Hi this is my first story so please support and English is not my first language so sorry for grammer mistake
So without wasting a time lest star
Yeh hai humare pyaari karu o sorry I mean Karishma Kapoor. Pure kapoor khandan ki ektoti awlad .
Inke ka ek sidha sa Funda hia ki duniya ki koi bhi cheez ye kar sakti hia or jo insee ho nahi sakta wo iss duniya mia hai he nahiSweet , careing, lovely , with zero attitude , she is not interested in love .
Love her mumma papa and buaa maa
So much.Anuj Kapoor
Ye hai Anuj Kapoor . The kk industry k malik . Top 5 India k business man k ander in ka naam bhi aata hai.
He sweet but only for his family. Careing attitude inke nas nas mia hai.
In ki kamjori ek he hai wo he in payri karu jis ye apni jaan se jada pyaar kate hai.Married to Anu Kapoor.
Father of Karishma .Anu Anuj Kapoor
Yeh hai Anu ji humari karu ki mumma yeh abhi housewife hai. Karu k janam k baad inhone office Jana band kar diya .
Sweet , careing, lovely , and over protective toward Karu .
Married to Anuj Kapoor
Mother of Karishma.Pushpaa singh
Ye hai humare pyari pushpa jii ye karu ki buwa maa hai in k husband police mia the but he died .
Ye karu ko apni beti manti hai. Ye bhi Kapoor's k saath he rehti hai ye khud head constable pushpa singh hai.
Ye Anuj se badi hai par manti nahi hai.Cheetah chaturvedi
Ye hai karu k best friend Inka sirf naam he cheetah hai .
Mira Awasthi
Karu ki friend hia
Ye bhout bhout bhout he jada cute girl hai .
Ye karti hai karu se pyaar .Billu champat
Ye hai karu k spy or karu k personl cleaner Q in ka kaam he hai karu k falay rayte ko sametna. Anuj ne inhe kaam k liya rakha hai.
Amar vidorhi
Ye hai karu k friend . Ye karu k saath he ghumate hai.