This night faisu almost did not sleep. He is thinking and imagining about jan.
Avu calls Sid.
Sid rejected.
Avu texts him.Avu: Sid, tum unlogo ko keh skte ho please taki mujhse phir ek bar connect kare.
What happen Sid?
Reply do.
Sid: i am sorry. Mujhe jhute wade krna pasand nhi.
Avu: what do u mean by jhute wade
Sid: nothing.
Avu: jo bhi ho tum please unka num de do at least mujhe. Aj mai thoda important kam m busy thi islye mil nhi payi unko.
Sid: hn riyaz k sath party karna jo tha. Wo iss project se ofc important h.
Avu: aesa nhi h Sid. Mai bas bhul gyi ki aj hi success party tha bht din se planned tha, islye jana para,srry Sid.
Sid: choro tum, at least mera mooh rakhne k liye to tum conntct kr sakti thi na tum , itni baar pucha tha tum ko.
Avu: mera phone p charge hi nhi tha. Pata nhi kya problem tha charge ho hi nhi rha.
Sid: excuse aur mat hi do.
Avu: tumhe lg rha h mai excuse de rhi hu? Don't u believe me?
Sid: uss bharosa rakha kha tumne?
Avu: maine to bola tumhe meri problems. Tum bhi to samjho mujhe.
Sid did not reply.
Sid: had hoti hai har chis ki avneet aesa aesa kyu kiya tumne. Sab jhoot hai. Jan Abhi bhaiya jo bolte the Avneet mujhe pyaar krti hai bilkul galat hai. Use meri taraf kuch nhi hai. 😔😫😭😭. Kuchhh nhi.
Avu: sid tumhe mujhpe yakeen nahi. Mai excuse de rhi hu? Really mana maine laparwai ki par aese bola tumne mujhe, mai tumse kitna pyaar karti iska to tmhe andaza tak nahi😭😔
Jannat to Faisu:
Jannat texts him.J-ghar aa sakte hai koe?
F- mujhe keh rhi ho
J- nahi to ye toh kisi aur ka num hai mai tmhe kyu bolu?
F: ohh kis khushi mein bula rhe h?
J: Aeroplane launch hoga, aur humne kuch reels bhi nhi banaye.
F: ye to dhyan m hi nhi raha. 😫
J: pata hai. Islye bol rhe hai. Aur aaye mummy ko dawat deni hai apko🙄
F: ooh achha.
J: kb tak ayenge
F: jldi hi 12 baje ata hu.
J: itna late.
Jldi ao
Thoda.F: hmm☺☺
J:😝😏
Faisu: ohh aaj toh kismat hi khul gayi meriiiii😊😊😊 Aunty tussi great ho. Aur jannat n khud kaha jaldi ao.☺☺ohhh i am sooo happy. Kya pehnu mai? Achha dikhna hoga n ? Waise to phli baar nhi ja rha par phir bhi😓 usko black to achha lgta tha zyda tar black hi choose karti hai. Black hi pehenta hu☺.
Jannat: kya pehnu aj mai? Unke saath matching karke kuch pehen na chahiye🙄i mean achha hi toh lagega na agar twinning karte h toh. Waise toh kuch decide na karte hi twinning ho jata h ab decide kr rhi hu toh select nhi ho pa raha😊 ye black wala pehenti hu.
They both get ready taking time.
Jan:( oh mai to ready hu, jaldi aaye ye ab. )Mumma khana ready ho gya?
Jan 's mom: kyu itni jaldi kya hai. Faisu to aya bhi nhi. Abhi to subah hai.
Jan: nhi bas puch rhi thi.
Faisu : jana chahiye ab. Hrbr late karna achha nhi lgta.
Faisu outs from home. He stars driving at speed.
Calling bell:
Jannat : (aa gya.) AaiJannat opens the door and sees her neighbour.
Jannat calls him.
He didn't pick up. She calls again. But he did not pick up.
Jannat: aese to kbhi ph nhi uthata. Kya hua yrrr.
Flashback
Faisu is in a shop.
Faisu : bhaiya kya gift du mujhe kuch samjh nhi aa rha. Ap hi kuch kahiye na.
P: girlfriend h
Faisu: nhi nhi par ho jayegi
P: flowers hi le jao.
Faisu:ok.
Jan: nah aese kbhi nhi karte wo. She imagines of any accident. kuch nhi nhi mai hi galat soch rhi hu.
An accident has been occured far away so he is waiting in jam. Many people r talking about the accident.
Faisu sleeps. Jan calls him he didn't picks up.
Jannat 's Dad:
Maine suna raste m aaj ek accident hue hai.Jannat:( faisu please pick up the call. Mujhe dar lg rha h): ooh Faisu ko shayad is wjh se der ho rhi hai.
Faisu sleep breaks with the sound of horns.
Faisu: mai itns so kyu gya. Omg jannat ka itnna sara calls. Call krta hu.Again horn sounds.
Faisu: oh bad m karta hu call.
Jannat is in super fear. She is so stressed and starts to panic.
Jannat: please aa jao na.
Faisu: jannat bht gussa hogi! Jaldi jana hoga.
J
YOU ARE READING
infatuation or love?
FanfikceA story of actors' love story. May be crush story. He has a crush on her. May be he loves her. She also likes him. May be have love for him also. It seems like they are definitely made for each other. May be they will unite also. But someone's infat...