First of all I am really sorry ki maine story update nahi Dali but I was really busy in something so sorry for that and I really try to update the stories thank you for your support.
Night time
Haseena rote rote so jaati hia.
Dusari taraf Kapoor mansion anu and Anujs room .
Anu in sleep - nahi .........nahi .......mera baccha ......nahi.....KRSHUU.............
Anuj- Anu kya hua tum thik ho?
Anu- hum.. hum ..krshu....krshu ,, wo itna keh k bed pe uthti hia or sedha room k bahar chali jati hia us k peeche Anuj bhi jata hia. Wo dono krish k room jate hia wo dekhate hia ki krish bhout he aram se bed pe soi hue hia Anu ko ye dekha k thoda sukoon milta hia.
Anuj- Anu kya hua ??
Anu-"hum nia fir se wahi sapna dekha wahi darwna sapna "
Anuj Anu ko back hug kar k bolta hia " wo dekho humara baccha kitnia Aram se soye hia" anu smile karti hia
Anuj- "Anu hum tumse promise karte hia ki tumhare face se ye smile or krishu k face se ye sukoon kabhi jania nahe denge fir is k liya Hume kuch bhi karna pade KUCH BHI."
Anuj- Anu ab tum room mia jao
Anu - or aap??
Anuj- mujhe ek file ka adha kaam yaad aagya hum wo kar k aate hia
Anu - ok
Anuj in side hia studyroom
Anuj kisi ko call lagta hia
Anuj- " hum tumse milna hia abhiSomeone -..........
Anuj- "thik hia abhi aao hum wait kar rahe hia"
Anuj apni chair pe batha k kuch socha raha tha abhi us k study ka door khulta hia or waha se koi ander aata hia.
Anuj- kya koi khabar meli??
- abhi nahi but hum try kar rahe hia.
Anuj- dekho mujhe Janna hia ki akhir us jagha hua kya tha.
- sir aap please tension mat lejiya hum try kar rahe hia hum nia DSP sir se bhi baat ki hia unho nia kaha hia ki wo aage baat karenge
Anuj- " umeed karte hia tumhari baat sahi ho jaye Q ki hume Janana hia ki kya Raaz hia?
- " jarur sir hum bhi janana chate hia ki akhir aise konsa Raaz hai jis nia ek mausm ki JAAN leli."
Some place in dark
Ek adami big boss ki chair pe batha hia or us k 2 trusted log samnia khade hia .
Man 1- big boss parcel 📦 aagya hai
Bigboss- with 😏 kya baat hai umeed se jaldi aagya hai?
Man 2 - ha boss humne special dhayan de k mangaya hia
Bigboss- bhout acche jay and viki
Jay, viki - thakyou boss
Bog boss - ye deal ho Jani cahhiya "
With angerJay viki - with fear " ho..ho jayge boss
Jay - boss ek baat pucchu??
Bigboss- hmm
Viki- boss wo disk mile???
Bigboss- nahi wo jis insaan k pass hai wo insaan apna muh he nahi khol rahe hia but tum log tension mat lo 😏 wo bhout jaldi khol degi .
Inside kpoor mansion krishu room
Krish sapne mia hia or wo achanak se utha jati hia
Karish- he bhagwaan ye kaise sapne hai" wo waha se utha k apnie dressing table k pass k drawer se cigarette 🚬 ka packet nikal k balcony mia chale jate hai.
Balcony mia aake smoking kar nia lagate hiaKaru- " wo ladki kitni khubsurat thi use dekha k humara Dil kitna jor se dhadak raha tha " with smile
Looking at moon " kahte hia Chand se khubsurat kuch nahi but lagta hia aap ko takar denia humari colony mia he Chand aagya" with smile .