Party ka Dhamaal; Friends ne kiya Kamaal..

1.5K 58 98
                                    

Hey Guys,
       Welcome to this Chapter...
          PARTY KA DHAMAAL;
                           FRIENDS NE KIYA KAMAAL...

This OS starts where Fusion Beats have completed 7 years and the party is going on...Pranbir are confused about their feelings...Abhi Pragya haven't separated...They were together always...Rhea loves her Mom but hates Prachi as she is Ranbir's Choice...She fakely shows love to her...But their college friends know about Rhea's fake love even Ranbir also...

And Now My Another favourite Couple : Preeran....They are just love...Prachi loves her Maasi and her Mausaji..Prachi calls Karan as TKL... Preeta and Karan are married but Mahira Chudail always plan something against Preeran...But our Preeta is not dumb..Mahira's Plans always backfire.. Preeran and Their Family is invited but Mahira Chudail has only came with them...

Prachi aur Sahana ki entry...Jaisa hum sab jaante hain, Prachi ek sanskari ladki hai... Pehle vo sabhi se milti hi...Aur phir apne Romeo ke paas jaati hai...
Ranbir : Hi Prachi
Prachi : Hi Ranbir..
Aur un dono ko kuch nazrein ghur rhi hain.
Vo hain..
angel_girl003 Angeli_cutiee coolnerdyguy kikaberry1011 NandiniGhosh  its_khushiiii

Jayu (angel_girl003) : Arey yaar kitni acchi lagti hai inki Jodi...
Khushi Di (its_khushiiii) : Hai Rabba!! Kisi ki nazar na lag jaaye...
Aman Bhaiya (coolnerdyguy) : Kisi aur ki lage na lage teri zarur lag jaayegi Khushi!!
Jayu : Arey arey Tum dono jhagdna band kro aur yeh btao vo Chipku Chudail Chipkali kahan hai aur vo uski Do Phuljhadiyaan..
Nandini Di(NandiniGhosh) : Kaun??
Devashree(Angeli_cutiee) : Arey vo...Apni vo attitude ka pahaad Rhea..
Jayu : Sahi pakde hain..
Devashree : Hattt...Terse toh baat hi kaun kr rha hai..
Jayu : Haan haan tujhse bhi kaun kr rha....
Devashree : Tumne hi toh ki sabse pehle...
Jayu : Maine kab ki?
Devashree: Tumne Ki...
Kanak Di (kikaberry1011) : Tum apna ladna jhagdna band kroge?? Aur yeh btao hua kya!!
Khushi Di : Arey yaar vo CCC
Nandini : CCC
Khushi Di : Arey vo Chipku Chudail Chipkali, In short Looteri Dulhan..
Nandini Di: Haan haan haan , Uska kya?
Khushi Di : Sun toh lo..Vo CCC ko dekho...Kaise Prachi aur Ranbir ko ghur rhi hai..
Kanak Di : Haan toh uska kya?
Khushi Di : Uske dimaag mein zarur koi khichdi pak rhi hai..
Jayu : Uss khichdi ke pakne se pehle humein uss khichdi ka swad bigadna hai..
Khushi Di : Bilkul sahi...Yeh CCC aur iske do Phuljhadiyaan Prachi aur Ranbir ke against zarur koi planning kr rhi hain..
Devashree : Kuch toh krna padega...
Aman Bhaiya : Pr kya!!
Nandini Di : Yaar sach mein, Yeh Looteri Dulhan itni aasani se inhe ek nhi hone degi..
Aman Bhaiya : Mere paas ek idea hai..
Kanak Di : Jo krna hai kro pr please Sahana ki tarah koi bakwas idea mat dena please..
Jayu : Main tumhare haath jodti hun aur paau padti hun..
Devashree : Toh pehle paau chuo na..
Jayu : Tum na..
Devashree : Bahut intelligent ho...Mujhe pta hai kuch naya btao..
Jayu : Tu kaunsi mitti ki bani hai??
Devashree : Bhartiye Bihar ki mitti se..
Jayu : Zyada Bakwass mat kro Devashree aur chup chaap aage badho Aman Bhaiya..

PranbirxPreeran OS ✓Where stories live. Discover now