Hlo guys...
.
.
.
.
Good morning🌞
.
.
.
.
Aaj 11 :00 bje sana ka song aa rha hai... Fly.... To tyar rho 🙏... Hme comment krna h jada se jada.. Jisse vo Trending mein aaye.....
.
.
.
.
Chaloooooo
.
.
.
.
Suru krte hai......
.
.
.
.Next day.......
Sana , baaz , kush , vikas , angel, rahul , shivani, muskan , aly are sitting in garden area... Sid come towards them
Sid : Sana mujhe tumse baat krne hai....
Sana : mujhe koi baat nhi krni....
Kush : butterfly ik baar sunn to le... Kya bolna chahta hai
Sana : plzzz cupcake mujhe nhi krni baat... Bs...
Tabhi vaha arti aa jati hai....
Arti : kya hua Sid baby... Apko kuch chahiye....
Kush : arti... Jab tak teri bezzati na ho Teri subah nhi hoti h na....
Sana :chod na cupcake and look toward Sid......aa gyi.... Love of your life... Talk to her now and left...
Arti : ye aise kaise bol sakti h.... Sid baby dekho na... Yr kaise bol kr gyi...
Sid : oh just shut up arti.... Kitna baar bolu.. I m not your baby damnit..... Or har baat mein apni tang adhana chod do.... And left
Rahul : arti... Tera aaj ka kotta pura ho gya....??
Arti : kiska..??
Muskan : bezzati ka... And hifi to Rahul
( understanding dekho inki)All started laughing and arti left from their making faces but who cares 😌
In bathroom area....
Sid : Sana plzzz..... U know ma I love you.... Jab tumen mujhe na bola meine tumhe kuch nhi bola na pucha.... Arti saath vo sab krna vo sab plan tha.. Tumhari feelings janne ke liye.... Kushal ne btaya ki tumhara koi past hai lekin ye nhi btaya ki past h kya... ... Fir kal tumhe panick attack aana.... Plzzzzz Sana agar koi baat h to plzz share it plzzzz....
Thats it... Tears started rolls down from her eyes
Sana: Tu mujhe chod ke to nhi jayega na...?? Ask cutely
Sid just hug her tightly and kiss her forehead and mumbled kabhi nhi....
Sana take a deep breathe.....
Sana : mein na apne maa papa ki princess thi.... Hum sab Punjab mein rhte the... Mere papa businessman the.... Meri har wish mange se pehle hi puri ho jati thi... Maa ke haath ke aloo paranthe.... Sab se best pta kya tha... Weekends pe na mein , papa , maa .. Hum teeno pura time saath bitate the....sab acha tha.... Ik dream ki tarah.... Lekin fir ik accident mein maa papa ki death ho gyi tab mein sirf 6 saal ki thi.... Papa ki property trust mein chali gyi kyunki abhi mein chotti thi... Or mujhe tabhi milni thi jab mein 18 saal ki ho jati.... Maa papa ke jaane ke baad... Mama mami mujhe mumbai le aaye.. Pehle kuch din vo mere saath bhut ache the lekin dheere dheere unhone apne asli rang dikhane suru kr diye... Subah jaldi uthna fir breakfast bnana fir sab ko serve krna.. Agar kuch bach gya to kha lena vrna paani pee kar guzara krna... Fir ghar ka sara kam krna.... Sara din aise hi nikal jata tha.... Raat ko zameen pe hi soto thi... Agar roti thi koi aansoon puchne vala nhi hota tha koi kandha dene vala nhi hota tha....mere papa ki property mein se hr mahine mere account mein paise aate the mere liye... Lekin vo mami apne pass rkh leti thi..... Trustee valo ke liye mujhe ik school mein daala unhone.... Jaha pe mein kushal Or vikas se mili... Dono mere se ik class senior the.... Mein bhut khush thi.... Roz school jati thi... Padhti thi... Meine kayi naye dost bhi bnaye.... Lekin mami nhi badli....vo roz mujhe maarti bhi thi... Chai mein meetha km ho jaye ya sabzi mein namak jata ho jaye... Kapde ache se na dule to vo bhut marti thi... Hamari class mein ik ladka tha.... Robin ....( She shiver and Sid held her and rub her back) .... Vo mujhe bhut gndi nazar se dekhta tha.... Mujhe bhut uncomfortable feel hota tha.... Vo kayi baar chune ki koshish krta tha.... Lekin mere pass koi tha hi nhi jisse mein bta sakti thi.... Fir meine ye baat kushal Or vikas bhai ko btayi Or unhone Robin ko warming di... Lekin isse uski male ego hurt huyi Or...... Or...... ( Sid held her hand tightly to assure her) .... Or... Usne. Mera..... Mera .... Rape... Kiya.. 