Monday morning 06.00 hour KMA ground
It's first year cadet's who are now promoted to final year cadets first class today ....like always Major Nair is assigned to take the very first class and like always he is shouting and trying to scare the hell out of cadet's.....
Huda "ye kabhi nehi sudhrega"
Alekh " chor na first year to pass kr liya na, isne kya ukhar liya final yr bhi kr lengey"
Yudi "thank god classes start hone se pahle Rajveer sir hospital se discharge hogaye, hospital se yaad aya naina how's sir now"
Naina who is still in some other world didn't reply to him,pooja pushed her a little
Pooja " kya hua shahrukh k sath pura time rah k bhi uski yaad a rahi hain?"
Naina who didn't hear anything what they were asking her till now in a little loud voice "haan? Kuch bola tune pooja?"
Alekh concerned "naina teri tabiyat to thik hain na?"
Naina "haan alekh bus wo ....."
Naina's loud voice draw Nair's attention
Nair "ek saal complete ho gaya cadet Singh abhi tk aplogone discipline nehi sikha....teacher jb class le rahe hotey hain tb aise apne ap me chatting krte hain cadets ? .....cadet Naina Singh apke bhai se aur apke mentor se pichle 1 saal me apne yehi sb sikha?"
Naina in a defensive tone "NO SIR! Mere bhai aur mere mentor is desh kiliye jaan deneka jo jasba mujhe sikhaya hain, wo apke student's ko torne aur torture krne class me maine kabhi nehi sikha sir"
Nair got angry hearing this "Cadet Naina ap jo kr rahi hain usko battamizi kahte hain, aur main aise battamiz students ko apni class me jagha nehi deta....aj se leke pura final yr ap mera ek bhi class nehi attain krenge cadet Singh.....aur ap sb ko ye sabak hain mera agr apme se kisine bhi yehi krne ki kosish kiya to apka haal bhi Cadet Naina jaisa hi hoga"
Alekh as usual in his cool tone "main to Kahta hu bach gayi naina"
Nair "cadet Alekh lagta hain apko cadet k zindegi jada ras nehi a rahe, kaise ayengi ek kaidi ko to sirf jail hi ras ata hain,u can join cadet Naina cadet alekh, aur jisko bhi cadet naina ko join krne ka mann saukh se kr sakta hain"
Alekh followed by ali huda pooja yudi and mitali join naina and with this first class end with a loud bell rang and a frustrated nair left from there
----------------------------------------------------------
16.00 hour academy groundAyan was sitting in a bench and thinking something deeply when nandini approached him
Nandini politely "hi cadet Ayan can I sit here ?"
Ayan looked above and surprised to see nandini there"captain Nandini ?please baithiye na...kaisi hain apki tabiyat abhi ?and Ariyan sir k jo bhi hua maine suna,feeling really sorry for that"
Nandini sat beside ayan "Zinda hu ayan isse jada main kaisi hu wo to mujhe bhi nehi pata ,lekin haan saans le rahi hu abhi tk to thik hi hongi"
Ayan "aisa kyu bol rahi hain ap? Mujhe pata hain jo hua bht galat hua lekin fir bhi zindegi kisike liye nehi rukti"
Nandini "pata hain ayan .....and specially army wale k zindegi,lekin hum bhi to insani hain na ayan,jb bhi ariyan k mout k wo pal mere samne ata hain na bht gussa ata hain,itna gussa k mann krta hain gun uthayu aur jo bhi samne aye unko goli mar k khud marr jayu".....ariyan looked at her shocked ......"lekin fir yaad ata hain mere ariyan ka badla agr main un innocent logoko mar k lungi jinka isse kuch connection hi nehi hain, usse mere dil ko sayad do pal k rahat mil bhi jaye, lekin kya ariyan jaha bhi wahase mujhse nafrat nehi krne lagega?aur mere khud ke conscious ka kya? Wo mujhe bina guilt k zinda rahne denge? aur wo sb choro agr mere hi tarha unlogok ghar wale unke bacche k revenge mangne k liye innocent logoka khoon krna suru kr de to kya hoga is desh ka? Sb ek dusre ko marne nehi lag jayenge?...isse mujhe kya milega ayan? Mere ariyan to chale gaya ab ye sb krke main uski nafrat nehi kamana chahti,akdin ayega jb mujhe bhi uske pass jana hoga kya tb main uska samna kr nehi payungi....
YOU ARE READING
Left Right Left-- Another journey of life
FanfictionA story based on Army academy KMA...Captain Rajveer Singh Sekhawat and his 6 cadet's....A journey from a civilian to army officer....A journey of emotions, a journey of life...