Chapter 2

543 19 4
                                    

Story continues from where it ended….

Rajat Thinking : Uff ye Ladkiyan… kuch zyada hi emotional hoti hai, har baat ko seriously leti hain, kuch nahi hoga, ye cartoon bhi aisi hi hogi..

Rajat's conscience(Rajat1): abey Rajat, CARTOON! ek ghanta nahi hua us ladki se mile hue, cartoon bana diya, wo sunegi to lafda hojayega..

Rajat: nahi yaar mae cartoon bolunga nahi bs snchraha.

Rajat1: arey nahi nahi ye galti mat karna, par ladki hai badi khubsurat yaar, kuch khaas hosakta hai tere aur uske beech me.

Rajat: kya bakwas kar rahe ho, wo aur mae? impossible….!

Rajat1: ye to waqt hi batayega bacchu…

Rajat: dekha jayega waqt ke sath sath..

Suddenly Rajat is shaked by someone… he jlts out.. OUCH! kya hai.

Daya: arey Rajat kya hua? kya snch rahe ho?

Rajat: sir wo wo..

Daya: kya wo wo kar rahe bolo bhi, bohat kaam hai.

Rajat: sir! mae sonch raha ACP sir and Abhi sir kahan hai, wahi sonchraha..

Daya: OHH! are you sure?

Rajat: haan sir, wo dono dikhayi nahi derahe..

Daya: ACP sir to uss khadoos DCP ki meeting me gaye hain , jo subah 4 baje start hui, ye time bhi hai kya meeting karne ka? aur hamare pyare se abhijeet sahab majnu bane hain laila ke pyaar me, aur laila ko khud nahi pata aur na ye sahab batayege.

Rajat Thinking: waise to aap bhi kuch kam majnu nahi hain, shreya ke pyaar me, par aj tak kisi ko ehsaas tak nahi hone diya.. par kaise pareshan hojate hain wo bureau late bhi aati hai to.

Daya: HELLO earth to rajat. kya rajat tum bhi kis dunia me chale jaate ho baar baar?

rajat: kuch nahi sir ! aap ne kuch kaam ka kaha tha, wahi karen?

Daya: pending files hain wo puri kardete hain..

Rajat: ji sir…

Freddy enters making faces murmering: logon ko mae hi gadha lagta hu ek to wo sabzi wala.

Shreya: good morning freddy sir!

freddy: shreya is morning me good kya hai? zara ye to batao?

shreya: arey sir kya hua aap gussa kyun hain?

Freddy: kuch nahi shreya. tum nahi samjhogi!

Daya: arey wo kyun nahi samjhegi? samjhao to!

Vineet smiles thinking: daya Sir to the rescue of Shreya.. lolz., chal vineet kaam karle,

Purvi and nikhil whispering( imagine them both best friends): pankaj ko aaj darate hain wo lizard le aao, ye phir wo battery wala scorpion waise hai kahan wo.

Rajat: NIKHIL! kya kar rahe ho? Bureau me kaam karo, gossip lunchtime me..

Purvi thinks: typical character, na khud kisi se baat karta hai na kisi aur ko baat karne deta hai. purvi ab to kaam karna hi hoga, warna phir loudspeaker chalega..

KUCH AJNABEE SE EHSAAS HAINWhere stories live. Discover now