Part 8

1.5K 95 41
                                    

KMA morning 6.30 A.M

all cadets made crowd around notice board...

Huda "Ye lo abhi tk to welcome party tk nehi hua aur exam a gaya"

yudi "in test me pass nehi huye to dude freshers party ka bhi koi chance nehi...usse pahle hi academy se out"

Huda "apni mummi ji ka sipahi hu main yudiye aise thori haar manuga....dekh lena fresher party tk main yehi rahunga aur fir party k din phoolan k sath party me bhi jayunga aur dance bhi krungi ...ki bolta Hain lagata Hain sart?"

alekh murmurs "ye sala kabhi nhi sudhrega"

Naina irritated "Huda kisi aur ko dhundle main tere sath kahi nehi jane wali"

Huda smirking "ku? captain k sath jayegi k?wo tere hath na ane wala doctor ritu k hath wo pahle hi a chuke Hain...isiliye bol raha hu time mat waste kr mere sath chal"

Naina shouts "Huda apna bkbs na tu apne pass hi rakha kr....mujhse dur rah tere liye accha hoga"

alekh "Naina tu bhi Kya is huda k baato pe a reli Hain..waise usool bhai tu kiske sath ja rela Hain fresher ball me"

Ali "hum nehi jane wale koi party me aur ap sb bhul rahe Hain party se pahle exam Hain wo bhi physical exam jinme agr humne accha nehi kiya to party krne ki naubat nehi ayegi"

pooja "Ali tu na ek kaam krna freshers ball k din library me jake parai krna ok?"

Ali "Kya Pooja ji ap bhi"

Pooja " to Kya kru?tu bara bore hain such me"

yudi "let's go for class guys warns Nair hum sbka aj yehi freshers ball celebrate kra dega"
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Academy Ground

All first year students and faculty members are gathered there

Huda to yudi whispers  "oye yudiye ye sare faculty members yaha kya kr rehe Hain?"

Yudi "dude I think mentorship programme hone wala hain"

alekh "ab ye Kya nautanki hain ?"

Major Nair "attention cadets....."

Pooja to alekh "lo a gaya tera nautanki "

Nair "Good morning cadets....kal se  ap sbka is academy me first exam  suru hone wala hain..aur kunki ap sb academy me naye ho ap sbko guide krne k liye har saal ki tarah is saal bhi hum ap sbko ek ek mentor allot kr rahe hain.....mentor sirf  classes k time hi nehi balki classes k baad bhi academy me ap jb tk rahengey apko kisi bhi muskil me guide krengey...and ap sb bhi kabhi koi bhi sawal ya problem in mentors se discuss kr sakte hain...waise to bina permission kisi bhi cadet ko faculty room me jana allow nehi hain lekin protege apne mentor k pass unke room me jake koi bhi problem share ya discus kr saktay Hain"

Nair "ab main janna chahta hu agr apko in officer's me se kisi ek ko apne mentor chunna Hain to ap kise chunengey ....start with cadet Ghai"

Pooja "Captain Rajveer Singh Sekhawat Sir"

Nair "Cadet Ghai kunke captain Rajveer Abhi tk yaha nehi hain to apko unke aneka wait krna hoga...unke permission k bina main unko apka mentor allot nehi kr sakta"

Next

Ali "Captain Rajveer Singh Sekhawat Sir"

Nair "Sorry cadet Beigh per kunke is drill ka incharge main hu.. mujhe ye full authority  hain k main apna manchahe cadet ko apna protege
chun sakta hu aur Maine ye decide Kya hain I will be your mentor"

Pooja murmurs  "fash gaya bechara Ali "

Nair "cadet Pooja apne Kya kaha?"

Pooja "Nehi sir"

Left Right Left-- Another journey of life Where stories live. Discover now