After 6 months.....
Mom- Sid...beta stop running. Usko aane mein abhi 6 hours hai. To abhi se jaake kya karega? Kal se pooch raha hai ki ab jau ab jau...kya hua hai beta? Apni just friend ke aane par itni khushi? ( She teased )
Sid- oh mom...plz stop teasing me. Aap bhi jante ho ki main uske liye friend se badhkar feelings rakhta hu.
Mom- okay okay...aaj meri bahu ghar aayegi main to chali taiyaari karne.
Sid- haa haa....aap jao or main bhi nikalta hu...
Mom- Haa haa tu to abhi nikal ja....tera bas chale to 1 mahine pehle nikal jata. ja ab tu nhi rukne wala.
Sid- mom....aap jante ho na main kitna khush hu....ek to vo ladki vahan se zyada baat bhi nhi karti thi...i hope vo mujhse abhi bhi pyaar karti ho...main phir use kahi nhi jaane dunga... Hum saath rahenge....khush rahenge. Haina?
Mom- ( smiled ) haa...
Sid- chalo mom ab chalta hu....sirf 5 ghante bache hai. ( And left )
At airport.....
Sid- yessss!!! Only 3.5 hours left. Then I'll get to see my shehnaaz.....after 7 months. Oh god I still remember that night when I realised how much I love her.
Flashback....
Arti- hey sid. Kaisa hai? Kitne time baad mile na?
Sid- hmm...main theek hu... tum btao.
Arti- arey main bhi badhiya. Or bta... shehnaaz se peeche chhoota ya nhi? Vese dikh to nhi rahi hai party main. Achaa hai...kitna irritate karti hogi na tujhe...chal ab sab theek hai. Pta hai meri bhabhi soch rahi thi tere ghar aaye baat karne ke liye but mene hi mana kar diya ki bichari shehnaaz ko jab pta chalega tab use bhohot dukh hoga na... isiliye mene kaha ki jab vo move on kar jaye tab hi tere ghar jaake baat kare hum log.... To ab aa jaye?
Sid- ( looked at her confusing ) huh?
Arti- ( smiled shyly ) I know sid you love me....you don't need to hesitate. Maine bhabhi ko bol diya hai.... Vo or bhai aa jayenge tumhare ghar shaadi ki baat karne. Vese mujhe shehnaaz utni pasand nhi hai but phir bhi vo aapki friend hai to bula lenge shaadi mein. Vese kya pta abhi tak vo move on karke kisi or ke pyaar mein bhi ho...to hum use bol denge ki vo bhi hamare saath hi apne boyfriend se shaadi karle...vese bhi kartik ke saath bade rumours ud rahe hai uske....meri insecurity bhi khatam ho jayegi...haina? I am so hapy Sidharth.... ( And hugged him tightly )
Sid- ( angrily pushed her ) pehli baat to main tumse pyaar nhi karta...dusri baat rumours ko rumours jaisa lena seekho....or teesri baat...main tumse shaadi karunga ya shehnaaz kisi or se shaadi karegi ye baat apne dimag se nikal do....she will be mine forever. Do you understand? ( And left )
Sid- ( to himself ) kya mene sahi kaha? Shehnaaz will be mine forever? Main usse pyaar karta hu? Uske saath rehna chahta hu...uske saath hi life bitana chahta hu. Aaj jab Aarti ne hug kara tab vesi feeling nhi aayi jo shehnaaz ke hug karne pe aati hai....aayegi bhi kaise? Shehnaaz to shehnaaz hai...uski jaisi feeling kisi or ke saath aa hi nhi sakti... but mujhe itna bura kyu laga jab Aarti ne move on wali baat kahi? I love shehnaaz?....yes yes yes!!! I love her. I love her so so much. I am sorry baby for my past deeds...but ab main sab sahi karunga...ek baar tu vapis aa jaye phir main sab theek kar dunga.... I promise.
Flashback ends....
" Hi Sidharth! "
Sid- ( turned around ) shehnaaz....kaisi hai? ( And hugged her tightly )
Sana- main theek hu...tu bta...aunty kaisi hai? ( While forcefully coming out from the hug )
Sid- ( tried to smile ) sab theek hai...aaja chal...mom wait kar rahi hai tera ghar pe...
Sana- ( looked here and there ) sorry Sidharth....aaj mera kartik ki family ke saath dinner ka plan hai...so aaj nhi ho payega.... ( And looked at kartik who was standing beside her )
Sid- ( looked at them ) nhi...tu aaj mere saath chal rahi hai....itne din uske saath rahi hai na? To ab mere saath chal...mom wait kar rahi hai ghar pe... ( And started moving while holding her hand )
Sana- but Sidharth ( tried to stop her )
Sid- no shehnaaz...not now. Tu mujhse jo pyaar karti hai tujhe uski kasam...tu abhi mere saath chal rahi hai...theek hai?
Sana- ( jerked his hand ) no Sidharth...teri galatfehmi hai ye ki main aaj bhi tujhse pyaar karti hu.... ab main kartik se pyaar karti hu....vo meri priority hai ab...
Shehnaaz said while looking down whereas Sidharth stood there shocked....
Vote and comment guys.
And plz subscribe my art channel. Next update after 10 subscribe over there 😅.
आप पढ़ रहे हैं
Humdard Ya Humsafar? ( Short Story )
FanfictionDosti Ya Pyaar? Dil Ya Dimaag? Humdard Ya Humsafar? zaroori to nhi, ki jo humdard ho vo humsafar ban sake.... What will happen when shehnaaz will become sid's obsession? let's see what will sid do when he will see shehnaaz moving on from him. Will...