Unknown Relation

1.2K 72 6
                                    

In Sunshine hotel

Sai recieved a phone call from pulkit who told her that ashwini told him everything and now she will live in his house....sai refused but after a lot of convincing she agreed...

Sai- sir main aapke ghar rukne ke liye tayyar hun pr meri ek shart hai....ki jab main apne liye college ki padhai ke saath saath koi chota sa kaam dhund lungi aur itne paise kama lungi ki apne liye ek ghar rent pr le skun tabhi tak main aapke ghar rhungi...

Pulkit knew that she is not going to listen anything so he agreed...

In Virat's Room

The room which was once filled with laughter was now covered in darkness....virat was just sitting in a corner holding sai's photograph....

Virat- (with immense pain) kyon sai kyon.. tum bhale hi mujhpar chilla lo apna sara gussa apni sari bhadas nikal lo pr tumhara aisa rukha bartav mujhse saha nhi jaha rha hai......andar hi andar ghut rha hun main.... (caresses her photo) kya sach mein hamara rishta sirf zimmedari ka tha...tumhare jane ke baad main ye to samajh gya hun ki tum meri sirf zimmedari nhi thi usse kuch zyada thi pr ab bhi main is rishte ko nhi samajh paa rha hoon.....aakhir kya hai hamara rishta... (closes his eyes and remembers all the moment they spent together)

Khata ho gyi hamse khata maaf krna
Mushkil hai ab khud ki nazron me rehna
Vaada kiya tha tumse woh main nibhaunga
Khudko tumhari nazron mein na giraunga
Darmiyan aae duri ab door ho jaye
Dil ki guzarish manjur ho jaye

Holding her photo close to his heart

Ooo ghum hai kisi ke pyar mein dil subah shaam..
Par tumhe likh nhi paun main uska naam....
Haye ram! Hayeee ram

Meanwhile sai was packing her things to go to pulkit's house when she saw virat's photograph in her lugguage which she kept by mistake...seeing his face all the bitter memories came in front of her and a lone tear escaped her eyes...

Sai- (to herself) kya ho gya hai tujhe sai (with immense pain) tujhe itna dard kyon ho rha hai ....kyon ye dard kam hi nhi ho rha... (tearful eyes) ek na ek din to tujhe jana hi tha to kyun unki itni yaad aa rhi hai jbki jo unhone mere saath kiya uske liye main unhe kabhi maaf nhi kr skti..... (holding his photo with tearful eyes) pr phir bhi ye aasun rukte hi nhi aakhir kya rishta hai hamara.....

Aasaan nhi tha tumse bichadna
Ek pal mein jaise sau baar marna
Kya chahti hai kismat ye hamse
Kyon harti hai khushiyan har baar ghum se
Mushkil hai jeena bina tumhare
Jaane kab dil ko milega aaram

Caressing his photo with tearful eyes..

Ooo ghum hai kisi ke pyar mein dil subah shaam....
Par tumhe likh nhi paun main uska naam...
Haye ram! Hayeee ram


Suddenly samrat came and the photo fell down from her hands....he was about to pick it but recieved a phone call and went out....meanwhile sai picked the photo and started packing her luggage...

Samrat- (seeing her packing her luggage) butterfly ye sab kya hai aur tum kahan jaa rhi ho....

Sai told him about everything she told to pulkit....

Samrat- (slightly smiling) han ye to main jaanta hi hun ki tumhare liye tumhari self respect sabse badhkar hai....lekin tum abhi nhi shaam ko jaugi....abhi hum saath mein hamari favourite coffee aur uske saath chips khayenge aur dher saari baatein krenge....

Sai- nhi superman mera man nhi hai

Samrat- (started acting) haan ab dost ki ahmiyat hi kya reh gyi hai ab to madam medical college jaa rhi hai aur ek din itni badi doctor bankar hum jaise chote mote logo ko thodi na yaad krengi...

Sai- (smiled genuinely after a long time) ho gyi tumhari acting....theek hai main shaam ko chali jaungi...

Sai called pulkit and informed him everything.....meanwhile samrat went to make coffee while sai called ashwini...

Ashwini-(smiling widely) aree sai bada.....chalo kam se kam tumhara phone to utha aur ye kaun sa number hai...

Sai- aai maine apna number change kr liya hai aur ye naya no. hai aapko mujhse baat krni ho to is par hi krna...

Ashwini- theek hai bada (excited) lekin tumhe dekhe kitne din ho gye.. main mohit aur shivani ko bulati hun fir video call krti hun...

Seeing her excitement sai was overwhelmed and she nodded in yes...while samrat said he had to attend a very important call so he went away....

Ashwini-(came shouting in living hall) shivaniiii mohit kahan ho tum dono kuch baat krni hai...

Shivani and mohit came running while others were watching that what was happening...

Ashwini-(smiling widely) chalo mere saath mere kamre mein tum dono ke liye bhut achha surprise hai...

While they were going..

Bhavani- ashwini ye kya ho rha hai aur tumne kisi se kuch poochna zruri samjha kuch bhi lane se pehle...

Ashwini-(calmly) pehli baat wahini surprise ka mtlb ye nhi ki main kuch khareed kr lai hun...kyunki agar khushiyan paiso se kharidi jaa skti na to is ghar mein uski koi kami nhi hoti...aur dusri baat maine aapko pehle hi kaha tha ki mujhse aaj se tareeke se baat kriyega wrna apko yaad to hai na...

Ninad- (trying to control his anger) ashwini ye sab chodo lekin koi baat hai to sbke saamne ki jaa skti hai na...hum sab apne hi toh haina..

Ashwini-(laughing loudly) apnee.. arre kaun se apne kaise apne mujhe to samajh mein nhi aata ki aap ke hisaab se apne hote kaun hai wo..

As she was about to say something sai video called her...

Ashwini- (seeing her phone) khair abhi mere paas waqt nhi hai barbaad krne ke liye...mohit shivani chalo yahan se....

While they went away all were surprised seeing her this confident....

On video call they all chit chatted for some time and had a great time....sai informed them about superman but didn't told his real name.....Meanwhile after attending the call and making the coffee he came back and sai hung up the video call.....

Sai- (while sipping the coffee) wah!! superman aaj bhi ekdum waisa hi taste hai jaisa tum pehle bnaya krte the ek dum meri favourite...

Samrat- tumse related main kbhi kuch bhool skta hun kya....waise tumhe yaad hai hum pehli baar kaise mile the....

Sai- (giggling) kaise bhul skti hun...teri haalat jo kharab kr di thi....


Kismat Connection (ghkkpm)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें