READ🌺IMAGINE🌺ENJOY
It was a normal day in MPT..
All were in there own bakaiti..Ss was takimg selfies Cc was complementing her..another side Saas-Bahu were fighting as always and billu was sleeping in his niwas..
Hm entered.. she was little sad and stressed through her work... And suddenly burst out from anger and told them..
Hm-kya chal raha hain kabhi toh hamare hone ka lihaaz kijiye..ye apka ghar nahi he thana hain aur yaha na koi dost hain, na koi saas hain aur na koi bahu hain..yaha sirf hum ek police officer hain..yaha sirf humara rishta hamare vardise, hamare thanese, hamare desh aur hamare farzse hain..it's that clear??
All-yess..maddam sir..Jai hind!!
Hm-Jai hind!!
She went in her cabin
Ps-aaj se pehle humne kabhi Ms ko itna gussa hote huye nahi dekha..
Ks-haan..pushpaji...aap sahi keh rahi hain..
Ss-shayad inka aur DSP sir ka jhagda hua hoga..
Cc-uff ye masu..(Ks gave him a angry look)
Ks-amma..sab chup hojao aur apna apna kaam kariye..
Ps-haan..haan...kar rahe hain..
All get back to there work but Ks went in hm cabin...
Ks-Ms kya hum andar aa sakte hain??
Hm-areee..Ks.. ayee na..puch kyu rahi hain..bathiye..
But without sitting she went near Hm and kept her hand on her shoulder and told her that
Ks-Ms.. kaa hua hain.. aap itna udaas kahe hain..??aur haan ye baat hum apki junior ya nanand bankar nahi puch rahe hain apki dost bankar puch rahe hain..aab bataiye kaa hua hain..??
Hm-kuch nahi Ks.. hume na kahi ghumne jana hain.. iss stress ke chakkar main sab gussa aap sab par nikal gaya.. Sholly🥺(with babish voice)
Ks-itni si baat..toh chalte hain na..apko anu bhaiya ka tension hain kya?unka tension mat lijiye woh to apko aur apki baaton ko thodi na taalte hain...(teasingly)
Hm-(blushing)kya..aap bhi Ks..acha thike hum anu se baat karte hain..filhaal hum apna kaam pura karle..??chaliye..
Ks-ji thike..
After finishing there work they went their respective home
In Haseena's house
She called As
Anu-boliye jaan..kya seva kar sakte he hum hamari jaan ki..??
Hm-filhaal apki jaan ko apse milne ka mann ho raha hain toh aap Espresso Express cafe main aa jaiye..
As-acha ji...hamari jaan ko hamari yaad aa rahi hain..
Hm-ji haan..jaldi aye..bye
As-ate hain...bye jaan..love u❤️
Hm-love you 2❤️
After hm getting ready ahe went to cafe and waiting for Anu
He came and closed her eyes from behind and she said
Hm-anu..aap...kya kar rahe hain..hum ghar par nahi cafe main hain..
As-toh kya hua..hum kisi se darte hain kya..
She removed his hands and told him to sit..
As-kya baat hain jaan...aaj aap kitni khubsurat dikh rahi hain..😍
Hm-(shyly)acha ji..thankyou very much jaan😘
As-haaye....yehi adda ek na ek din hume maar dalegi..
Hm-(blushing)kya aap bhi anu..acha suniye..hum iss stress ke chakkar main bahut thak gaye hain infact sirf hum nahi puri MPT thak gaye hain..toh soch rahe hain kayi ghumne jaye..isliye aapse permission leni hain..toh kya ek hafte ki chutti milegi..??
As-haan..haa..jarur..ulta hum hi aap sabko chutti dene wale the..aap sab itna kaam jo kartey hain..isliye..toh jaiye enjoy kijiye..
Hm-thankyou..aur ek min enjoy kijiye matlab aap nahi aa rahe hamare sath...nahi...nahi...no...no..you have to also come with us..plz(making puppy face)
As-nahi jaan..hum nahi aa sakte yaha kaam hain isliye..
She gets up from her place and went towards him and kissed his both cheeks 4-5times..
Hm-abbhi nahi chalenge hamare saath..(making puppy eyes)As-acha thike..chalte hain..khush meri jaan..
Hm-thankyou anu...aap bahut achhe ho..love u ❤️
As-love u too jaan❤️
They drank the coffee and went back home..
Next day at MPT______________
.
.
.
.
Aj keliye bas itna hi....bye...bye..😉😉
For continuation comment me down🤭🤭