The Understandings......

267 25 10
                                    

The Door Opened And It Was Keerti
Ronakshi Got Shocked But Also Sighed In Relief As It Was Not Naksh.

K: Rohitttt Tum?

She Came Inside And Quickly Closed The Door.

R: Ohhh Thank God Bhabhi Aap Ho, Naksh?
K: Haaa Thank God Ki Mai Hu, Naksh So Rahe Hai....Mujhe Neend Nahi Aa Rahi Thi To Bahar Aayi Tabhi Tum Dono Ki Hasi Sunai Di Mujhe. Sona Tumhe Pata Hai Na Agar Naksh Ne Sun Liya Hota To.
S: Sorry Bhabhi....Lekin Ye Rohit Yaha Bina Bataye Aa Gaya.
R: Ab Meri Kya Galti Bhabhi Aap Hi Batao?
K: Galti Kuch Nahi Hai Milo Tum Sona Se Lekin Dono Thoda Dheere Baat Karo And Haso Agar Naksh Dekh Lete To Gadbad Ho Jaati. Abhi Mai Jaati Hu Tum Dono Dheere Baat Karna.
R: Arey Bhabhi Aap Kyu Jaa Rahi Hai?
Aap Bhi Baithiye Na Baatein Karte Hai.
K: Nahi Nahi I'll Give You Both Privacy.
R: Kaisi Privacy, Koi Kaam Ki Nahi Hai Privacy....Aap Chale Jaoge Phir Bhi Aapki Pyaari Sona Mujhe Kuch Nahi Karne Degi.
S: Rohitttt Kuch Bhi (she hitted him)
K: Achaa Fine.
R: Aap Apne Aur Naksh Ke Dating Ke Time Ki Baat Bataiye Na.
K: Humne Approx 8 Months Dating Ki Thi, Mere Dad And Naksh Profesionally Ek Dusre Ko Jaante The Usme Se Mai Aur Naksh Bhi Ek Dusre Ke Friends Ban Gaye And Than Pyaar Ho Gaya.
R: Wow Amazing Love Story. Aapko Naksh Kabhi Milne Aata Tha Kya, I Mean Jaise Mai Sona Ko Milne Aata Hu?
K: Haa Bohot Baar Aate The....Lekin Humesha Dad Ko Bata Ke Aate....Kabhi Bhi Chupke Se Nahi Aaye.
R: Achaa Isiliye Mujhe Nahi Milne Dete Aise (he chuckled)
K: Ha Thode Se Overprotective Hai Sona Ko Leke.

And Suddenly Sona Got A Call From Her Friend Who Lives In Abroad So She Went Outside And Started Talking To Her As She Knew That Rohit Got A Company.

K: I Know Tum Kaafi Kuch Soch Rahe Hoge Naksh Ko Leke....Means Wo Tumhe Thode Rude And Strict Lag Rahe Hoge But Real Mai It's Not Like That, Unhone Bachpan Se Hi Sona Ko Aise Treat Kiya Hai Especially Karan Wale Matter Ke Baad Naksh Ne Sona Ke Saare Friends Ke Saath Relation Develop Kiye Just To Know Ki Wo Sab Uske Liye Thik Hai Ya Nahi, Bahar Se Kaafi Strong And Arrogant Dikhte Hai Lekin Andar Se Wo Kaafi Weak Hai Unko Dar Laga Rehta Hai Ki Kahi Sona Ke Saath Phir Se Wohi Sab.....
R: I Can Understand, Mai Bhi Ek Bhai Hu Agar Pooja Bhi Kisi Ko Pyaar Karti Hoti Than I Would've Also Reacted The Same.
K: I Trust You And I Know Ki Tum Sona Se Bohot Pyaar Karte Ho Bas Ye Kehna Chahugi Ki Apni Life Mai Jo Bhi Step Lo Soch Samajh Ke Lena Agar Sona Kisi Bhi Tarah Se Hurt Hui To Phir Naksh Ko Hum Mai Se Koi Nahi Rok Paayega.

Rohit Held Her Hands.

