Bondita is turnd into 22 years. And her husband Anirudh is now 33 years old handsome man..
Aab Bondita London mein padhai khatam ho kar India ane hi wale hain..
In India,
RC Mension..
RC mension mein utsab ki taiyari ho rahi hain.. kyuki Roy Chowdhury ke grihalakhsmi wapas aa rahi hai..
Ksj: Anirudh beta kaha ho tum?
Batuk:Kaka aap dada ko dhund rahehain. Woh to apne study pe hain..Dada to na jane apne khayalo pe rehete hain hamesha Boudi ane k khushi mein .🙈
Ksj:Thik hain chote zamindar zyada badeke batomein aane k zaroorat nahi hai..
At night 🌃
Ani in his study📖
Ani: Bondita tum wapas tumhare ghar laut rahe ho.. Tumhe pata hain kitne khush hu mein..Itne saal baad tumhe dekhne wale hoon.. Itne saalo mein tumhe bohot miss kiya hai.. Tum to bohot baadi ho gayi ho..
Bondita in ship⛵
Bondita: Patibabu ko kaal dekhungi dugga maa.. Mein aaj bohot khush hu..Kaal dekhne k baad jo good news dungi usse woh kitne khush honge..
Dono hi raat bhar so nehi saka.. Sare raat ek dusre k baare mein soch rahi thi...
Morning🌄
Anirudh subha subha uthke ready ho gaya hain Bondu ko port se le aneke liye..KSJ Durga maa k puja mein byast hain..
Ani time ate hi Bondu ko le ane k liye gharse nikalneke pehele kaka aur baba(Benoy) ko bol kar jati hain..
Ani car nikalne k liye jate hai aur piche se Batuk aur Som chillata hai ‘dada,dada,rukiye'
Som&Batuk: Dada hum e bhi le chalo ..
Ani:Thik hain car pe beitho tum dono.
They reached at the port⚓
Suddenly a beautiful voice calls Patibabu ❤️
Ani:Bonditaaa
Bondu:Patibabu❤️aap yaha khara ho jao pranam karna hain..
Bondita Patibabu ko pranam karte hain..Dono ek dusre k aankh mein kho jate hai .fir dono devar bolte hai. Kiya hua boudi hum e bhul gaye kiya?
Bondi: kaise bhul sakte hai.
Bondita Som ko pranam karte hain aur Batuk ko bola pranam karne k liye..bohot maza karne k baad ghar laut te hain.
RC mension k darwaze mein ksj,Benoy khare rehete hain Bahu ko invite karne k liye..
Ksj: Aao Bahu aao aapne ghar aao.
Bondu:Ji ksj. Pehele pranam to karle apko,baba,Koyeli didi,Bhari babu ko.
Then they entered...
Bondu Haweli mein ja kar dugga maa ko pranam karte hain fir ksj k kehene par kamre paar jaate hain..
At the dining table,
Batuk:To boudi dada k saath aapke baat hui hain
Bondu: Abhi to aye hain. Mein kya firse jane wali hoon gharse.. Tumhare Dada k saath baat ho jayga..
Ani: Accha time milegi tab baat karogi?
Som&Batuk:😆
Ksj:kya tum sab khane k samay baat karti ho.. khao aab baad mein baat karna..
Raat mein Bondu Ani k study mein jaage hain..
Ani:Bondita tum abhi soyi nehi?
Bondu:Abhi time mile hai. To socha aapse baat karlu.😆
Ani: kya? 😆Tum wesehi pehele k tarha natkhat hi ho.Paar Bondita tumhare result kiya aya bataya nehi..
Bondita:kiya Patibabu aapko pata hain na meri kuch kaam k piche bohot bade karan rehethi hain to.. Yeh topic chodo handsome man.. Kal report card dikhaungi. Wesebhi saab aab so gayehai .
Ani:Thik hai.
Bondita: Patibabu aap mujhe miss kiya hain itne saalo mein?
Ani:Pehele tum batao.. Mein Pati hoon tumhari pehele mere baat manna parega.
Bondu:Yeh bhi kuch puchne k baat hain.. Mein to iss haweli ko bohot miss kiya hain.. ksj k daat,piyaar,,sasurji k silent Love,,Bhari babu k bhari bhari baate,Koyeli di k haat ka khana,Som dada,Batuk k baadmashi sab miss kiya..
Ani:Aur kuch nehi?
Bondu:Aur bhi kuch baki hain barristera babu?
Ani: Accha mere bare mein to kuch nehi kaha
Bondu:Oo Aapke bade mein? Raat bohot ho gayi hai agar aapko kitna,kis kis baaton mein miss kiya bataungi to raat khatam ho kar subha ho jayga.❤️
[Bgm:Rishta Tera Mera]
Ani:Arey Bondita tum to bade ho kar aur bhi zyada piyare piyare baate karne lagi ho.
Bondu: Patibabu aab aap bataiye
Ani:Mein tumhe kaab miss kiya woh bhul gayi hoon.. Tumhare jaane k baad jaab bhi saans lete hain tab hi tumhe miss kiya.
Bondu:dhaat. Kiya bolrahe hain aap
Chalo aaj raat baat karke hi guzar dete hai ..
Ani:Paata hain Bondita humare saadi k baad hum dono study mein the aur tum kitne questions puch rahe the..
Bondu:Ha aur aapko gussa aa rahe the.. Abhi to nehi aa raha hain na?
Ani:Abhi to bohot din k baad mein bohot khush hu.