13. Tripus uneasiness

269 53 10
                                    

While tripu was going home she stopped for a while at chemist shop

T: ohh my God tu yahan kya kar rahi hai....

L : oh shit shit shit....tipsy.......I just cant belive.....

T: kya yaar yeh tipsy kya hai....she hugged her tight....I missed u so much pagal

L: I missed u too behen...

T: kya Sharda tu bhi kitne time baad mil rahi hai...

S: Tipsy yaar it's sherry n not sharda.  So please...

T: chal ghar chal

S: nahi behen aaj nahi mai pakka tujhe kal milti hun ...

T: are par

S: sacchi.....milti hun....

T: ACcha thike....

tripu left to her home

T: Baba kahan ho aap ? mai aagayi....kidhar do app

B: beta mai kitchen mai hun aa raha hun....

Tirpu tiredly kept bag on sofa and kept her head on headrest

Arvind sharma came from behind and kept his hand on her head caresing it..

T: nahi baba mai thik hun bus kuch nahi ek patient hai special case hai...apko pata hai na woh business man karan Khanna 

A: ofcourse unhe kon nahi janta ...haan jiska 6 months pehle accident hua tha

T: haan he is my patient par pata nahi kyun unse ek stange attachment ho gyi hai jaise pehele se janti hun ...aur baat yeh hai ki woh bhi aise hi attach hue hai mujhse....unko mere alawa kisi ki treatment suit hi nahi hoti 

A(thinking) :kyunki tum dono ek dusre ko pehle se jaante ho its just tum dono ko pata nahi hai

T: kya hua baba kahan khogaye aap?

A: are kahi nahi....bas tu yeh samjh eta ...ki pichle janmon ka koyi rishta hoga is vajh se aisa horaha hai...

T: haan papa..mujhe unki hasi dekh ke accha lagta hai pareshani dekh ke bura lagta hai...unpar gussa bhi aata hai...kabhi kabhi lagta hai..sabse accche dostt hai...

A:acchi baat hai na beta...waise bhi abhi palash toh jail mai hai..toh teri shaadi toh mai usse hone dene wala nahi hun....chahe kuch bhi ho jaye..tune bataya nahi mujhe lekin mujhe tere zakhmon se sab pata chal gaya hai..

and moreover Dr. Prakash ki tujhse baat hone se pehle unka mujhe call aya tha aur unhone mujhe puri hakikat batayi hai ...toh chahe meri jaan chali jaye mai uske sath teri shaadi karwa ke teri zindagi kharab nahi karunga...

T: Baba......saying this she hugged him tight....and was crying in his arms....

A: shant hoja beta... mai hun naa..mai majboor tha teri shaadi uske sath karvane keliye maine haan bola...kuch chije hai jo tujhe pata nahi hai...waqt ane par mai tujhe sab kuch  bata dunga bas mujh par bharosa rakh

T: haan Baba mujhe aap par pura bharosa hai...

Arvind hugged her tightly...

A: chal beta mai khana lagane ko bolta hun tu fresh hoke aaja khana khane..

Tripu went to freshen up...

A: mujhe bohot jald tumhe tumhare past ke bare mein batana hoga tripu...aur yeh baat acchi huiki tumhari ur karan ki mulakhat hogayi...bhagwan kare tumdodno mein pyaar jaldi se khilne lage ...fir mujhe kisi bhi baat ki chinta nahi hogi...Kyun ki mujhe pata hai ..tu agar Karan ke sath rahi tum dono ko kisi ki kami mehsus nahi hogi...use teri jarurath hai aur tujhe uski...mai jaan bujh ke tumhe pune se mumbai leke aya taki kisi bahane tum dono ki mulakhat ho ..par nahi ho paya ...lekin ab kismat hi tumhe ek dusre ke saath layi hai... aur mujhe paata hai ..ki bohot jald sab kuch thik hojayega...

After dinner tripu was sleeping in her room...

T: baba aaj aise kyun bol rahe the kya hua hai...pehle ki woh itne stressed hai..par mujhe unpar pura bharosa hai...

She was twisting and turning on her bed ..the thoughts were hovering her mind but there was a soothing thought that a bond is getting formed between her and karan and moreover palash is away from her life and she can live peacefully now....

In hospital

K: yeh kya horaaha hai mujhe... kyun mein tripti ki aur khicha ja raha hun..kyun woh mere saath hoti hai toh mujhe sukun milta hai...kyun aise lagta hai mai use pehle se jaanta hun...Ek alag hi ehsaas hai woh saath hoti hai toh accha lagta hai..woh dur hoti hai toh accha nahi lagta...

Neeraj: viki tumhe nahi lagta ...karan aur tripti ki jodi  kitni acchi lagti hai

V: ofcourse i feel the same..baby.....

N: kitna accha hoga na agar yeh dono ek saath hojaye ...

N: haan ..

V: fir hamein karan ki koyi fikar hi nahi hogi...

N : ya soo true....

N: Darling bacche sogaye ?

V: haan kab ke 

N: aur coming little one 

V: that too

chalo we will also sleep kal checkup ke liye jana hai na..

N:yes i will pick you up in lunch time..

V:ok baby..

To be continued......










Love speaks through actionsWhere stories live. Discover now