Haseena ko jaate hue Karishma dekhti hai or sochati hai " ye Hume ho kya gya tha unki ankho main dekha kar hum kaha kho gaye the or humara Dil ye itna jor se kyu dharak raha tha what the hell is wrong with me"
Meera- krish kya hua kya socha rahya ho???
Krish- kuch nahi meru.....
Meera- kal humare saath shopping pe chalo na krish .......
Krish- ama meru tum janti hona Hume shopping acchi nahi lagti hum bore ho jate hai....
Meera- please chalo
Krish - hum kya karenge waha tumhari saath
Meera- "meri shopping bags padkrna or mera purse bhi " with smile
Krish- accha jii thik hai jaise apki Marzi" with smile
Haseena or santu Ghar aati hai apni apni room jati hai . Haseena ka dil mannia ko tayar nahi tha ki wo jisko pyaar karti hai or Aaj jo us k samnia aaya hai wo dono ki shakal ek kaise ho sakti hai......or sirf shakal he ek yaa fir insaan bhi. Haseena apni room jati hai door lock karti hai or ek bag kholti hai us bag kholte he haseena ki ankho se asu behnia lagte hai. Us bag mein bhout sa saaman hota hai ek duptta, ek cap, ek watch, ek photo album,or ek photo frame. Haseena photo frame haath mein leti hai
Haseena- Radha...........aap hume cahhod k kyu chali gai Radha....
Haseena rote hue bolti hai .
Haseena- "aaj jab 5 saal baad hum nia Maan liya tha ki aap iss duniya mein nahi hai fir.........humre samnia ........
Hume nahi samjha aarha ki yee aap he hai yaa koi or Hume nahi samjha aarha ki humre samnia aaj jo insaan khada tha wo...... Radha awasthi thi ya Karishma kapoor.........humse nahi samjha aaraha hai ye kaise ho sakta hai sakal same nak same awaz or to or ankhe wo kaise same ho sakti hai Radha ........
Same time haseena k kano main ek awaz aati hai wo mirror ki tarf dekhti hai Haseena's illusions (Hi)Hi- arr kya dekha rahi ho apni Radha ko yaa Karishma ko???
Hasu- hum apni Radha ko.......
Hi- jhuti umeed mat bandho haseena except kar lo .....Radha iss duniya mein nahi hai..
Hasu- kaise Maan lu aaj main Radha ko hase dekha hai baat karte dekha hai or .....or gussa....
Hi- wo Karishma hai Karishma Kapoor Anuj or anu ki beti Karishma..Maan jao iss baat ko
Hasu- nahi wo Radha hai humara Dil keha raha hai
Hi- agar wo Radha hai to us ki ankho. Maine pyaar ki jagha anjana pan kyu tha......uski ankha yaad karo haseena .....
Haseena krish ki ankha yaad karti hai
Hi- kya dekha haseena pyaar nahi us ki ankha saaf bata rahi thi ki tumhe nahi janti......uski ankhe bol rahi thi ki wo tumse phale baar mile hai...wo tumhari Radha ho nahi sakti ..
TUMHARI RADHA MAAR GAI HAIYe sunte he haseena ronia lati hai " nahi " hum.............