bani ki pagalpanti goes on..

263 33 7
                                    

Bani:bache main na thk gyi ahu.. Ek kam krte hai abhi ghr chlte hai kl class..

Veer:haan chlo.
Bani aur veer car main baithte hai  ..
Veer car chala kr thore distance pe hi aya hota hai bani bolti hai..

Bani:stooooopppp....

Veer:kya hua...

Bani:stop...

Veer stops cars..

Bani:mujhe pyas lgi hai pani laao..bache jao..

Veer:vase teacher bacha bacha hota hau kaamwala nhi phir bui main bht ageiakari.. Hu ladunga... Hehe in a laughing way 😁...

Veer dekhta hai car main nhi hota pani samne ek sukhan hoti hai choti si pr thori dur hoti hai .

Veer:main waha se pani lekr ana khyal rkhna..

Veer jata hai aur piche bani gadi se bhar ake gumhne lgti hai samne ek gunda type koi khada hota hai... Bani use dekhti hai aur bolti hai...
Bani:oye bache tum bde badmaas lgte ho...
Gunda use dekta hai aur..

Bani:ldki to item hai... (dhere se)
Aur side pr uske sathi hote hai...
Wo unhe bula leta hai isara krke... Wo bani ki aur aarhe hote hai...

Bani :ye kya hmm kya krne Arhe ho piche hojao bache punishment dedungi ...

Gunde arrhe hote hai abhi bhi veer bht dur hota hai uski nazar istrf padti hai... Wo apna asli roop  leskta tha unsab aurshopkeepr ke samne ...bani unhe bar bar piche jane ko bol rhi hoti hai... Wo nhi htte to bani sude pr pada dnda age kr deti hai wo sab ka pair usme atkta hai aur wo gir jate hai...

Bani:bacgo bola tha na picge hato abhi tum ruko tumhe main punnishment deti hu...

Veer ata hai and bolta hai...
Veer:baniii...(aur dekhta hai ki.. Gunde niche)
Bani na gunde je upr khdi ho jati hai... Aur hsti hai...
Bani:ab ab nikl gyi hawa...
😂😂😂😂😂😂
Veer:aree bani ye kya kr rhi ho

wha log khte hojate hai..

Veer:bani ...

Sab log hasne lgte hai... Veer kisi trh se use dubara car main leata hai bani baithte hai aur wo ghr paynchte hai ..veer baninko backgate se lejata hai...

Bani chachki ko dekhti hai coridoor main..
Bani:chachi...aree
Veer:bani chlo andr chlte hai unhe baad main mil lena... Bani chlo...
Bani:aree..pr

Veer mnage krta hai use kamre main lekrjana...

Veer:H....bani tum sojao
Wo piche mudta hai and dekhta hai baninto phle  hi soyi hui

Veer smiles
Veer:sweetheart tum bhi na..
Veer bhi fresh hota hai aur sojata hai...

Ajj itna hi kl duabara milte  hai and  if u like vote follow and pls comment jab app comment nhi krte mujhe bura bhi lgta haur lgta hai shayad apko story pasand nhi arhi... See ua all soon

Vani Hamara IshqWhere stories live. Discover now