Chapter 34

361 20 9
                                    

They reached in spot. They are roaming the place.

Faisu:I have to go to her. Thoda satana toh banta h😂

He sees jan's mother is not with her. Faisu goes to her.

Faisu: jannat! Suno

Jannat: achhe mood m hu, kharab mat karo

Faisu: thik hai kuch kahunga hi nahi.

Jannat: achha achha bolo,but aesa kuch mat bolo jo mood khrb ho.

Faisu: mai jab girlfriend choose karunga tum choose kar ke dena,mai ek ladki ko psnd kar bhi nahi sakta tumhare wajah se.

Jannat(in mind- ayaan kya bol rha tha ye ye mujhe psnd karta h, or ye yaha p mujhe ldki dhundne ko bol rha hai😏): kyu? Kyu mere wjh se ladki kyu psnd nhi kr sakte.

Faisu: aj jo nomuna dekha, he smiles , i mean tumne jese react kiya us ladki ko dekhke , toh agar mere girlfriend ko dekhke bhi agar wsa react kiya toh !

Jannat: thik h itni buri hu milna hi band kar do mujhse.
She is about to go. But he holds her wrist.

Faisu: arey arey maine kab kaha tum buri ho?tum nhi rahogi mere saath toh mai girlfriend hi nhi banaunga!

Jannat: achha  mai hoti kaun hu jo itna soch rahe ho mere bare mein? Mai react karu toh bhi kiya, Agar koe pasand hai to bana lo girlfriend , tumhe to koe bhi mil jayegi.

Faisu: ( in mind- tum hi sab ho jannat! Tumarey ye kya bol rhi ho ,mai sahi sun raha hu, mujhe koe bhi mil jayegi

Jannat: natak mat karo. Aj hi toh propose kr diya usne😏

Faisu: par tumhe to achhi nhi lagi na toh mai kese date karunga?

Jannat: aese keh rahe ho jese mere hisab se hi sab hoga.

Faisu: han han tum bolo na kesi ladki pasand hai tumhe? I mean wo ladki kesi ho ni chahiye.

Jannat: dekho date to maine bhi kiya tha, toh mai toh perfect thi nhi aur mai kese bakio ka bolu?

Faisu: phir to aur asan hoga bolo na kesi ladki achhi lagegi jise date karna achha ho, ekdam long term realtion ho?

Jannat: wo to dhundna parega na! Dost banna hoga! Ab jo tumhri achi dost nhi ho sakti wo kese aese log time saathi banegi!?

Faisu: achha toh ye bolo koe ldki agar mujhe pasand krti ho to mujhe kese hint milegi

Jannat: ( pov- kyu itna kuch puch rha h ye! Idk

infatuation or love?Where stories live. Discover now