part 6

1K 119 5
                                    

Sana was drying her hair infront of mirror. Sana saw from mirror that sid is lost in tadofying her she blushed seeing him .
Sana - sidharth
Sid came out of his tadofying world .
Sid - ha ha bolo kuch chahiya tumko
Sana - nhi baba kuch nhi chahiya aap kaha khoya hua tha .
Sid - tumha
Sana - kya
Sid - kya nhi nhi kuch nhi chalo breakfast kara .
Sana - haa chaliya
Sid and sana both goes down .
Sm saw them coming . She smiled seeing both of the together .
Sm pov - kitna pyaara lagta ha dono saath ma ekdum perfect couple and agar age ki hi baat h toh age does'nt matter .
Sm - arre agya bacho aao betho bf karo ma lagati hu .
Sm served them both .
Sana was going to take her first bite
When she felt like vomiting , she immediately ran towards washroom .
And start puking . Sid ran behind her and hold her hair from back .
Sm was so happy seeing sid caring towards sana .
Sana washed the face.
Sid cupped her face .
Sid - r u fine bacha .
Sana nodded in yes😊
Sid - tum aram karo room ma waha hi bf lata hu tumhara liya .
Sana goes in room .
Sid - mom koi medicine do na dekho na uska vomiting hui .
Sm - bacha isma koi darna vali baat nhi ha pregnancy ma vomiting is normal .
Sid - ohk 😊 ma usko bf room ma deka aata hu
Sm - hmm aur phir neecha ana mereko tumse kuch baat karni h
Sid - ok mumma .
Sid make plate for her and goes in room .
Sid - yeh lo bacha breakfast karo ok tum khao ma aata hu maa na bulaya ha neecha .
Sana - hmm ok aap jaiya .
Sid goes down and sat beside sm and start having his bf .
Sid - hnji mumma bolo kya baat karni thi aapko .
Sm - bacha dekh sana kitni akeli ha
Sid - nhi mumma ab she is no more akeli ab aap ho ma hu uska saath hum ha toh uski family .
Sm - hmm par vo toh thik ha mera toh uska saath maa ka rishta ha tu kya uska bhai banega .
Sid food got chocked . Sm gave him water .
Sid - ma uska bhai kyu banu mereko nhi bana na usko bhen
Sm - par kyu nhi ban na 😆.
Sid - bas nhi ban na .
Sm - aree par koi toh reason hoga na
Sid - because i like her .
Sm - hmm kya 🤨😛
Sid - yrr mumma apko kya ha jaab nhi bana na mujhe usko bhen aisa hi thik haina .
Sm - mereko pta ha tereko kyu nhi bana na usko bhen
Sid became concious .
Sid - kya pta h apko😧
Sm - beta maa hu teri samjha
Dekh bacha sana is pregnant and ek bacha ka saar pa baap ka haath hona bhaut zaroori ha warna yeh duniya jeena nhi deti maa nhi chahti jaisa sana na suffer kiya vaisa uska bacha bhi suffer kara toh ma soch rhi hu uski shaadi karwa du.
Sid - 😲😖😖kya par aapko kyu karwani h uski shaadi yrr vo yeha acha sa toh rha rhi h humara saath hum ha toh hum kisi ko kuch nhi bolna denga na usko na uska bacha ko koi usko kuch bolka toh dekha ma phad ka rakhdunga sabko
Sm - tereko kyu gussa arha h agar usko koi kuch bura bolega toh
Sid - jaan h vo meri isliya vo sirf meri h ma ussa kisi k nhi hona dunga
Sm - vo mereko kaal s hi dekh rhi hu tereko bolna ki zaroorat nhi thi 😏.
Sid pov - aba ch**ya kya boldiya yeh tune aba soch toh liya kar bolna sa phela 🤦‍♂.
Sm - dekh ma saaf saaf bolungi aab dekh teri bhi age hogi h shaadi karna ki toh tu shaadi karle aur sana ko bhi aab ek jeevan saathi ki zaroorat h aur uska bacha ko bhi ek baap ki zaroorat
So i want u to marry sana and give her child a father's name la directly boldiya ab and i know sana bhaut choti h par beta age does'nt matter ok ma bhi tera papa sa 11 years choti thi par phir bhi tera papa aur meri understanding bhaut achi thi .
Sid - ha vo toh mereko pta ha warna ma kaha sa aata 🤪
Sm - sid (glaring at him )
Sid - ok na sorry .
Sm - toh beta r u ready for marriage .
Sid - ma yeh aap kya bol rha ho sana mujhse bhaut choti h she is just 17 im 30 there is 13 years difference between us aur shayad vo rohan ko bhuli bhi nhi ha abhi im damn sure
Sm - beta vo na rohan ko chahka bhi aab yaad nhi kar sakti kyuki jisna ussa dokha diya uss ko iss halat ma chod diya uss admi sa gheen manti h vo tu nhi samjha ga ladkiya kaisi hoti h they r very sensitive and bacha age does'nt matter tu mereko bta tu shaadi karega ki nhi ek baar sana ka barema ma bhi soch apna saath saath aur phir tu uska bhai bhi nhi ban na chahta aur na uska kisi aur k saath shaadi karna dena chahti .
Sid - apna sana sa pucha iss barema
Vo kya bolegi
Sm - maina ussa nhi pucha but im sure ek maa humesha apna barema sochna sa phela apna bacha ka barema ma sochegi i know vo haa kardegi .
Sid - maa ma apko shaam ko btaunga mereko shaam tak ka tym do sochna ka tabh tak aap sana sa bhi ek baar baat karlo ma abhi office jaa rha hu bye .
Sm - pls acha sa sochna aur mereko ha sunna ha
