' It Is Going To Be Very Difficult '

2.4K 302 68
                                    













Mom- shehnaaz beta...aaja...khana kha le ...

Sana- ( came out ) hanji aunty...aa gyi.


All of them are food together but silently. Sid was stealing glances of sana and want to listen to her blabbering on anything and everything but couldn't say it aloud.


In evening sid and mom were sitting in the hall talking over how can sana be silent like this. Because man....she haven't came out from her room since afternoon. That's when they heard clicking sound.


Sana- ( came out with a bag and looked at mom ) aunty... main punjab ja rahi hu...thode projects hai udhar ke vo bhi complete kar lungi or relax bhi ho jaungi thoda...akhir apni duniya apni duniya hi hoti hai ( and looked at sid who was already looking at her while frowning )




Sid- ( stood up ) but baby.... Tune hi to kaha tha ki tujhe vapis punjab nhi jana.... vahan ke log bure hai....and all...phir kya hua ekdum se? Haa? ( While cupping her face )





Sana- ( moved away from him ) haa...but ab soch rahi hu ki sabko dikha du...ki shehnaaz Kaur Gill kisi se nhi darti ....kisi se bhi nhi. Uska jab man hoga jahan man hoga vahan jayegi....use koi control nhi kar sakta...




Mom- ( patted her head ) ye to achi baat hai bache....esehi fight karna chaiye...achaa hota hai....aapko life mein kuch naya seekhne ko milta hai.




Sana- ( nodded ) ji aunty....mujhe bhohot kuch seekhna hai or bhohot kuch bhoolna hai. I hope vahan jaake sab theek hi jaye...main pehle wali desi sana ban jau jo kabhi carefree hua karti thi ab yahan rehte rehte jaise soch ke bolne ki adat si lag gyi ho...mujhe main khud esi nhi pasand hu...jo man ho vo bol dena chaiye....ab main bilkul theek hoke aaungi...chalti hu aunty....( Hugged her ) bye sidharth..... ( And moved out without hugging him )




Sid- ( turned to his mom ) hug tak nhi kiya ( almost whined )



Mom- ( smiled and patted his cheek ) pareshan hai na.... Isiliye...sab theek hoga....ab vo bilkul theek hoke aayegi...ab tujhe tension lene ki koi baat hi nhi hai....mene uski aakhon mein vo aag dekhi ki ab vo move on karegi hi karegi ....chal sahi hai....tujhe bhi uski dosti milegi or pyaar khatam ho jayega....akhir kal ko use bhi shaadi karni hai....pati hoga uska....bache honge...kab tak bichari tujhse ek tarfa pyaar karti rehti... Sahi hai...usko bura laga hoga...ab khudko samhal ke aayegi..... ( Said and left )




Sid- ( to himself ) haa sahi hai...uski bhi kabhi shaadi hogi...main uski shaadi mein jaunga bhi....pati hoga phir kuch saal mein bache honge....vo to poori sahi ho jayegi na apni life mein? Phir mujhe ese time bhi nhi degi.... Kabhi poochegi bhi nhi kuch..kaha ja raha hai kya kar raha hai...kahi chalte hai...kuch bhi nhi...vo to jayegi kisi or ke saath....sahi hai...sahi hai.......( After a pregnant pause ) lekin mujhe kyu sahi nhi lag raha?

.
.
.
.
.
.
.
.
.

Sana POV

' when you'll reach there just inform me '

Ye single message hai jo usne mujhe bheja abhi tak. This shows how much he cares for me. Usko farak bhi nhi pada ki maine aate waqt use hug nhi kara.... kyu hi padega farak...har friend thodi na usko hug karta rehta hoga......

.
.
.
.
.

I have reached here. The place from where all of this started. Yes...from here. If I had never commented on her song....then I wouldn't have met him. Maybe.... That would have been a better thing rather than this... fighting with your own spirit to get yourself back. But I'll won't loose hope so easily.

I reached my home...not the home where my family lives because I want some alone time to make myself understand things. I am already missing him. Kya vo mujhe miss kar raha hoga? No...sana don't go there. Just stop thinking about him. Wait....I have to message them about my arrival. ' I have reached safely. ' I message....not to him but to aunty. I don't want to contact him in any manner. And slept without having anything..... While one thing keep running in my head...........' This Is Going To Be Very Difficult '.






How was this part?




Let me know your opinions 🥺
Do vote and comment ❤️
Love you all 😘
Thank you 😊

Humdard Ya Humsafar? ( Short Story )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें