Haters to lovers

1K 102 4
                                    

Next day
Sid and sana both woke up .
Sana goes in washroom got ready wearing a red saree and open hairs with blood red lipstick looking super hot .
Sid look at her a only word came from his mouth .
Sid - hot .
Sana - sidharth tum uth jao aur nahalo aur phir neecha aao dekhta ha breakfast ma kya bana na ha .
Sid - hmm ok
Sana - acha suno .
Sid - h bolo
Sana - ma aaj kesi lag rhi hu .
Sid - ekdum phulchadi jaisi pataka
Sana - 🤭thanku ( sana blushed very hard ) and left the room and goes down .
Sid put his hand in his hairs and blushed hard .
He get up and goes in washroom and get fresh and came down in kitchen
Sid shouted loudly sana .
Sana - kya ha itna tez kyu chila rha ho
Sid - aba oye tujhe dekh nhi rha teri saree ma aag lagna vali ha .
Sid immediately hold her saree from back .
Sana got scared .
Sid - tumhe kitni baar bola ha kitchen ma mat aya karo jaab ma na hu tumhe samhaj nhi aata kya ba .
Sana - nhi aata chup raho tum aur ma kitchen ma kyu na aau ma aungi humesha khanna tumhi banata rahoga pta ha vo shruti humara office vali vo meri friend ha vo mujhe btati ha kaisa pati ko khush kara aur vo dishes bhi bta rhi thi jo vo apna pati ka liya bnati ha toh mujhe bilkul acha nhi laga ki sab apna husbands ka liya banati ha bas ek ma hi nhi aur tum kyu banata ho mera liya tum nhi banoga aaj sa bilkul bhi nhi 😡.
Aur abhi mom ka phone aaya tha vo mujhe 5 minute baad video call karengi aur uss video call ma vo aur puri family hogi matlab tumhara  chachu , chachi , tauji and everyone .
(sana kept on talking something something ) sid was continuously listening her cute and angry talks like a small child does and he was admiring her.
Sid pov - hayee yeh pyaari si choti si bachi lag rhi ha issa datna ka man bhi nhi kar rha ha bhaut cute lag rhi ha i know she feels bad when she see other's wife cooking for there husband but kya kara bechari ko bana na bhi nhi aata aur agar ma kitchen ma aarha hu toh daat rhi ha aur agar akela banyegi toh pakka aag laga degi .
Sana phone starts ringing .
Sid pick it up .
Sm and whole family was there on call .
Sid - good morning everyone .
Sm - gm bacha . Sana ko bhi dekha sabko dekhna ha ussa .
Sid does phone in horizontal shape so both can fit in one frame .
Sana - namestay 😊
Sid look at her with love .
Dadi (sid dadi ) - bhaut pyaari bachi ha sana beta shaadi ka baad jo phela din hota haina uss din bhau ki pheli rasoi hoti ha toh ma chahti hu tu kuch bnaya aur huma virtually dekhaya .
Sid looked at her in shocked 😲
Sana - 😞
Dadi - kya hua beta tu kitchen ma haina toh bana na shuru kar huma bhi dekhna ha
Sid - dadi meri biwi ko toh khanna bana na nhi aata ( sid said in cute baby voice )
A tear came from sana eyes .
Sid - arre baby tu ro mat yrr sana .
Sid left the phone on slab .
Sid - sana bacha chup hoja yrr its not big deal mat ro yrr hum dadi ko samjhata ha ruk tu ma baat karta hu .
Sana - sid tu mat bol acha nhi lagta .
(they were talking slowly only they can here each other's voice )
Dadi - rita yeh kya ha bhau ko khanna bana na nhi aata 😒
Sm - maa ji vo abhi bachi ha seekh jayegi aur vo working bhi ha toh yeh sab manage karna nhi aata sana ko .
Apko pta haina sid ki shaadi kitni jaldi ma hui ha .
Dadi - mujhe kuch nhi suna yeh kaisi bhau dhundi tumne jo tumhara beta ka pat bhi nhi bhar sakti . Sidharth phone uthao aur sana ki taraf karo .
(sid has hide screen )
Sid pick up the phone from slab .
Sid - dadi aap usko kuch mat kaho pls vo bhaut sensitive ha royegi vo pls aur khanna is not big deal ma sana ko seekha dunga .
Dadi - mujhe tumse koi baat nhi karni sana ki taraf karo phone .
Sid put it middle phone both were visible .
Dadi - bhau ma tumhe 1 hafta deti hu ma tumhe agla hafta phir video call karungi aur tab tum mujhe apna haath sa khanna banaka dekhogi.
Sid - dadi yeh aap kya bol rha ho vo ek hafta ma kaisa seekhegi vo abhi bachi ha .
Dadi - kaunsi 28saal ki ladki bachi hoti ha zara bataoga tum mujhe .
Aur sid ma sana sa baat kar rhi hu tum beech ma mat bolo zara .
Sid be quite .
Dadi - sana shayad tumhe meri baat samhaj agai ho .
Sana - ji dadi ma agla hafta apko apna haatho sa khanna banaka dekhaungi
Sid looked at sana with so much love and respect .
Dadi disconnected the call .
Sid throws the phone with full strength on floor .
Sana got scared ...............
Sana hugged sid .
Sana - relax yrr its ok shant hoja .
Sid - sana tumhe nhi pta dadi kaisi ha i don't like her phela meri maa ko nhi jeena deti thi ab tumhe pareshan kar rhi ha u don't know how much she has trouble my mom when i was young my mom was almost in depression when i was small because of her aur vo koi meri saagi dadi nhi ha vo mera papa ki sautali maa ha ....

Haters to lovers Where stories live. Discover now