Hlooo guysssssss
.
.
.
Thankuuu guyss for your love and support ❤.
.
.
Aaj hai sidnaaz ka miln.... 😂.
.
.
Let's start 🥳🥳🥳.
.
.Vikas : butterfly... Kaha chali gyi thi tu....I miss you yrr....Kushal bhi tujhe bhut miss krta.... Tu janti h na.. Tu uski jaan hai....
Sana : vikuuuu.... Tujhe pta h na... Mein us ghar mein nhi rh sakti .. Sirf shehbaaz ke liye mein us ghar mein rhti hoon... Or baaz ke bina 3 mahine uss ghar mein rhna......
/ let me clear one thing.... Vikas shehnaaz ka pura past nhi janta hai.... Use sirf thoda bhut pta hai... /
Vikas : lekin butterfly... Hum bhi to tere bhai h na.... Tu kyu gyi vaha... Tu janti h na.. Agar kush ko pta chala Tu vaha gyi thi to vo kya krega..
Sana : sorry vikuuu... Plzzzz cupcake ko kuch mat btana plzzzz
Vikas : acha thik h.. Chal.... Tujhe devils se milata hoon....
Vikas or Sana bahar jate hai.... Or vikas shehnaaz ko aly se introduce krvata hai... She met him Formally.. Then they goes towards sid....
Vikas : sid isse mil... Shehnaaz gill.... Or butterfly ye hai sidharth.... Sidharth shukla
And give teasing smile to sid.../ btaya tha na... Sana sid ka crush h.... Kaise hai vo bhi pta chale ga... /
Someone called vikas and he left...
/ mein kisi ko bhi sidnaaz ke moment kharab krne nhi dungi... Ih hak sirf abdulla ka hai... 😑 .. .. /
Sana : / smile krte hue... Jo ki use bhi nhi pta ki vo smile kr rhe hai.... / Hlo.... Shehnaaz gill and forward her hand
Sid : ........../ vo to uske awaz mein hi kho gya /
Sana :( she is looking towards him confusingly.).... Hlo.... Wave her hand in front of his face
Sid : huh.... ( abhi hosh aaya 😂) ... Look toward her hand.... Ooo.... Hiii... Sid.... Sidharth shukla and shake his hand 🤝
And started blushing unknowingly.... Just a mere touch set their body on fire....
Or sidnaaz 💕 ka moment ho or arti na aaye.. Ho sakta hai kya...
Arti : hii shehnaaz....
But our sidnaaz lost in each other still holding their hands....
Arti saw this and burn in jealously.... And shook Sid....
Arti : Sid... Kaha khoye ho......
/ dekhta nhi h kya... Saara moment kharab kr diya... /
Both realised what thry are doing... And immediately seperate their hand and move from their in opposite direction....
Arti ko kisi ne bhaw nhi diya 🤣But 2 logo aise hai jo sab kuch dekh rhe hai.... Or soch rhe hai... " Dal mein kuch to kala hai 😂"
Sid 's POV :
Ye mein kya kr rha tha.... Vo kya soche gi... Mere bare mein.... Manna vo teri crush hai..... Lekin use thodi pta hai.... Kha kr rha hai Sid.... Control yous damn feelings..... Tum mujhe pagal kr dogi shehnaaz..... Tumhe samne dekh kr hi mein sab bhul jata hoon .....
Sana 's POV :
Kya kr rhi h shehnaaz.... Pagal ho gyi hai.... Tu smile kyu kr rhi hai... Sid ko dekh kr kuch alag kyu lga.... Jab usne mere haath ko touch kiya to... Apna sa kyu lga... Nhi.... Nhi.... Tu aisa nhi soch sakti.... Tuj mein emotions nhi h Sana... Yaad rkh.... Tu iss duniya ki nhi hai....
( sorry to disturb lekin... Point note krlo ...)
Tujhe Sid se durr rhna hoga.... Haan.... Ye thik hai... Mein use durr rhugi.....All are sitting in Living area....
Bigg boss : bigg boss ap sabhi connections ka iss ghar mein swagat krte hai... Or ap sab ko suchit kiya jata hai... Ki aaj ki nomination ki prakiriya yahi smapt hoti hai.... Or connections dwara jo sadhasye is hafte ghar se beghar hone ke liye nominate hote hai vo hai.....
Shehbaaz , Rahul , dumboleena , arti
Good luck
Bigg boss.
.
.
.
First day khatam. .....
.
Dekhte hai ki Sana kaise Sid ko ignore krti hai... Or Sid kaise react krta hai.... Or vo 2 log kon hai... Jo ab sidnaaz pr nazar rkhege..
Sochna... Or fir mujhe btana 😏
.
.
.
.
.
Byeee
.
.
.
Take care
.
.
.
🙏🙏
आप पढ़ रहे हैं
Sidnaaz Short Stories ❤ ( Completed)
Short StoryThis book contain short stories... 🙏 Cover by - @sidnaaz23