part10

823 116 20
                                    

Sid and that boy came inside .
Sid - sana yeh dekho kaun aya h mera bhai .
Sana get up and turn back .
And she was just going to handshake when she saw his face .
And got fall down with a thud on floor
Yes it was none other than rahul sana ex bf who left her in pregnant situation .
Sid shouted loudly .
Sid - sana bacha .
Sana was looking at rahul with teary eyes .
Sid goes towards her immediately .
Sid - sana sana r u ok kya hua bacha tum aisa giri kaisa tumhe kahi dard toh nhi ho rha btao na pls .
(sid was having tears in his eyes )
Sana get up sid give her support .
She goes towards rahul and hold his collar and start crying .
Sana - kyu gaya tum mereko chodke rahul kya bigada tha maina tumhara nhi ha tumhe tumhara bacha s pyaar mujhse bhaut wadda karta tha n baar baar i love bolta tha kaha gaya vo sab .
Sid was beyond shocked that his brother can do such things also and that baby is of his own brother.
Sana got fainted .
Sid and rahul both goes to hold her but sid hold her first .
Sid showed rahul a hand to say away from her .
He pick her up in arms and took her in room and make her lay down on bed and covered her with quilt and was sitting beside her .
He was feeling guilty because of his brothers deed .
Rahul was sitting on couch being all sweaty
Rahul pov - bc ek baar sana hosh ma ayegi toh bhai mereko jaan sa mar dalenga , mom vo toh mereko bhar fhek dengi bhagwan kya problem h apki aur yeh sana yeh ladki mereki jeena hi nhi de rhi yeh yeha kaisa aayi uff mera dimagh ek kaam karta hu issa phela bhai neecha aaya aur mom wapis aaya ma yeha s nikal jaata hu .
He pick up his bag and ran from there .
Sm came home back and saw door open he goes in sidnaaz room and saw sana laying down and her face pale .
Sm - sid sana sana ussa kya hua meri bachi ka face itna pale kyu lag rha h .
Sid - yeh sab apka vo so called beta rahul ki wajah sa i hope aap ussa mili ho neecha apko phela hi bolta tha usko mat rhena do akela pg pa mat bigado usko mat do itni azadi par nhi apni meri ek nhi suni aur aaj usna apna pleasure k liya ek ladki ki zindagi barbad kardi h shee bolta hua bhi sharam aati h ki rahul mera bhai h .
Sm - kya bola jaa rha h aur rahul voh toh neecha tha bhi nhi kuch bhi mat bol .
Sid - abhi neecha hi tha vo jis halat ma sana aaj h uski wajah s hi h iss bacha k baap apka beta rahul h abhi sana usko dekh k hi behosh hui h aur apko vo isliya nhi mila hoga neecha kyuki bhaag gya hoga dar sa vaisa bhi usko apni zimadari s bhagna hi aata h
Sm sat on bed with thud listening truth .
Sid gave her water to drink .
Sid - mom pee jiya and i hope aaj ka baad rahul iss ghar ma dekhna nhi chahiya agar vo yeha aaya toh ma aur sana yeha nhi rahenga mark my words .
Sm - tereko lagta h yeh sab jan na ka baad ma uski shakal bhi dekhna pasand karungi sab meri galti h agar ma usko itni dhil nhi deti toh aaj vo yeh karna s phela 100 baar sochta aur aisa kabhi na karta sharam aati h mujhe aaj apni parwaresh pa.
Sid hugged sm .
Sid - aisa mat bolo maa and sorry maina apko aisa bola .
Sm - nhi beta sorry mat bol
Sid - and apki parwaresh best h ok aisa mat socho 😘
Sm goes towards sana and kissed her forehead .
Sm - meri bachi sid dhyaan rakh sana k jaab utha toh mereko bula lena .
Sid - ji mom aap rest karo ma hu sana k saath ....
Sm goes in her room .
Sid lay beside sana and took her in arms . Sana came in consious sense after 1 hour .
Sid get up immediately and cupped her face .
Sid - bacha thik h na tu .
Sana nodded in yes .
And hug sid tightly , he put her head in his lap and was caressing it .
Sana - im sorry mereko aisa nhi bolna chahiya tha rahul ko mereko nhi pta tha vo apka bhai varna ma aisa nhi bolti im sorry par jo usna mere saath kiya uss cheez ko yaad karke ma apna aap ko roz nhi paayi .
Sid put finger on her lips .
Sid - shh tumne bilkul thik kiya aisa insaan k saath aisa hi hona chahiya and im really sorry for his deeds par usna jo bhi kiya ma unn sab cheezo ko thik karni ki responsilbilty leta hu ma apna chotu baby aur badda baby dono ka acha s dhyaan rakhunga promise😘.
Sana snuggled is his tummy .
Sana - thanku so much sidharth aap bhaut acha ho sachi .
Sid - kyuki meri baby itni achi h na isliya ma bhi acha ban gaya hu.
Sid kissed her forehead .
Sm also came in bedroom .
Sm - sorry mera bacha rahul ki wajah sa tereko itna suffer krna padh rha h
Sana - nhi mom bilkul sorry na bolo beta bolti ho na mereko toh pls sorry na bolo .
Sm hugged sana .
Sm - mera bacha ma sana k liya fruits aur juice bhejti hu khanna padega ok
Sana - umm nhi pls (with puppy eyes )
Sm - bacha pls thoda sa khaliyo baby k liya .
Sm goes in kitchen and send juice and fruits for her .
Sid was feeding her by his hand .
Sana - hum shaadi kaab karenga .
Sid - ohh meri would be biwi ji bhaut excited h shaadi k liya bacha 1 abhi aur 5 din baad karenga promise 😘.
Sana - pkka na .
Sid - pkka meri jaan

Arrange into loveWhere stories live. Discover now