Part - 30
Sana made him sit and kissed his forehead..
I love you to kullu.....
And then a voice comes...Sana Sana niche aao jldi...
Sana and Sid went downstairs..kya hua mom aise kyu bulaare ho...
Reeta ji - bacho tumhaari engagement ki date kl ki final hogai h or marriage 1 week k baad mtlv 13 Nov ki...
Sidnaaz - kyaa..mom itni jldii...
Reeta - Acha chlo shadi hi cancel krdete
h..Sid - haa thik h mom krdo...
Sana kicked on Sid foot...
Sid - aaahhh..
Reeta ji - krdu cancel..
Sid - Nh..nhi mom date final krdo.. cancel nhi..
Sana - mom vo mummy se baat krlo aap..phle phr hi Kuch final krna aap...
Reeta ji - Acha bache tum punjab se Jaipur ki tickets book krvade unke liye..jb voh yaha aajaaega tabhi saari baat final krdungi Mai..
Sana hugged reeta ji..
Hayee thankyou mom...aap sachi boht ache ho..I love you...💕💕💕
Sana booked the tickets and told her mom about Sid and her mom...but she didn't told her about engagement..Hayee aise hi thodi na casually btaadegi..haina😅😅
Next day...sidnaaz went for some shopping and buying engagement rings...
Sid - to biwi btao konsi ring aapko psnd aai...
Sana - hubby ji mujhe vo wali ring psnd aai hai.
Shopkeeper - sir and madam Aapki phle hi shadi hogai hai kya....
Sid - no nhi to hmaari to engagement bhi nhi hui kl hai hmaari engagement...
SK - oh achaa but Aapki pyaar bhari baatein sunke lgra h ki aapki shadi hochuki hai or aapka relationship boht Acha hai..
Sid - hehe Bhai shadi jruri nhi h hum dono Ka pyaar boht gahra h shadi to bs official krdega hmaare pyaar ko...
Spk - hanji sir.....
After buying their engagement rings they went their home back..
Sana - mom mom yeh Dekho design hum dono ki engagement ring kaa....
Engagement ring Ka design kya mtlv..a voice come from entrance...
All looked at the entrance.....
Sana runned and hugged her tightly..mummy aap aagae meine boht Yaad Kiya aapko...
Pummy aunty hugged her...and caressed her back..
Maine bhi boht Yaad Kiya meri bachi....
Par mujhe btaa ye kiski engagement ki baat hori hai yaaha pe...
Sana is about to said that ki meri...but reeta ji cuts her in between...
Oyee pummiye kaise hai pahchana tune mujhe Mai Reeta...
PA - ha reeta and she hugged her....
Hayee kitne saalo baad mile hai hum..voh accident ke baad..humaari jindagi hi badl gai thi usdin hum dono ne Apne life me sbse important person ko kho Diya Tha..
Reeta - haa yr...
Sidnaaz looked at eachother..
Oyee ye humaari family phle se hi ekdusre ko jaante hai..humein to pta hi nhi tha...
They all sits on the couch...
Reeta ji - Dekh pummy meine yaha tujhe Sid or Sana ki shadi ke liye bulaya hai...kya Tu Khush h is shadi se...
PA looked at Sana...Tu Khush h kya..
Sana lowered her head in a yess...
Agr Sana Khush h to Mai bhi Khush hu...mujhe to bs meri Sana ki khushiya hi Chahiye agr vo Sid ke sath Khush h to Mai bhi Khush hu...
Sana hugged her mom..her eyes were moist..
Thankyou Mummy Aapne meri khushiyo Ka khyaal hmesha rakha hai..I love you mummy....
And then sidnaaz went from there...
Reeta ji and pummy aunty also went in reeta ji room...
Sid - baby humne hmaare papa ko iksath accident mei khodiya thaa..
Sana hugged her tightly...haa baby vo ik boht Bura hadsa tha..
Sid - vo hadsa nhi Sochi smjhi sajish thi..kisine Jaan bhujkr accident krvaya tha..sirf mere papa ki property ke liye... isliye hi to mere sath bhi accident hote rahte h kyunki unki property mere naam pe hai..
Sana - Oho mere king itna na Soch ab aaja sote h hug krke Kuch nhi hoga soja..and they slept while hugging eachother tightly..
Reeta ji - pummy tujhe pta h na ki vo accident sirf paiso k liye hua tha..or humein abhi tk un katilo Ka nhi pta h..or ab Sid pe bhi khtra Rhta h...mujhe uski boht fikr Hoti hai.
Pummy - reeta Tu fikr na kr..agr Sana or Sid dono ik sath h to dono ko koi harm nhi kr skta dono ik sath boht jyada safe hai..
Reeta ji - haa isliye Maine yeh shadi pkii ki hai or Mai chahti hu ki mere baad bhi koi uski ussi trh care kre Jaise Mai hmesha se krti aai hu.....
After some time..a message popped on Sid phone...
Sid opened that msg..
To Kaise ho aashiq saahb suna hai aap shadi kr rahe ho..per Mai nhi hone dunga aise..koi nhi aa skta Mai or mere property ke bich...Jaise phle Kiya tha abhi bhi waise hi krungaa...hahaha😈😈😈😈
Sid was shocked and sits on the bed...ye kya hai kon hai..or usko kaise pta ki Mai shadi kr Raha hu...
And then he dialled that number....but that person is not picked his call...he throw his phone on the ground...Sana getup when she hear the voice...
And saw Sid in the balcony..she hugged him..kya hua baby..
Sid - nothing Kuch nhi chlo Ander chalein..he held her in his embrace..very safe place for her naaz...
He was really worried for her ...after reading that message...
He closed his eyes...after some time he slept..
To be continued 💓
आप पढ़ रहे हैं
A mysterious lovestory..(Completed)
RomanceA love story of a shehnaazgill &sidharth Shukla 🥰