested her to be silent. Naina sighed..

"Agar tum iss ghar se gaye toh mere business mein bhi tumhara koi haq nahi hoga" Anand shouted, Rajveer was shocked hearing him. He thought, no matter how strict he is yet he loves him and stopped him from leaving but his hopes shattered in a moment when his father spoke such harsh words.

"Mujhe chahiye bhi nahi... waise bhi wo business aapka hi raha hai shuru se." Rajveer said.

He moved to Rama and took her blessings "I am sorry maa.. Par"

She kissed his forehead "khush rehna.. Hamesha"

Rajveer smiled at least his mother gave him blessings. He then headed towards Aarav, he looked at him with moist eyes.

"Bhai don't go.. Aapke bina main nahi rah paunga" he said..

Rajveer looked at him, Aarav is not only his younger brother but they are like best friends. 

Chained Love (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें