!¡GREECE HERE WE COME!¡

1K 137 95
                                    

THANK YOU FOR ALL THE LOVE & YES I READ EVERY COMMENT DONT WORRY & SORRY FOR NOT REPLYING..

HAPPY READING!!..💜
____________________________________________

Vani interlocked their hands..& smiled at each other..

Dehek - toh hum sab shopping ke liye aj jayein..

Mehek - haan haan chalte hai na please..

Balwant - haan toh aj hum sab shopping ke liye hee chalte hain..

Pawan - par bhai sahab humari meeting hai..kuch der mae..

Balwant - haan mae toh bhul hee gaya tha..

Meera - dad please na aj tak hum sab ek sath shopping ke liye nahi gaye..

Balwant - nahi beta ye meeting bohat important hai..aur hum sab greece Jane wale hain..3 din baad..so we need to go..

Bani - dad..

& she eyed at chandrakala..balwant understood her ..& remembered

Flashback

In the resort..balwant was standing In the hotel kneeling at the railing looking at chandrakala & Avantika talking..bani came from behind & looked at the direction he was watching..

Bani smilingly tapped at his shoulder..

B - dad..

Bal - arre bani tum..

B - Dad mae jalebi ki tarah baath nahi ghumaungi isliye seedhe se puch rahi hoon..do u love ma (chandrakala)

Balwants cheeks heated up slightly & looked at the other side..

B - dad I know ek bahu apne sasur se puche to awkward hee lagega par mujhse raha nahi gaya..

Balwant pulled her ear..

Bal - tu bilkul veer jaisi ban gayi hai na..

B - kya karoon sangat ka asar hogaya hai..par dad on a serious note mujhe mere sawal ka jawab dijiye na..

Bal - haan hai iska jawab

B - toh phir ye doriyan kyun & I m sure ma loves you too..phir aapke rishte mae itne differences kyun..

Bal - bani ek mod pe rishte mae se pyar chala jata hai bohat log apne rishte ko phirse balance kar lete hain..par humne kiya nahi..infact chandrakala ne ki par maine nahi aur nahi usse kuch karne diya but I regret it know..

Bani nodded

B - par abhi bhi der nahi huwi..ap ek kadam bada ke dekhiye ma bhag ke Apke pass ajayengi

Balwant thought for a while & said..

Bal - par bani..

B - try karne mae kya harz hai..

Balwant nodded with a soft smile..& side hugged bani..

Bal - thank you beta..

B - dad mae jo bhi kar rahi hoon apki aur ma ki khushi ke liye kar rahi hoon aur specially..

Bal - apne gharwale ke liye..

Bani blushed..

B - dad..

Bal - m I right mrs. veeranshu singhania

Bani pouted..

B - toh ap mujhse badla le rahe jo mae apko aur ma ko tease karti hoon..

Bal - haan sab ke din aate hain aj mera din hai..

Saying he pulled her cheeks & pecked her forehead..

VANI -  THE SOUL MATES..✅Where stories live. Discover now