Chapter 4

116 37 37
                                    

Hey, guys so here was today's update. I know it's been quite long but hopefully, we will be able to update on regular basis. Don't forget to vote and comment so that even we get to know whether you are enjoying the story or not.

Precap

Prerna- Man to kar raha hai abhi isko thande paani se nehla du

Shreya- Kabhi khud bhi dhang ki baat kar liya karo log tumhe bhi support karenge

Kashvi- You know what tumhari ragging to mai ab khud karungi

Shreya- And you know what tumne aisa socha bhi naa to mai tumhare saath kya karungi ye tumhe bhi nhi pata hoga.

Everyone in the room was holding their breaths since they knew that this is only going to get more intense.

Kashvi- Tum muhe challenge karne ka soch rahi ho

Shreya- Challenge nhi kar rahi warn kar rahi hu aisa karna to dur ki baat hai iss ke baare mai agar tumne bass socha bhi naa to..........

Kashvi- Warna kya haan kar kya logi tum

Shreya- Mai tumhari tarah bolne mai time waste nhi karti direct kar ke dikha deti hu to next time kissi aisse insaan ko challenge karna ya pange lene jo tumhari level ka ho

Whereas everyone started snickering hearing her remark

Kashvi- You messed with the wrong one

Shreya- Nice must say I am impressed ki tumhe ye baat itni jaldi samjh aa gayi mujhe laga tha ki tumhe itni jaldi samjh nhi aayega.

Raj- Shreya chup ho jaa abhi

Shreya- Iss ke saath saath tujhe bhi chup hone ka shaukh hai kya

Kashvi- Listen you

Shreya- First of all mai tum se nhi apne friend se baat kar rahi hu and second I have a name so you better address me with that only.

Kashvi- Tum apne aap ko kaafi oversmart samjhti ho naa

Shreya- Over ka to pata nhi but haan smart zaroor hu aur bohot baar jab insaan ke pass khud ka dimaag ya common sense nhi hota hai to usse saamne waala automatically waisa lagne lagta hai.

Kashvi- Waise jab Gunny ko pata chalega ki uss ki bhen college mai Padhai ko chod ke baaki sab mai kitna involve hai usse kitna accha lagega naa

Shreya- Matlab tumhare tricks mere pe kaam nhi aaye to tumhe bhai ko beech mai laana pada real classy move must say.

Kashvi- Classy move to tab hoga jab ye baat Principal aur baaki ke authorities tak pohonchegi afterall iss College ke Gold medalist sister ke baare mai kon nhi jaan naa chahega.

Shreya- Agar tumhe ye lagta hai ki tum higher authorities ya mere bhai ka naam le kar mujhe dara sakti ho then think again.

Kashvi- Sweetheart faculties unki baato pe believe karti hai inhe wo acche se jaante ho aur tumhara 1st yr online classes mai gaya tha aur technically ye tumhara Campus mai first aur teachers kiss ki baato pe zyada trust karenge I think it's no brainer.

Shreya- FYI News Flash apne bhai se to mai darti nhi aur tum mujhe College ke faculty ke naam se darane chali ho jab ki meri koi galti bhi nhi hai aur I guess shayad tumhari memory sach mai kaafi weak hai jo RDX ke class mai usse chup karwa sakti hai uss ke liye tumhe chup karwana koi badi baat nhi hai.

Whereas Naina and Prerna starts laughing

Kashvi- Tum dono ko bohot hassi aa rahi hai

Shreya- Ab hass ne waale kaam karogi to sab hassenge hi naa koi royega to hai nhi

Trials Of LoveWhere stories live. Discover now