Family knows the truth

1.2K 73 12
                                    

Next Morning...Aman woke up and saw Roshni sleeping beside him peacefully...He smiled and then remembers yesterday's happening..He sighs and got down from the bed and went to washroom to get fresh..Roshni woke after sometime and saw Aman was not present there...She hears shower's voice..
Roshni: (thinking) mujhe lagta hai ab khanbaba theek hain😊
She also get fresh..
Later they meet..
Aman: good Morning Roshni
Roshni: Good morning khanbaba...ab aap theek hain?
Aman: ji...thankyou..kal mujhe sambhalne ke liye..
Roshni: aapne toh kaha tha mein aapki friend hoon??
Aman: haa woh toh aap hain..
Roshni: agar aisa hai..toh please mujhe thanks bolne ki kya jarurat...friends hote hi hain hamesha support karne ke liye..
Aman: haaa roshni...aap bht acchi hain..
Roshni: haaa woh toh mein hoon..
They both went downstairs..
Dadi: (tensed) Aman..kya hua beta..kal tune Adaa ko..
Aman: dadi..please uska naam mat lijiye iss ghar mein..
Parveen: par bta toh beta usne aisa kya kia jo tune aisa kadam uthaya..
Aman told the family the whole matter...everyone was shocked listening to him...
Parveen: kyaaa..uss ladki ki itni himmat..ham logo ne use itni mohabbat di..aur usne hum logo ke sath hi...
Dadi: wo layak hi nii thi..par Arman woh aisa hoga ye toh mein sapne mein bhi niii soch sakti..

Ps:- Arman ke parents died when he was very young..Arman's abbu and Aman's abbu were friends..after Arman's parents died..He was taken care up by Aman's family..they were like brothers..they both handle the businesses together..but the business was in Aman's name..When Adaa got married to Aman..she targeted Arman and usne Arman ke kaan bhar diye...aman ke khilaf..i hope sabko samaj aa gya..

Parveen: usne ham sabko dhoke mein rakha ki wo baccha aman ka tha...balki chiiii bolne tak mein sharam aati hai...
Dadi: sahi kaha tune parveen..
(To Roshni) beta..jo hua so hua..par tum apna poora khyal rakho..kya pta wo dono milkal tumhe nuksan pahuchate..
Roshni: aap log mere sath hoge toh mujhe kuch niii hoga..😊😊
Aman: chaliye sab nashta kar lete hai..unn dono ke chakkar mein ham jeena nii chorr sakte na..
Everyone was shocked seeing Aman so much calm..kyuki kal sabne Aman ka vikral roop dekha tha na...
Aman saw Roshni and smiled..She smiled back too..
After breakfast...
Aman: dadi mein office ke liye nikalta hoon..aap sab apna khyal rakhiyega...aur roshni...aap koi kaam nii karengi..clear??
Roshni nodded..
At evening..
Aman returned from office..He saw everyone was chit chatting...but Roshni was not there..
Aman: ammi...roshni kahan hain?
Parveen: beta woh apne kamre mein hai..
Aman: accha ammi..mein dekhkar aata hoon..
Aman knocked the room but there was no reply.. Aman got tensed..he open the door and saw Roshni was sleeping peacefully..He smiled and went near her..He kissed her forehead and caressed her hair..He then get up and went towards the door..
Roshni: aaj baby se baat nii karenge
Aman turned and was suprised coz she was sitting on the bed..
Aman: sorry..wo maine aapko jaga dia..wo mein.
Roshni: mein so nii rahi thi khanbaba..wo mujhe dekhna tha..aap kya karne wale ho 😜😜😂
Aman: Roshni...aap bhi na...
She laughed..
Aman went close to her..she got nervous. He went near her ear and whispered
Aman: kapde change kar lijiye..aabhi aa raha hoon baby se baat karne...

Destiny of LoveWhere stories live. Discover now