R: I Promise Kabhi Bhi Koi Problem Nahi Aane Duga Sona Pe And Agar Koi Problem Aayi Bhi To Uske Saath Khada Rahuga Humesha Bilkul Naksh Ki Tarah.

They Both Smiled And Sona Came Inside.

S: Kya Baat Ho Gayi Itni Happiness Wali?
R: Humara Secret Hai.
S: Excuse Me....Ye Meri Bhabhi Hai Tum Konsa Secret Rakhne Lage Inke Saath?
R: Kyu Tum Bhi To Tanya Bhabhi Ke Saath Secret Baatein Karti Ho Mai Kabhi Kuch Puchta Hu?
S: Ha Ha Thik Hai.
K: Achaa Waise Ek Good News Hai.
R: What?
K: Aaj Naksh Ne Mujhse Kaha Ki Rohit Kaafi Achaa Hai.
S: What! Really Bhai Ne Aisa Kaha....Wow Rohit Tumne To Impress Kar Liya Bhai Ko.
R: Obviously Kar Hi Leta....I'm Relieved Now.....Thank You Bhabhi.
K: Ab Mai Jaati Hu. Good Night
S And R: Good Night.

After Than They Both Talked For Sometime And Than Rohit Went From There.
Next Morning, Suman Called Veena.

S: Good Morning Veena Ji
V: Good Morning Suman Ji
S: Aapne Phone Kiya Kuch Baat Thi Kya?
V: Haa Suman Ji Wo Actually Mai Soch Rahi Thi Aaj Aap Log Yaha Aa Sake To Dinner Pe Isi Bahane Hum Rohit Aur Sonakshi Ki Shaadi Ki Dates Bhi Nikalwa Lete.
S: Ye Achaa Idea Hai Veena Ji, Hum Aa Jayege.
V: Thik Hai To Shaam Ko Milte Hai.
S: Ji Theek Hai.

Now Naksh And Keerti Were In Kitchen, Doing Some Romance And Suddenly Sona And Pulkit Saw Them, They Closed Their Eyes.

S: Continue....Continue Humne Kuch Nahi Dekha.

They Both Separated And Was A Bit Embarrassed.

N: Tum Dono Yaha Kya Kar Rahe Ho?
P: Ab Bhai Wo To Hume Aapko Puchna Chahiye, I Mean Humare Ghar Mai Bedrooms Hai And Kavish Bhi Apne Room Mai Sota Hai, To Aap Yaha Kitchen Mai....
S: Haa Bhai Koi To Jagah Chod Do Jaha Insaan Aankh Khol Ke Chal Sake.
N: Tum Dono Ruko Abhi Batata Hu

And He Ran Behind Both Of Them, The Whole House Got Filled With Their Screaming.....Three Of Them Were Jumping From One Sofa To Another And Were Throwing Cushions On Each Other.

Suman: Hey Bhagwaan Ye Kya Shor Macha Rakha Hai, Utro Teeno Ke Teeno Neeche....Itne Bade Ho Gaye Lekin Bachpana Nahi Gaya....Utro.

Three Of Them Came Down.

Suman: Naksh Aaj Tu Office Se Jaldi Aa Jana.
N: Kyu Kya Hai Aaj?
Suman: Arey Aaj Hume Shaam Ko Sippy Mansion Jaana Hai Veena Ji Ka Phone Aaya Tha Rohit Aur Sona Ki Shaadi Ki Dates Fix Karni Hai.
N: Shaadi? Thik Hai Aa Jauga
(something was bothering him but what?)

TBC.....

Hey Guys, So What Do You All Think What's Bothering Naksh And Yes Please Tell Me That Should I Also Continue My Story And Write Every Rituals And There Wedding?

Precap: Veena:OK So It's Final 3 Weeks Baad Rohit And Sona Ki Shaadi.
Everyone Were Happy But Naksh Was Very Tensed Like He Was Trying To Hide Something.

Lots Of Love
KMG

Aadha Ishq Pura Ho Jaayega?? Where stories live. Discover now