bondita hira mandi se vapas aa gyi hai lekin saudamini ka kulasa nahi
hua hai woh abhi bhi pari didi hai 🙄
Yaha bondita 16 sal ki hai.Lets Come to the story.😊
In morning bondita ne pooja karli hai ab nasta bna rahi hai.
Bon- are! Mai pati babu ki coffe tho banna bul gayi.fatafat se bana leti hunn.then she goes to study and sees har pati babu sleeping like cute baby . Woh table pe coffee rakti hai aur ani ko uthathi hai.
Pati babu uthiye dekiye 10 baj gaye (le me kyu jhoot bol rahi hai 7 baj rahe hai)
ani wakeup in jerk kya?
ani- tumne mujhe uthaya kyu nahi bondita pir woh time dekhta hai aur bondita se kehta abhi tho 7 baj rahe hai sone do !8 baje phir aana .Bon- thik hai ksj ko bejthi hunn!
Ani- are tum tho bura man gayi .mai tho majak kr raha tha.😏
bon- acha thik hai coffee rakhi hai peee lijiye pr kl ye majak aap ksj ke sath karna 😒.
Then sab naste pe milte hai .
Bat- are wah ! boudi kya nasta tha maza aa gaya.
Bon - thankyou 😊
Bondita aur batuk school chale jate hai .
Som collage gaya hai
Binoy office aur ksj mandir me hai .
Ani study me hai ek case padh raha hai.Note ani ko saudamini ka sach nahi pata.
Ani study me case type kar raha hai tabhi saudamini aati hai aur ani se poochti hai mai andar aa jau kya.
Ani- nahi! (Popat ho gya kitne pyar se poocha tha)
Sau- kya ani tum bhi na woh sab chodo mai soch rahi thi ki hum dono kahi gumne chale kya bolte ho( acting karna tho bool jati hai andhi kahi ki )
Sau-kisi sundar se garden me!
Ani- aaj nahi phir kabhi chalege.
Sau- gusse se thik hai aur chali jati haiAjj ke liye bss itna hi maths ka exam hai mera .🍀🍀
Aap sab ko kaisi lagi jaroor batana kyuki ye meri 1st story hai isliye .
🍀🍀🍀🍀🍀Please do comment and vote🍀
your writer
Srivastava ji😊
YOU ARE READING
Ek Baar Mile Jo Tu Mujhe Saari Duniya Chhor Doon💙🌼( Completed✔️)
Fanfictionthis story based on my imagination 😊