ANIDITA - AFTER RETURNING FROM HEERAMANDI

2.5K 59 1
                                    

Annirudh...was  able to save bondita.. From Tarabai Successfully. At that night Annirudh  called Kakasasurji. " Kaka Bondita mil gyi!! Yeh aapke..wajeh se hua..h...m aapko jitna bhi Thankyou kahu utna kam hoga!! Bhagwaan aisa kaka sb ko de!! Jo apne bete aur bahu k liye itna kuch kr skta h!! "Annirudh cried with happiness. "Aur yeh aur bhi sambhav nhi hota agar SAURAV sahi samay pe aake mujhe bacha naa leta...!! Aaj me aapke saath baat kr rha hu.. sirf aur sirf Saurav ke wajeh se..warna kya pata shayad..aaj m iss duniya..m nhi hota" "Areee kya bol rha h.. tu aisa kabhi nhi hoga.. Aisa ashubh baate kabhi mat bolna mere bete.." Tum aur Bondita toh mere Ram Sita ho!! Achha bahu thik h na?? Uske saath kuch galat hua toh nahi na?? Trilochan kaka asked curiosly. Aap baat krna chahoge apke Bahu se?? Yeh lijiye!!"Annirudh handovers the telephone to Bondita.
"Kakasasurji!! M Bondita bol rhi hu.. meri awaaz sunaai de rha h na Aapko?Me ekdum theek hu!! Kisine mujhe pareshaan nhi kiya... sivaai uss.. buri auraaat TARABAI ne" she said in a sad tone."Woh bohot Daravni thi.. mujhe usse bohot darr lgti thi.. uski ek aankh nhi h.. aur kaise ajeeb kapde..pehnti thi woh..!! Par Rasiya bai aur ramaiyaa didi ne meri bohot madat ki!Dugga ma..Inn dono ki har waqt raksha kare..Aur pata h.. aapko..Rasiya bai aur Ramaiyya didi..Ab waha p aur nahi rehte... woh log ab azzaad..panchhi h"Aur yeh sab mumkin hui meri Dugga maa aur Pati babu ke wajeh se..!Aur waha p meri ek didi thi uskaa naam bhi Sampurna.. thi.. mujhe Sampurna didi ki bohot yaad aati..h!! Achha mere.. apni Sampurna didi theek h na Kakasasurji ??" But suddenly kakasasurji remembers what he had done to Saurav and Sampoorna..he remebered the way he slapped Saurav.." "Bahu mein bohot khush hu.. tumlog jaaldi aao iss haveli..me..bohot Soona soona lgta h..yeh ghar tumlog k bina!! Aur woh ghatiiyaa Aurat TARABAAIII KI KUCH KARNA PADEGA!!! Achha choro... jaldi aaa jaao.. kal tum dono k liye achhe se sab aayojan karunga!! Apne haatho se!!" Thik hai bahu rakhta..hu.. kal jaldi aa jana...!! Yeh Apne pati babu ko bata dena!! Dugga dugga". Finally the next day arrived & They returned Tulsipur. Anirudh, Bondita& Saurav both arrived at the Roy Chowdhury Mansion..
Kaka sasur was extremely happy to see them.. Together.. Bihari & Koyeli welcomed Anidita inside, they took blessings from Kaka sasur.
On the other hand Saurav stood quietly at a corner, he didn't entered the Mansion. He was feeling overwhelmed seeing ANNIRUDH and BONDITA & everyone else happy!! But then he remembers he has..To go to his wife Sampurna.. and he need to tell the news to her!! He left without bothering anyone.
"Aao mere do anmol ratan.. dugga maa k saamne.. jaake baitho" "Aree ruko ruko..Tum dono pehle haath mu dholo aur kapde badal lo!"
Instructed Kakasasurji.
"Thik h kaka" said Annirudh..
"Areee Bihaari!!! Jaldi se aarti k thaali saajake lee aao...Iss baar tumhare ek bhi galati hum bardasht nahi karenge!!" Exclaimed KAKASASUR..
"Par bade maalik kal taliphone m aap toh bol rhe the..Ki aap apne haatho se aarti k ayojan karenge!! Par sab kaam toh hum aur koyeli kr rhe.. h! Erom bhabe... Cholbe?? He said..In a funny way..
"Areee... Murkh kya m ab zameendari chorke yeh sab karunga...??? Aur pata h.. mene bola thaa...Par ashirwaad...Toh m karunga.. na.. Woh kamm hoga kya??..Beshi!! he said.. angrily..But he knew Bihari..Said it intentionally to tease him...
Annirudh went to the washroom...
"Me tumse jitna bhi maafi maangu utna kam h.. shayad me itna uljha hua.. tha uss dhongi Brijwasi k upar ki mujhe saamne kuch nazar hi nhi aa rha tha...!!! Uske wajah se mini dekh nhi paa rhi!! Mujhe maaf krdo Bondita !!! Mujhse bohot bara galti ho gya... please mujhe maaf krdo!!! Annirudh said to himself crying!!

Anidita - The perfect BondWhere stories live. Discover now