Part 3
A girl came in front of them...she was wearing a simple white colour frock...aman was amazed seeing her( uspar flat nii hua..yaad rakhna...biwi se bht pyar karta hai)
He was amazed coz she was too young
Aman: arrey ye toh bht chhoti hai..
Malkin: btaya toh..bht kimti hai..aap pehle khariddar hai..mubarak ho..
To roshni: oyyee..ladki...nawab sahab ko naraz mat karna...mana tera first tym hai par kuch bhi ho jaye mera naam nii dubana...
That girl simply nodded..Aman payed for her...(Rs.10,00,000)
In car...
Aman: Aapka naam kya hai..
But she didn't speak..coz she was too scared of all this..
Aman: aap dariye mat..mein aapko nuksaan nii pahcaunga..btaiye naam
The girl comforted .
Girl: Roshni!
So she is non other than Roshni
Aman: Aapka naam toh bht pyara hai..aapki age kya hai roshni?
Roshni: (hesitantly)21
Aman was shocked...
Aman: aap yaha kyu hain...apke bhi toh dreams honge...unsab ko chorr kar aap iss andhere ke taraf kyu badhi..
Roshni: ji..woh...umm..mei..nii..
Aman understood that she is nervous..
Aman: accha theek hai..koi baat nii..aapko jab mujhe btana hoga..aap bta dena..okay...so friends?
Roshni was shocked listening that he want to be friends with her..
Roshni: (cutely & innocently) aapko mujh jaise se dosti karni hai
Aman: kyu mein bht kharab hoon kya..
Roshni: arrey nii nii...but aap toh nawab ho aur mein ek vaishya..
Aman: agar apne dobara apne liye ye ganda word use kia..so mujhse bura koi niii hoga..is that clear??
Roshni: par mein toh woh hoon..
Aman: Roshni please....i will help u..mein tumhe iss andhere se nikalunga....bass meri ek baar hepl kar do...mein apni biwi se bht pyar karta hoon..humne ek accident mein apna baccha kho dia..and bla bla...
Roshni got tears in her eyes..
Aman: Arrey aap ro kyu rahi hai...please mat roiye..aap meri help karengi?
Roshni: ji
Aman smiled..
They reached home..
YOU ARE READING
Destiny of Love
RomanceAman: rich businessman, loves his family a lot, can do anything for them, loves his wife blindly...he loves his bff too..(his intro given below) (As Aman= Vikram Singh chauhan) Adaa: Aman's wife (dont be angry), do not loves Aman..she is in love wit...