Sid nodded his head and kissed sm forehead and left .
Sm goes in sana room and saw her sitting outside in balcony .
Sm goes and sit beside sana .
Sm - bacha kya soch rha h .
Sana - kuch nhi maa .
Sm - mumma ko nhi btayegi.
Sana - maa yeh soch rhi hu ki jaab yeh baby iss world ma ayega toh jaab badda hoga sab issa puchenga ki tumhara papa kaha h toh mera bacha kya bolega kyuki sabka mummy papa hota ha aur jaab uska papa nhi honga toh usko kitna bura lagega ma ek achi maa ban sakti hu par ek baap ki kaami kabhi nhi puri kar sakti
Sana hugged sm and start crying .
Sm - bas bas mera bacha chup hoga i will not this little one suffer tu chup hoga pls .
Sana - maa apko pta ha jaab mera mummy papa mujhe chodke chala gaya tha ma bilkul akela ho gaai thi iss duniya ma bhaut bura lagta tha roti thi jab mujhse koi puchta tha ki tumhara maa baap kaha ha .
Sm - chup hoga bacha aisa kuch nhi hoga baby ka saath akhir uski dadi haina vo usko kuch nhi hona dengi .
Sid left his wallet at home so he came back and goes at hiq room when he listen all talks of sana and sm and saw sana crying he feel really bad tears drop from his eyes.
Sid took his wallet from table and left for office .
Sm - bacha dekh ma bhi chahti hu ki iss bacha ka sar pa baap ka haath ho
Toh ma chahti hu tu shaadi karle dekh ma ghooma phira ka baat nhi karungi i want u to marry sidharth because i can't give u in anybody else hand because after seeing your condition i can't trust anybody else i trust sid isliya i want u to marry sid and i know sid aur tu bhaut khush rahoga saath ma i know tu ussa bhaut choti h but bacha age does'nt matter right now sid also need a lyf partner and u too and i swear sid will always keep u happy and be a good father too i know him .
Sana did'nt think much because for her right now her child's matter and his happiness .
Sana - maa ma ready hu shaadi ka liya kyuki mera liya abhi mera bacha sa jyada koi aur cheez important nhi h par pls aap ek baar sid sa baat karlijiya ma nhi chahti ki badma koi bhi problem ho i hope u understand
Sm - ha mera bacha i have talked to him woh shaam taak batayega tu tension mat la aur chal ab andar bed pa chal aur lat ja thodi der .
Sana goes in room and layed down on bed and slept in 5 minutes .
Sm was happy that sana said yes . Now she was only waiting for sid's answer .
Sid was thinking .
Sid - yrr mera saath kya ho rha ha ma sana ko kisi ka aur hota hua bhi nhi dekh sakta aur bhai bhen toh maar jaunga paar ussa apni bhen nhi banauga and jaab mereko vo achi lagti h toh shaadi krna ma kya problem h aur vaisa bhi mereko vo bhaut cute lagti ha aur achi masoom bhi ha aur respect bhi karti h aur babies toh mereko kitna pasand h and i want to feel that fatherly feeling its amazing i know hmm im ready for marriage and i will try my best to keep sana and chotu baby happy .
Bas sana ha bolde yrr bhagwan pls sana sa ha bulwa dena pls yrr jo kahoga vo dunga shivji pls haa karwa do sana sa pahado pa hukka lagwa dunga apka ka liya pls pls maa kitni khush ho jayengi haa sunka aba chodo yrr yeh kaam vaam kaal karenga abhi ma wapis ghar jaa rha hu vaisa bhi kaam ma man nhi lag rha ha .
Sid told her PA that he is going back home and told her to handle everything.
Sid goes home and rang the bell it was 2pm afrernoon .
Sm opened the door .
Sm - arre tu itni jldi kaisa agya sana kk yaad agai kya yeha kisi ko phadna ka irada h (sm tease him)
Sid - kya maa aap bhi apko hi khush karna aya hu .
Sm - kaisa .
Sid - arre andar toh ana do .
Sid and sm goes and sit on sofa .
Sm - toh kya socha tune shaadi ka barema .
Sid - umm im ready for marriage par sana na kya bola 😔
Sm - arre udaas mat ho sana na bhi ha boldiya
Sid - sachi i love so so much mom apka decision best hi hota ha .
He jumped in excitement and hugged his mom , he was behaving like a love sick puppy 😆.
Sm - arre bas bas mereko phela hi pta tha tu ha karega faltu ma darma kar raha tha i have never seen u this much happy jaab sa sana ghar aayi h tuh bhaut khush lag rha ha humesha aisa hi khush rehna mera bacha aur sana aur baby ko bhi rakhna ma bhaut trust karke sana ka haath tera haath ma de rhi hu ok i hope u will not make me disappointed
Sid - never mumma .
Kissed her forehead and goes in his room and saw sana sleeping on bed she was looking very cute .
Sid goes and kissed her forehead
Sid - meri angel jabsa tum aayi ho im very happy tum bhaut achi ho sana bhaut khushi deti ho sabka i will always keep u happy and u too chotu baby aab aap jaldi sa ajao .
Kissed her tummy also . And than goes in washroom changed his clothes and lay on sofa

Arrange into loveWhere stories live. Discover now