😭😭😭 ...... Fir kushal Or vikas bhai aaye lekin.. Jab tak vo aaye tab tak......... Jab ghar mein mami ko pta chala to unhone mujhe bhut maara Sidharth.... Mein tab 8 saal ki thi Sidharth..... Unhone bola ki mein ab handi hoon.... Mein.... Mein na... Ab pure nhi hoon.... Ab kabhi koi mujhe accept nhi krega....... Koi mujhse baat nhi krega.... Koi mera dost nhi banega.....unhone uske baad mujhe school nhi beja... Balki chownk mein beekh mangvayi.... Or jis din paise na mile ya km ho uss din kha na bhi deti thi.... Or maarti bhi thi.....ik din mein chpwnk mein behosh ho gyi... Or tab mein mili thi.... Salman sir se..... Unhone mujhe bhut support kiya.... Mujhe apne being human ke orphanage mein rkha..mujhe school bhi beja..... Har hafte mujhse milne aate the.... Or ik kushal.. Vikas London chala gya tha.... Lekin kushal Or salman sir ne har ik point pe mera saath diya.... Fir ik din orphanage mein shehbaaz aaya... Vo uss time 5 saal ka tha or mein 12....mera sara din uske saath hi beet ta tha...... Life mein na bhut kuch dekha hai.... Lekin isse ye benifit hua ki mein bhut strong ho gyi..... Fir mein apne dum pr company kholi.... " Baaz enterprise " ... Fir dheere dheere mein shehnaaz se " World best busineewoman Shehnaaz kaur gill " Bn gyi..... Meine orphanage se baaz ko adopt kiya..... Fir mein mafia world mein aayi.... Meine kabhi koi Ill legal kam nhi kiya na hi kisi innocent ki jaan li..... Baaz ko meine London bej diya..... Or fir mein " Businesswoman shehnaaz kaur gill " Se " Mafia queen shehnaaz kaur gill " Bn gyi........ Life ne mujhe strong to banya hi tha... Lekin uske badle usne meri innocense bhi le li... Or mujhe pathar dil bna diya..... Fir yaha aayi or tumse mili..... Tumne mujhe firse jeena sikhaya.... Tumne meri darkness se bari life mein brightness layi.... Tumne is rude or arrogant ladki ko hsna sikha diya... Pta hi chala kb tumse pyar ho gya.... Jis shehnaaz ka dil pathar ka tha tumne use dhrakna sikha diya..... Bsss yahi h iss shehnaaz kk chotti si kahani....
While Sid is numb on his place..... " Is ladki ne chotti se age se hi kitna kuch saha hai.... "
Getting no response from Sid... She smiled bitterly on thought " Ab vo use chod dega " And tears are continuously falling from her eyes....
Sana : I m sorry Sid.... It's ok... Mein janti hoon ki tum mujhe accept nhi.......
Her words died in her mouth as Sid kiss her
Kiss full of love
Kiss full of care
Kiss full of Assurity that mo matter what I m always with you....They kiss for good 20 minutes then Sid break the kiss and join their forehead...
Sid : I m proud of you bacha..... Tum bhut strong.... Orr plzz... Ye kabhi mat bolna ki tum pure nhi ho.... U r the most purest girl in this world and I love you❤
Sana : smile and tears of happiness falls down.... I love you 2 ❤
That day both slept peacefully in each other arms.....
.
.
.
.
Next day bring new ray of hope
.
.
.
.
Lekin abhi or bhi kuch hoga..... Btaya tha na mystery ke bare mein
.
.
.
.Meine pura try kiya ki mein acha likhu.... Agar fir bhi acha na lge to sorry 🙏
.
.
.
.
Mera aj tak ka sabse jada words vala update h ye... 😂
.
.
.
.
Guyss plzzz suggest kro.. Ab jispe bologe. Uspe likhugi.... Pakka...
.
.
.
Let me clear one more thing.
Sid , vikas , kushal or aly clg mein mile the or ta hi vo " The devils " Bne the....
.
.
.
.
Tata
.
.
.
.
Take care 🙏
.
.
.
Mera next exam 8 ko hai... Usse pehle ye story khatam kr deni h meine....
आप पढ़ रहे हैं
Sidnaaz Short Stories ❤ ( Completed)
Short StoryThis book contain short stories... 🙏 Cover by - @sidnaaz23