15. Decision...

251 52 13
                                    


At night around 9 tripu reached home...

Her home was locked so she opened the door and entered inside...she took her phone from purse and dialed her fathers no. 

T: hello baba aap kahan ho ?

A: beta mai jara kisi se milne aya hun i will reach home by 10 : 30

T: thike baba mai khana banati hun aap jaldi aaiye...

A: ok beta mai araha hun..

Tripu cut the call and went to freshen up

A: woh meri bachi hai...maine use paal poskar bada kiya hai...yes yaar mai possessive hun uskeliye agar palash ne use mujhse door kiya toh mai sehen nahi kar paunga... chahe kuch bhi hojaye mai merri bacchi ko usse dur hi rakhunga...

M: haan Arvind mai samajh sakta hun tu tripura se itna close kyun hai....Tripti hi Tripura hai yeh use tu kab batane wala hai..? Dekh arvind ek na ek din toh tujhe usse batana hi hoga na ki uska tripura name se kya sambandh hai...aur uska past kya hai... 

A: haan yaar mein janta hun par yeh na ho ki mai usse hamesha keliye kho dun kahi woh mujhe chodke chali gayi toh...mai sehen nahi kar paunga...

M: haan i can understand

A: Lekin ek baat ki khushi hai ki palash jail mai hain aur Karan meri bacchi ki zindagi mein wapis aya hai... 

M: kya sacchi karan aur un dono ki mulakhat hogayi?

A: Haan Tripu karan ki Dr. hai...chal mai tujhe fir milne aaunga abhi nikalna padega .... tripu meri rah dekh rahi hogi

Both friends hugged eachother and arvind left to home

Tripu got freshen up and cooked food for both of them cleaned the plates and was arranging on table

Tripu thinking Mr. khanna pohochgaye honge na ghar pe thikse ..unki tabiyat thik toh hogi na....oh god mai itna unke bare mein kyun soch rahi hun rishta kya hai hamara ki mai unke bare mein itna soch rahi hun yeh kya kiya aapne Mr. Khanna i am unable to get rid of your thoughts.

The door bell ranged 

T: baba aagaye honge

Tripu opened the door

T: baba aagaye aap kitni der kardi aapne aane mein...

A: sorry beta woh malik uncle mane hi nahi bohot der tak baatein chali unhone khane ke liye rukne ko bola tha par mai keh diya meri bachi ko akele khana khana pasand nahiye, aur mera pyarasa phool murjhajaye mujhe yeh bilkul pasand nahi...

T: kya baba aaap bhi na...she hugged her dad....

A: accha cha haat pair dhoke aat hun tab tak tu plates laga 

T: ji baba ...

At dining table

T: kya kehrahe rhe the malik uncle fir

A: kuch nahi beta normal idhar udhar ki baatein bachpan ki baatein

T : oh accha ...baba mujhe aapse kuch jarori baat karni hai..

A: haaan beta bol na..

T : baba woh Mr. Khanna ki treatment ke liye mujhe full time appoint kiya gaya hai where I have to be with Mr. Khanna 24 hrs

A: Karan ko teri jarurat hai beta....agar apne haaton se kisi ki jaan bach rahi hai toh you should go aur tu meri fikar mat kar mai hun yahan waise bhi malik ka beta bahu aur poti America main gai toh uske saath bhi koyi nahi hai...ham dono ko ek dusre ki company mil jayegi ....

T: par baba mai apko aise chodke yahan se nahi jasakti...

A: beta ek na ek din toh janahi padga na....bacche teri shaadi ke baad toh jana hi hai...ab apni responsibility se piche mat hona karan is your patient and he needs u ....

T: haan baba mai samjh rahi hun... par mai hafte mein 2 baar apko milne ane wali hun....

A: haan thike

Tripu cleaned the dishes and went to her room saying good night to her dad

Tripu was packing her bags thinking she gonna miss everything here but her heart was saying karan needs her

Tripu packed her bags...and messaged Neeraj
I have packed my bags I m ready for further treatment. 

Neeraj replied happily no problem Dr. Sharma tomorrow Kaeans car and driver will be at your place to pick u...

A: bhagwaan apko bohot shukriya Karan ko meri bacchi ki zindagi mein lane ke liye...Karan bohot accha ladka hai manta hun bohot saal hogaye usko mile ab bohot kuch badal gaya hoga but I m sure original nature don't change..
Karan bilkuk sahi hai meri bacchi keliye bhagwaan kare yeh ane wale 6 mahinomein dono ek dusre ke kareeb aajaye....

K: hope so kal Dr. Sharma aajaye...jitni meri najron ke samne hogi utna accha hoga....

Next day Tripu hugged her dad and took her bags and move towards karans house Tripu sat in the car talking with neeraj as he came to recieve her...

Tripu reached Khanna house...

T: Mr. Khanna kahan hai ?

N: apne kamre mein...

Ap mere piche aayiye

T: ok

Neeraj: hello bhai...kaisa hai tu...

K: hi...nahi ayi na woh ....

N : looked down

K: I knew it....tanpura kahiki..waise toh mujhe itna bada lec deti hai par dekh use khud ko koyi fikar nahj hai apne patients ki ...aunty..

T: accha aisa hai Kya Mr. Khanna ok fine mai jati hun...

K: aaa....aaa..aap yahan ?

T : haan mau hi hun ...tanpura...

K: sorry doc woh...

Tripu ignored...

T: Neeraj mujhe guest room dikhaiye I want to keep my bags

K: noo you are going to stay I my room

T: what...?

K: I mean to say my room this room is Manny dis

T: ohh ok..

Mai bags rakh ke ati hun...

To be continued....

__________________________________________________________________________________________________

Love speaks through actionsWhere stories live. Discover now